Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने खडूर साहिब में 'आप' उम्मीदवार के लिए किया प्रचार, पट्टी में एक बड़ी जनसभा को किया संबोधित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसैलाब, टीनू को भारी बहुमत से जीताने का दिया भरोसा मुख्यमंत्री भगवंत मान पवित्र शहर अमृतसर के धार्मिक स्थलों पर हुए नतमस्तक डॉ. धर्मवीर गांधी के चुनावी मुहिंम को बल देने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पटियाला में हुए एकत्रित हुए राजनेता पंजाब के मुद्दों को कमजोर कर रहे हैं : अमरिन्दर सिंह राजा वडिंग भाजपा के संकल्प पत्र मोदी की गारंटी का चंडीगढ़ में लोकार्पण वार्ड तीन में भाजपा ने चलाया डोर टू डोर प्रचार अभियान 100 युवाओं ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान

 

पहली बार सबसे बड़े सिनेमाघर में होगा पंजाबी फिल्म "जी वे सोहन्या जी" का प्रीमियर

फिल्म 16 फरवरी को होगी रिलीज़!!

Jee Ve Sohneya Jee
Jee Ve Sohneya Jee
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

09 Feb 2024

पंजाबी सिनेमा एक महत्वपूर्ण क्षण के लिए तैयार है क्योंकि दूरदर्शी निर्माता सनी राज, वरुण अरोड़ा, अमित जुनेजा और डॉ. प्रभजोत सिद्धू गर्व के साथ पहली पंजाबी फिल्म "जी वे  सोहन्या जी" को दुनिया के सबसे बड़े सिनेमा में प्रीमियर के लिए प्रस्तुत कर रहे हैं, जो है दुबई में आयोजित होने जा रहा है।

प्रतिभाशाली थापर द्वारा निर्देशित, "जी वे सोहन्या जी" में सिमी चहल और इमरान अब्बास जैसे अद्भुत कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। प्रीमियर में अमीशा पटेल और आर जे. नावेद के साथ कई सितारे साथ आएंगे, जिससे प्रीमियर और भी शानदार हो जाएगा।

वीएच एंटरटेनमेंट और यूएंडआई फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में रिलीज होने वाली यह फिल्म अपनी अनूठी कहानी, असाधारण प्रदर्शन और आश्चर्यजनक दृश्यों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

दुबई मॉल के सबसे बड़े सिनेमाघर में प्रीमियर का निर्णय पंजाबी सिनेमा की वैश्विक अपील और मान्यता को दर्शाता है, जो नई जमीन तोड़ रहा है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों तक पहुंच रहा है। यह ऐतिहासिक क्षण पंजाबी कहानी कहने की समृद्धि और विविधता को प्रदर्शित करते हुए उद्योग में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

फिल्म "जी वे सोहन्या जी" 16 फरवरी 2024 को होगी रिलीज़!!

 

Tags: Pollywood , Simi Chahal , Imran Abbas , Jee Ve Sohneya Jee Movie , Jee Ve Sohneya Jee Release Date , Jee Ve Sohneya Jee Cast , Jee Ve Sohneya Jee Movie Release Date , Jee Ve Sohneya Jee Movie Cast , Omjee Group , Jee Ve Sohneya Jee 2024 , Jee Ve Sohneya Jee Movie 2024 , Jee Ve Sohneya Jee Review , Jee Ve Sohneya Jee Movie Review , Jee Ve Sohneya Jee Dubai Mall , Jee Ve Sohneya Jee Premiere

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD