सिंगर सिंगर पापोन ने बच्चों की मदद के साथ किया डांस और सिंगिंग सेशन
Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

सिंगर पापोन ने बच्चों की मदद के साथ किया डांस और सिंगिंग सेशन

Listen to this article

5 Dariya News

Mumbai , 24 Sep 2019

सिंगर पापोन ने एक बार फिर यह प्रूफ कर दिया कि वह दिल के बहुत ही अच्छे इंसान है। पापोन ने बाढ़ से प्रभावित असम के लिए धन इकट्ठा किया, और अपने इन प्रयासों के लिए सुर्खियां भी बटोरीं, और अब कुछ जरूरतमंद सामानों के साथ बच्चों की मदद करने उनके घर भी गए।

 

सिंगर पापोन अपनी टीम के साथ गुवाहाटी स्थित ब्रह्मपुत्र चिल्ड्रेन होम गए। पापोन ने बच्चों के साथ कुछ अच्छा समय बिताया, उन्होंने बच्चों के साथ डांस किया, बातें की और सॉन्ग्स भी गाए, और साथ ही जरूरतमंद लोगों को घर देकर उनकी जरूरतों को पूरा भी किया।

 

पापोन बच्चों के साथ एक स्पेशल कनेक्शन शेयर करते है और उनकी टीम की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नेटिज़न ने अनाथ बच्चों की मदद करने के लिए सिंगर के इन प्रयासों की सराहना की है। 

 

बच्चे अपने फेवरेट सिंगर पापोन से मिलकर और बातचीत करके बहुत खुश थे। पापोन और बच्चों के बीच सिंगिंग सेशन भी हुआ था।

 

असम में बाढ़ को देखते हुए, सिंगर पापोन ने “#ForAssam” नाम का एक अभियान शुरू किया, जहां सिंगर ने कामर्स को क्रिएटिव आर्ट के साथ जोड़कर, बाढ़ पीड़ितों के लिए एक रिलीफ फंड बनाया। कैम्पेन “#ForAssam” ने असम बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए धन इकट्ठा किया है।

 

“#ForAssam” मुहिम में अदिति सिंह शर्मा, शिल्पा राव, बेनी दयाल, अक्रीति कक्कड़, नीती मोहन, ऋचा शर्मा, विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी जैसे बॉलीवुड आर्टिस्ट शामिल हैं। 

 

सिंगर ने अपनी टीम के साथ मिलकर पैसे और खाने की  चीज़ों के साथ साथ जरूरत की कई चीजों को इकट्ठा किया और वहां जाकर लोगों को पानी, दवा, भोजन, और लोगों को सुरक्षित जगहों पर पहुंचाकर उनकी मदद की।

 

सिंगर पापोन ने एकता कपूर के अपकमिंग वेब शो कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला के लिए अपनी आवाज दी है।

 

पापोन ने वेब सीरीज, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के लिए 'लुटे नहीं' सॉन्ग गाया था, जिसमें विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी मुख्य भूमिका में थे।

 

 

Tags: papon , musician , singer , flood , assam

 

 

related news

 

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD