Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया मुख्य सचिव अनुराग वर्मा द्वारा खन्ना अनाज मंडी का दौरा, गेहूँ के खरीद प्रबंधों का लिया जायज़ा राजू शूटर फऱार मामला: पंजाब पुलिस ने फऱार गैंगस्टर और उस के 10 गुर्गों को पंजाब और जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों से किया गिरफ़्तार गुरजीत सिंह औजला ने दी जालियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्धांजलि उत्तरी बाइपास के लिए अधिगृहण की गई जमीनों के अवार्ड पास करवाए भगवंत मान सरकारः परनीत कौर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भगवंत मान ने खडूर साहिब में 'आप' उम्मीदवार के लिए किया प्रचार, पट्टी में एक बड़ी जनसभा को किया संबोधित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसैलाब, टीनू को भारी बहुमत से जीताने का दिया भरोसा मुख्यमंत्री भगवंत मान पवित्र शहर अमृतसर के धार्मिक स्थलों पर हुए नतमस्तक डॉ. धर्मवीर गांधी के चुनावी मुहिंम को बल देने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पटियाला में हुए एकत्रित हुए राजनेता पंजाब के मुद्दों को कमजोर कर रहे हैं : अमरिन्दर सिंह राजा वडिंग भाजपा के संकल्प पत्र मोदी की गारंटी का चंडीगढ़ में लोकार्पण वार्ड तीन में भाजपा ने चलाया डोर टू डोर प्रचार अभियान 100 युवाओं ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर

 

खूबसूरती और सेहत पर फोकस करते हुए पी.पी.एस. सी.आई.डी. अवनीत कौर सिद्धू ने आज मोहाली में नए सैलून क्वासर का भव्य उद्घाटन अवनीत कौर सिद्धू ने किया।

Quasar Salon Mohali
Quasar Salon Mohali
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

18 Mar 2024

आज एक महत्वपूर्ण अवसर है क्योंकि क्वासर सैलून, स्पा एंड ब्यूटी की गौरवान्वित मालिक अरुणा रॉय चौहान ने सेक्टर 79, मोहाली में एक नया सैलून खोला है, जिसका उद्घाटन पी.पी.एस. सी.आई.डी.अवनीत कौर सिधू द्वारा किया गया। अवनीत कौर सिद्धू द्वारा किए गए भव्य उद्घाटन में सौंदर्य प्रेमियों और पेशेवरों की एकता देखी गई। गुरनज़र, रूपिंदर हांडा, आतिश, निर्माण, करण और गुरी जैसे कई कलाकार  इस उद्घाटन का हिस्सा बने !!

क्वासर सैलून विलासिता और नवीनता के अनूठे मिश्रण के साथ खुद को अलग करता है। विकास बावा, वरुण जैन और शुभम की अध्यक्षता वाले सैलून में दुबई फेशियल टीम की विशेषज्ञता, अत्याधुनिक हेयरस्टाइल और गैर-अल्कोहल वाइन और शैंपेन पेडीक्योर की नई अवधारणा शामिल है। इसके अलावा, क्वासर दर्द निवारक थेरेपी और फुल बॉडी मसाज आदि जैसे उपचार पेश करने में भी अग्रणी है।

अपनी खुशी व्यक्त करते हुए पी.पी.एस. सी.आई.डी. अवनीत कौर सिद्धू ने कहा, "यह एक बहुत अच्छा संकेत है कि महिलाएं समाज में विभिन्न क्षेत्रों में आगे बढ़ रही हैं। आज के समय में, एक व्यवसायी महिला के लिए आगे बढ़ना एक चुनौती है, एक सुंदरता है।" घर के अंदर और बाहर सब कुछ। तनावपूर्ण स्थितियों में भी चेहरे पर मुस्कान के साथ समाज में दिखना एक सुंदरता है। क्वासर सैलून आंतरिक सुंदरता से भरपूर इन महिलाओं की अपने व्यक्तित्व को निखारने की इच्छा को पूरा करेगा और स्वस्थ रहें।"

अपने बयान में, क्वासर सैलून की मालिक अरुणा रॉय चौहान ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, "हमारी पूरी टीम के अटूट समर्थन के साथ, हमने कायाकल्प और आत्म-देखभाल के लिए एक स्वर्ग बनाने के अपने दृष्टिकोण को हासिल किया है। क्वासर विशेषज्ञता और एक संयोजन का प्रतिनिधित्व करती है जुनून का, जो किसी भी महिला के लिए जरूरी साबित होगा जो अपनी सुंदरता के साथ-साथ घरेलू जिम्मेदारियों को भी पूरी तरह से निभाती है।"

इसके अलावा, क्वासर ने गर्व से शाकाहारी उत्पादों की अपनी विशेष श्रृंखला का अनावरण किया, जो स्थिरता और नैतिक प्रथाओं के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। इसके अलावा, हाइड्रा फेशियल मशीन का लॉन्च व्यक्तिगत जरूरतों के अनुरूप अत्याधुनिक त्वचा देखभाल समाधान का वादा करता है, जो पंजाब में दूसरी आयातित मशीन है।

 

Tags: Fashion , Quasar Salon Mohali Opening , Quasar Salon , Quasar Salon Nearby , Quasar Salon Opening Mohali , Quasar Salon Opening , Quasar

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD