Friday, 03 May 2024

 

 

खास खबरें मनजीत सिंह ठाकुर समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल हार सामने देखकर चुनाव लड़ने से पीछे हटे जयराम : सुखविंदर सिंह सूक्खू अमृतसर लोकसभा में आम आदमी पार्टी हुई मजबूत, अकाली दल को लगा झटका! पटियाला में भगवंत मान ने किया रोड शो, डॉ. बलबीर के लिए किया प्रचार, बोले - पंजाब बनेगा हीरो, इस बार 13-0 गुरजीत औजला के हक में हरप्रताप अजनाला ने भरी हुंकार पूर्ववर्ती शिरोमणी अकाली दल ने ग्रेटर मोहाली को विकसित करने और अंतरराष्ट्रीय हवाई अडडे, संस्थानों और आई.टी क्षेत्र को लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई: सरदार सुखबीर सिंह बादल अगले पांच साल देश के विकास में मील का पत्थर साबित होंगे : जयराम ठाकुर भाजपा फिर सत्ता में आई तो खत्म कर देगी आरक्षण : बाजवा शहरवासियों ने गर्मजोशी के साथ अमरेंद्र सिंह राजा वड़िंग का स्वागत किया चुनाव का पर्व-देश का गर्व, हरियाणा में 25 मई को होगा मतदान- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल करसोग में भाजपा को बड़ा झटका, टिकट के दावेदार रहे युवराज कांग्रेस में शामिल जिस फ़िल्म का डायरेक्टर फ्लॉप, हीरोइन कितनी भी सुपरस्टार हो उस फ़िल्म का फ्लॉप होना तय : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू राजनीतिक दलों की उपस्थिति में हुई ई.वी.एम. व वी.वी.पैट्ज की हुई पहली रैंडेमाइजेशन सीजीसी लांडरां द्वारा चौथी इंटरनेशनल कांफ्रेंस ऑन कम्प्यूटेशनल मेथड इन साइंस एंड टेक्नोलॉजी का आयोजन किया गया भगवंत मान ने फगवाड़ा में डॉ. चब्बेवाल के लिए किया चुनाव प्रचार, रोड शो कर आप उम्मीदवार को भारी मतों से जिताने की अपील की कांग्रेस की जीत के बाद सबसे पहला काम अग्निवीर जैसी स्कीम का खात्मा श्री फतेहगढ़ साहिब में भगवंत मान ने कहा - गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की, सिर्फ ऐलान होना बाकी लुधियाना लोकसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी हुई और भी मजबूत मानसिक दबाव में बेतुकी बयानबाजी कर रही कांग्रेस : राजीव बिंदल जनता के फैसले जनता के बीच बैठकर जनता की मौजूदगी में होते थे: मीत हेयर जय राम ठाकुर ने विधानसभा में दी भगवान को चुनौती : सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

पंजाब सरकार द्वारा अंतरराष्ट्रीय दिव्यांगता दिवस के अवसर पर विभिन्न शख्सियतों का स्टेट अवार्ड के साथ किया जायेगा सम्मान

अंतरराष्ट्रीय दिव्यांगता दिवस सम्बन्धी राज्य स्तरीय समारोह 5 दिसंबर को आयोजित

Dr. Baljit Kaur, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 03 Dec 2023

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा अंतरराष्ट्रीय दिव्यांगता दिवस सम्बन्धी करवाए जा रहे राज्य स्तरीय समागम के अवसर पर 5 दिसंबर को चंडीगढ़ में विभिन्न शख्सियतों का स्टेट अवार्ड के साथ सम्मान किया जायेगा। यह प्रगटावा सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री डा. बलजीत कौर ने आज यहाँ किया। सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास मंत्री ने इस सम्बन्धी और जानकारी देते हुये बताया कि विभाग की तरफ से 3 दिसंबर से 10 दिसंबर तक अंतरराष्ट्रीय दिव्यांगता सप्ताह मनाया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय दिव्यांगता दिवस सम्बन्धी राज्य स्तरीय समारोह 5 दिसंबर को आडीटोरियम, स्थानीय निकाय, पंजाब, सैक्टर-35 में होगा। कैबिनेट मंत्री ने बताया कि राज्य स्तर के इस समागम में उत्तम काम करने वाले कर्मचारियों, व्यक्तियों और ग़ैर सरकारी संस्थाओं को अलग-अलग श्रेणियों के अधीन सम्मानित किया जायेगा। 

डॉ. बलजीत कौर ने और जानकारी देते हुये बताया कि ज़िला स्तर पर दिव्यांगजनों को उनकी तरफ से किये जा रहे सराहनीय कामों के लिए भी इस बार सम्मानित किया जायेगा। उनकी तरफ से समूह दिव्यांगजनों से अपील की कि वह अधिक से अधिक इन समारोहों में शामिल होकर उनकी भलाई के लिए चल रही विभिन्न स्कीमों का लाभ लेने सम्बन्धी जानकारी प्राप्त करें।

 

Tags: Dr. Baljit Kaur , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD