Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया मुख्य सचिव अनुराग वर्मा द्वारा खन्ना अनाज मंडी का दौरा, गेहूँ के खरीद प्रबंधों का लिया जायज़ा राजू शूटर फऱार मामला: पंजाब पुलिस ने फऱार गैंगस्टर और उस के 10 गुर्गों को पंजाब और जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों से किया गिरफ़्तार गुरजीत सिंह औजला ने दी जालियांवाला बाग के शहीदों को श्रद्धांजलि उत्तरी बाइपास के लिए अधिगृहण की गई जमीनों के अवार्ड पास करवाए भगवंत मान सरकारः परनीत कौर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को नहीं बख्शना : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भगवंत मान ने खडूर साहिब में 'आप' उम्मीदवार के लिए किया प्रचार, पट्टी में एक बड़ी जनसभा को किया संबोधित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर में उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, लोगों का उमड़ा जनसैलाब, टीनू को भारी बहुमत से जीताने का दिया भरोसा मुख्यमंत्री भगवंत मान पवित्र शहर अमृतसर के धार्मिक स्थलों पर हुए नतमस्तक डॉ. धर्मवीर गांधी के चुनावी मुहिंम को बल देने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पटियाला में हुए एकत्रित हुए राजनेता पंजाब के मुद्दों को कमजोर कर रहे हैं : अमरिन्दर सिंह राजा वडिंग भाजपा के संकल्प पत्र मोदी की गारंटी का चंडीगढ़ में लोकार्पण वार्ड तीन में भाजपा ने चलाया डोर टू डोर प्रचार अभियान 100 युवाओं ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर

 

'बड़े मियां छोटे मियां' के पावर-पैक नए पोस्टर में अक्षय और टाइगर दिख रहे शानदार

Bade Miyan Chote Miyan 2024
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 20 Jan 2024

बड़े मियां छोटे मियां' के नए पोस्टर में बॉलीवुड सितारे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शानदार दिख रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्शन, करिश्मा और मनोरंजन का एक आदर्श मिश्रण होगी। नए पोस्टर का शनिवार को अनावरण किया गया, जिसमें अक्षय और टाइगर की रोमांचक यात्रा की झलक दिखाई गई, जो अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म में साथ काम कर रहे हैं।

पोस्टर में अभिनेताओं को हाथों में बंदूकें, बुलेटप्रूफ जैकेट पहने हुए दिखाया गया है। उनके चारों ओर हेलीकॉप्टर मंडरा रहे हैं। टाइगर अपने बाइसेप्स दिखा रहे हैं, जबकि दोनों कैमरे के लिए जमकर पोज दे रहे हैं। पोस्टर में एक नोट है: "दुनिया खत्म होने वाली है और...हमारे हीरोज उठ खड़े हुए हैं।"

पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, अक्षय और टाइगर ने अपने कैप्शन में लिखा: "बड़े पर्दे पर अपनी पसंदीदा चीज एक्शन करने के लिए वापस। 'बड़े मियां छोट मियां' का टीजर 24 जनवरी 2024 को रिलीज होगा।" बताया जा रहा है कि फिल्म का टीजर 100 सेकंड का होगा।

पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल ईद पर रिलीज होगी।

 

Tags: Bollywood , Bade Miyan Chote Miyan Movie , Bade Miyan Chote Miyan Movie 2024 , Bade Miyan Chote Miyan Release Date , Bade Miyan Chote Miyan Cast , Bade Miyan Chote Miyan Movie Release Date , Akshay Kumar , Tiger Shroff

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD