BJP सांसद की हुंकार- राज ठाकरे को अयोध्या में गुसने नहीं दूंगा, वो उत्तर भारतीयों से माफी मांगे

 

खास खबरें विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व स्तर पर भारत की स्थिति में किया सुधार किया : परनीत कौर व्यापारियों का हाथ गुरजीत सिंह औजला के साथ बीजेपी का जहाज ऑल टाइम हाई है और हमें मंजिल तक पहुंचाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज पंजाब में 2024 की सबसे बड़ी हेरोइन खेप ज़ब्त: पंजाब पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का किया पर्दाफाश; 48 किलो हेरोइन, 21 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत तीन मैंबर काबू प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ सीजीसी लांडरां ने नेशनल लेवल हैकफेस्ट24 का रीजनल राउंड किया होस्ट संगरूर की समझदार जनता बाहरी उम्मीदवारों और अन्य पार्टियों को सबक सिखाएगी: मीत हेयर PEC ने जॉइंट रीसर्च और अकादमिक सहयोग के लिए श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय (एसएमवीडीयू), कटरा, जम्मू के साथ MoU किया साइन ''यह आनंद, हर्ष और उल्लास का अवसर है'' : प्रोफेसर (डॉ.) बलदेव सेतिया, निदेशक पीईसी रति गलानी: इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से सम्मानित किया गया 'हीरामंडी' के विशेष प्रीमियर में एक करोड़ की पोशाक पहनी उर्वशी रौतेला ने फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी कई बाधाओं के बावजूद जिला मोगा में सुचारू रूप से चल रही खरीद प्रक्रिया लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिसार लोकसभा सीट से लड़े 7 चुनावों में जय प्रकाश 3 बार अलग अलग पार्टियों से निर्वाचित हुए सांसद किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ हरियाणा के मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने गुरूग्राम में 67 वीं एसजीएफाई नेशनल बॉस्केटबॉल चैंपियनशिप (अंडर 17) का किया शुभारंभ

 

BJP सांसद की हुंकार- राज ठाकरे को अयोध्या में गुसने नहीं दूंगा, वो उत्तर भारतीयों से माफी मांगे

Brij Bhushan Sharan Singh, Raj Thackeray, Hindu, Muslim, Hanuman Chalisa Row
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

महाराष्ट्र , 05 May 2022

महाराष्ट्र में राज ठाकरे ने लाउडस्पीकर के खिलाफ मोर्चा खोला है वहीं दूसरी ओर UP में BJP सासंद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे को अयोध्या में नहीं घुसने देने का ऐलान कर दिया है। बृजभूषण शरण सिंह ने साफ कहा है कि अयोध्या आने से पहले राज ठाकरे को उत्तर भारतीयों से हाथ जोड़कर माफी मांगनी होगी। उन्होंने CM योगी को भी सलाह दी है कि जब तक राज ठाकरे माफी नहीं मांग लेते उनसे मुलाकात नहीं करनी चाहिए। बृजभूषण शरण सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा- राम मंदिर आंदोलन से ठाकरे परिवार का कोई लेना देना नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राज ठाकरे 5 जून को अयोध्या में रामलला का दर्शन करने के लिए आने वाले हैं। बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे के खिलाफ ऐसे समय पर मोर्चा खोला है जब राज ठाकरे ने हाल ही में धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर उतरवाने के लिए योगी सरकार की तारीफ की है। महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद को जन्म देने वाले राज ठाकरे से भाजपा की नजदीकी बढ़ने की चर्चा है। लेकिन भाजपा उनसे हाथ मिलाने से कतरा रही है। भाजपा को आशंका है कि महाराष्ट्र में राज ठाकरे से दोस्ती का उत्तर भारत में नुकसान हो सकता है। 

क्यों नाराज है बृजभूषण शरण सिंह

राज ठाकरे यूपी और बिहार के लोगों पर महाराष्ट्र में जाकर लोगों की नौकरी छीनने और आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने का आरोप लगाते रहे हैं। जब शिवसेना में राजनीतिक हैसियत को लेकर संग्राम छिड़ा और राज ठाकरे को लगने लगा कि अब उनका करियर सुरक्षित नहीं है या आगे की राजनीतिक राह मुश्किल हो जाएगी तो उन्होंने अलग रास्ता चुना। राज ठाकरे ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना नाम की पार्टी बनाई और उसे उसी आधार पर बढ़ाना शुरू किया जिस तरह से शिवसेना बढ़ी थी। राज ठाकरे ऐलान करने लगे कि महाराष्ट्र का विकास उत्तर भारतीय की वजह से रुक रहा है। उन्होंने नौकरियों पर कब्जा कर लिया है इसलिए महाराष्ट्र के लोगों को नौकरी नहीं मिल रही। उनका विरोध इतना उग्र हुआ कि महाराष्ट्र में हिंसा होने लगी। उत्तर भारतीयों को निशाना बनाया गया। बस इसी के बाद से उत्तर भारतीय राज ठाकरे पसंद नहीं करते। सासंद बृजभूषण शरण सिंह की नाराजगी का भी यही कारण है।

 

Tags: Brij Bhushan Sharan Singh , Raj Thackeray , Hindu , Muslim , Hanuman Chalisa Row

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD