Tuesday, 14 May 2024

 

 

खास खबरें युवा शक्ति का इस्तेमाल चुनाव अभियान में कैसे होगा, डा.सरोज पांडेय ने तैयार किया रोडमैप उन दलबदलुओं पर विश्वास न करें जिन्होने अपनी ही मां पार्टियों को धोखा दिया: सुखबीर सिंह बादल गुरु घर नतमस्तक हो औजला ने भरा नामांकन तरसेम सिंह डीसी की घर वापसी मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नवांशहर में मलविंदर कंग के लिए किया चुनाव प्रचार मनीष तिवारी की रामदरबार पदयात्रा में उमड़ा जनसैलाब प्रदेश कांग्रेस के उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला ने श्री आनंदपुर साहिब सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया पंजाब की लोकसभा रेस में आप निकली सबसे आगे, आधा दर्जन विधानसभा क्षेत्रों में कई बड़े दिग्गज नेता हुए पार्टी में शामिल पटियाला दा भरोसा परनीत कौर", नामांकन भरने के बाद रोड शो के जरिए विशाल शक्ति प्रदर्शन हरसिमरत कौर बादल ने बठिंडा से नामांकन पत्र दाखिल किया विरोधियों के पास उपलब्धियां के नाम पर गिनाने को कुछ नहीं : एन के शर्मा शराब के शौक़ीन मान की पंजाब में नशे खत्म करने की कभी नियत नहीं थी : डॉ. सुभाष शर्मा पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना संसदीय सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया मीत हेयर द्वारा दायर किए गए कागजात, संगरूर के विकास एजेंडे को आगे बढ़ाया गया पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने प्रसिद्ध पंजाबी कवि सुरजीत पातर की अर्थी को दिया कंधा सुक्खू की फिल्म अभी बाकी, 2027 में आएगा पार्ट-टू : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू कांग्रेस को मिली बड़ी मजबूती; बैंस ब्रदर्स पार्टी में शामिल कांग्रेस ने हर गरीब परिवार को हर साल एक लाख रुपये देने का वादा किया समावेशी विकास की प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ रहा अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग का चुनाव प्रचार देश के बेहतरीन साल थे मनमोहन सिंह की सरकार में : हरीश चौधरी पंजाब और दिल्ली की तरह अब केंद्र में भी गारंटी पूरे करेगी आम आदमी पार्टी : मीत हेयर

 

बैंडिट शकुंतला' में दर्शकों को मंत्रमुग्ध करेंगे अभिमन्यु सिंह : अभिनेता - निर्देशक हैदर काज़मी

Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

मुंबई , 11 May 2020

अक्सर फिल्म समीक्षकों द्वारा प्रतिभा के बंडल के रूप में संदर्भित, अभिमन्यु सिंह ने बिहार में अपनी आगामी बायो-पिक थ्रिलर-ड्रामा 'बैंडिट शकुंतला' की शूटिंग शुरू की है, जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित फिल्म निर्माता हैदर काजमी द्वारा निर्देशित है।वर्तमान में लोकप्रिय अभिनेता पहले से ही 2020 में बाद में रिलीज होने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए बिहार में डेरा डाले हुए हैं। अभिमन्यु रविवार को जहानाबाद पहुंचे और पूरी तरह से पेशेवर होने के नाते, उन्होंने अगले ही दिन बैंडिट शकुंतला की शूटिंग शुरू कर दी।निर्देशक हैदर काज़मी ने खुलासा किया, "अभिमन्यु सिंह के अलावा, ओमकार दास मानिकपुरी (पीपली लाइव की प्रसिद्धि) भी फिल्म में एक प्रमुख किरदार निभाएंगे। मैं अभिमन्यु के समर्पण से चकित हूं जिन्होंने महत्वपूर्ण प्रसिद्धि और पेशेवर सफलता को अपने संतुलित नहीं होने दिया।अभिमन्यु ने कहा, “मैं लगभग 3 सप्ताह तक जहानाबाद के पास के गाँव के इलाकों में शूटिंग करूँगा। यह फिल्म बिहार की सबसे खूंखार महिला डकैत - शकुंतला देवी की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। फिल्म के बारे में दिलचस्प बात यह है कि शकुंतला देवी खुद मुख्य किरदार निभाएंगी। ”बिहार में वास्तविक स्थानों पर शूट किए जा रहे इस डकैत नाटक में अपनी शूटिंग की अवधि से पहले, अभिमन्यु सिंह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे, निकम्मा जो 2020 की दूसरी छमाही में रिलीज़ होने वाली है। अभिमन्यु कहते हैं, “मैं अभी काम कर रहा हूं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की वापसी वाली फिल्म में। उस फिल्म में मैं एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाता हूं, जो सब्बीर खान द्वारा निर्देशित है। फिल्म अपनी कहानी, कॉमेडी, रोमांस और एक्शन दृश्यों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेगी। ”

निर्देशक हैदर काज़मी के साथ काम करने की बात करते हुए, अभिमन्यु को साझा करना पड़ा, "फिल्म निर्माताओं की नई नस्ल से संबंधित होने और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में कई बार जीत हासिल करने के बावजूद, हैदर भाई पृथ्वी पर इतने नीचे हैं और अपने काम में बहुत ध्यान केंद्रित करते हैं कि मैं अत्यधिक हूं फिल्म निर्माण की उनकी शैली से प्रभावित हैं। ”अभिमन्यु की पत्नी सरगम सिंह अपने पेशेवर करियर के पीछे स्तंभ हैं, "हर सफल आदमी के पीछे एक महिला होती है, और मेरी व्यावसायिक सफलता के मामले में भी यही है क्योंकि वह मेरे पेशेवर करियर का प्रबंधन करती है और मेरे घरेलू जीवन को खूबसूरती से संतुलित करती है-हमारे सामाजिक जुड़ावों के साथ।"फिल्म दस्यु शकुंतला का आश्चर्य तत्व यह है कि हैदर काज़मी ने शकुंतला और अभिमन्यु सिंह के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिन्हें ओमकार दास मानेकपुरी, रतनलाल, ललितेश, ज़फ़र काज़मी और विशाल तिवारी द्वारा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दूसरों का समर्थन प्राप्त है। 

विनम्र

अभिनेता-निर्देशक हैदर काजमी कहते हैं, "मुझे यकीन है कि इस फिल्म के बाद अभिमन्यु सिंह अपने फ़िल्मी करियर की सबसे यादगार भूमिका के साथ दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाएंगे।" फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं, जबकि बॉलीवुड उद्योग के विख्यात पीआर, 'बैंडिट शकुंतला' का निर्माण यूपीजे फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है, जिसका निर्माण पिंटू कुमार, उपेंद्र कुमार और श्रवण कुमार ने किया है। फिल्म की कहानी शिवराम यादव, अमन श्लोक सह निर्माता लियाकत गोला का संगीत और परियोजना अभिनेता-निर्देशक हैदर काज़मी का मास्टर-ब्रेन है, जो बॉलीवुड फिल्म उद्योग के साथ-साथ अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ना सुनिश्चित करता है कठिन मार यथार्थवादी विषय।

 

Tags: Bolllywood

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD