Mahesh babu bollywood debut: बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछने पर देखिये क्या बोले महेश बाबू

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज

 

Mahesh babu bollywood debut: बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछने पर देखिये क्या बोले महेश बाबू

Mahesh Babu , Major , Sarileru Neekevvaru , Adivi Sesh , Major trailer , Telugu Superstar , Sarkaru Vaari Paata
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

10 May 2022

महेश बाबू जिन्हें आखिरी बार जनवरी 2020 में सामने आई सरिलरु नीकेवरु में देखा गया था, वह अपनी आगामी फिल्म सरकारू वारी पाटा(Sarkaru Vaari Paata)की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। लेकिन बाकी सब से पहले, अभिनेता हिंदी फिल्मों में काम करने पर अपने नए बयान के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। तेलुगु सुपरस्टार हाल ही में आदिवासी शेष(Adivi Sesh’s) की मेजर के ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद थे। मीडिया से बातचीत के दौरान महेश से उनके बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया। इसके बाद जो हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया।उन्होंने कहा, "मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वे मुझे वहन कर सकते हैं। मैं ऐसे इंडस्ट्री में काम करने में अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता जो मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते। मुझे यहां (दक्षिण में) जो स्टारडम और सम्मान मिला है, वह बहुत बड़ा है, इसलिए मैंने कभी भी अपनी इंडस्ट्री को छोड़कर किसी और इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा ।”

इसके बाद उन्होंने आगे कहा, "मैंने हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचा है। मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता," महेश बाबू ने कहा।इस बीच, इनके वर्क फ़्रंट की बात करें तो, महेश बाबू अपनी अगली फिल्म सरकारू वारी पाटा रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आगामी फिल्म एक बैंक डकैती/धोखाधड़ी पर आधारित है, जिसमें कई भारी-भरकम एक्शन चंक्स हैं, और महेश बाबू के प्रशंसकों और फुल एक्शन वाली फिल्म को दिखाने के लिए तैयार है । फिल्म में कीर्ति सुरेश भी हैं और यह 12 मई 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।इसके अलावा, ट्रेलर पोकिरी अभिनेता के सभी प्रशंसकों के लिए एक पूरा मनोरंजक करवाने का दावा करते है। साथ ही, फिल्म से उम्मीदें बहुत अधिक हैं क्योंकि दो साल से अधिक के समय के बाद तेलुगु फिल्म स्क्रीन पर वापस आ रही है।

English : Here’s How Telugu Biggie Mahesh Babu Reacts When Asked About Bollywood Debut

 

Tags: Mahesh Babu , Major , Sarileru Neekevvaru , Adivi Sesh , Major trailer , Telugu Superstar , Sarkaru Vaari Paata

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD