Diljit Dosanjh ने की अपनी बायोपिक डॉक्यूमेंट्री की घोषणा,अधिक जानकारी के लिए पढ़ें पूरा

Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

Diljit Dosanjh ने की अपनी बायोपिक डॉक्यूमेंट्री की घोषणा,अधिक जानकारी के लिए पढ़ें पूरा

Punjabi actor Diljit Dosanjh ने घोषणा की अपनी आने वाली बायोपिक डॉक्यूमेंट्री की और कहा की दूसरों से बिलकुल अलग है ये डॉक्यूमेंट्री।

Pollywood , Entertainment , Actress , Cinema , Punjabi Films , Movie , Music , Diljit Dosanjh , Born To Shine , Upcoming Movie , Upcoming Movies , Upcoming Punjabi Movie , Upcoming Punjabi Movies , Punjabi Movie , Punjabi Singer
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

19 Apr 2022

लोकप्रिय पंजाबी अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Punjabi actor Diljit Dosanjh)अपने 'बॉर्न टू शाइन' टूर से अपने प्रशंसकों का दिल जीत रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें उनके बचपन की यादों की हैं। इतना ही नहीं दिलजीत ने हर तस्वीर के पीछे की वजह के पीछे का कारण भी बताया है।

अपने बचपन की यादों को साझा करते हुए उन्होंने कुछ ऐसा लिखा जिसने हमारा ध्यान खींचा। इस पोस्ट में एक सरप्राइज छिपा है जिसमें लिखा है कि वह हाल ही में अपने गांव गए थे जहां एक डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग हो रही है। अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें अपने घर का दौरा करना बहुत अच्छा लगा, लेकिन उन्होंने विशेष डॉक्यूमेंट्री के रिलीज की भी घोषणा की। हालांकि अभी रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है।




 इसके अलावा, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि आने वाली डॉक्यूमेंट्री दूसरों से काफी अलग है। क्योंकी  फिल्म में कोई काल्पनिक किरदार नहीं होगा बल्कि उनके गांव और परिवार के असली किरदार होंगे। इसमें उनके बचपन से लेकर अब तक के जीवन को दिखाया जाएगा। यह कलाकार के लिए गर्व की बात है क्योंकि वह न केवल राष्ट्रीयता बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपने नाम की शुरुआत कर रहा है।

दिलजीत ने यह भी बताया की  कैसे वह हमेशा अपने गांव में हर शादी में सर्वला बन जाता था, क्योंकि दिलजीत एकमात्र बच्चा था जिसके पास मेहंदी रंग का कोट था। दूसरी तस्वीर में उन्होंने बताया कि जहां वह एक बच्चे को पकड़े हुए और लाल धनुष और  टाई पहने नजर आ रहे हैं। इस पर दिलजीत ने लिखा कि यह धनुष, वह है जिसे वह  किसी भी फंक्शन में अपने साथ ले जाने के लिए हमेशा तैयार रहते थे।

अब, फैन्स  उनके इस नए प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं। दिलजीत अपने भविष्य में आने वाले सभी प्रोजेक्ट्स के लिए तैयार है। आशा है, उन्होंने अपने फैन्स को अब और इंतजार नहीं कराया और अपनी आने वाली फिल्मों, गानों और एल्बमों के बारे में खुलासा किया।


English : Diljit Dosanjh Announces His Biopic Documentary. Read For More Details


 

Tags: Pollywood , Entertainment , Actress , Cinema , Punjabi Films , Movie , Music , Diljit Dosanjh , Born To Shine , Upcoming Movie , Upcoming Movies , Upcoming Punjabi Movie , Upcoming Punjabi Movies , Punjabi Movie , Punjabi Singer

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD