Monday, 06 May 2024

 

 

खास खबरें PEC ने जॉइंट एकेडेमिक्स और रीसर्च गतिविधियों के लिए यूनिवर्सिटी ऑफ़ लद्दाख के साथ MoU किया साइन किसान नेता गुरनाम सिंह चढुनी ने कुरूक्षेत्र लोकसभा के उम्मीदवार अभय सिंह चैटाला को लोकसभा चुनाव के लिए दिया समर्थन आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना दुनिया की सबसे व्यापक सरकारी वित्तपोषित स्वास्थ्य आश्वासन योजना : सौदान सिंह भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी और नरेन्द्र मोदी दुनिया के सबसे बड़े नेता है : जयराम ठाकुर लोक सभा चुनाव को लेकर जिले भर में मतदान कर्मियों की हुई पहली रिहर्सल सोशल मीडिया की निगरानी पर टीमें रखें विशेष फोकस - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल द्वारा मतगणना केन्द्रों एवं स्ट्रांग रूम का निरीक्षण संविधान और संवैधानिक संस्थाओं को बचाने की लड़ाई लड़ रही है आम आदमी पार्टी: मीत हेयर ख़रीद-फरीख्त की राजनीति शुरू कर भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू संगरूर की हर मांग गाँव से संसद तक उठाई जाएगी: मीत हेयर आप को भाजपा का झटका, आम आदमी पार्टी समर्थक 70 लोग भाजपा में शामिलः ताहिल शर्मा दीपक चनारथल पंजाब के 50 शक्तिशाली व्यक्तियों में शामिल सी जी सी झंजेडी कैंपस में स्मार्ट जीवन और सफलता की रणनीतियों पर एक गवर्नमेंट कॉलेज ऑफ एजुकेशन सेक्टर 20 डी, चंडीगढ़ में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का सफल आयोजन बेला फार्मेसी कॉलेज के विद्यार्थियों की स्वर्ण मंदिर यात्रा अग्निवीर से खफा पूर्व फौजियों का औजला को समर्थन भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन के समर्थन में विशाल रोड शो,हजारों की संख्या में शामिल हुए लोग उद्योग नगरी बद्दी में आयोजित हुआ मण्डी मिलन समारोह, जयराम ठाकुर और कंगना रनौत ने की शिरकत मलोया व सेक्टर 56 वासी 500 से ज्यादा लोग भाजपा में हुए शामिल मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खरड़ में मलविंदर कंग के लिए किया चुनाव प्रचार, बड़ा रोड शो कर लोगों को किया संबोधित आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : सुखविंदर सिंह सुक्खू

 

Any How Mitti Pao Review: मज़ेदार पंच और यादगार प्रदर्शनों की दिलचस्प रचना

Pollywood, Harish Verma, Any How Mitti Pao, Amyra Dastur, Any How Mitti Pao Cast, Any How Mitti Pao Movie, Any How Mitti Pao Movie Cast, Jass Grewal, Upkar Singh, Jarnail Singh, Karamjit Anmol, Khayal Rakhunga, Gurshabad, Janjot Singh, Any How Mitti Pao Review, Any How Mitti Pao Movie Review, Any How Mitti Pao Reviews, Any How Mitti Pao Movie Reviews, Any How Mitti Pao Movie Review And Rating, Any How Mitti Pao Review And Rating
Listen to this article

Tanvi Pahuja

Tanvi Pahuja

5 Dariya News

06 Oct 2023

कास्ट: हरीश वर्मा, करमजीत अनमोल, बीएन शर्मा, अमायरा दस्तूर, मेघा शर्मा, प्रकाश गढ़ू, सीमा कौशल, अक्रम उदास, विकी कोडू

निर्देशक और लेखक: जंजोत सिंह और जस ग्रेवाल

रेटिंग: 4.5 सितारे

सबसे अधिक प्रतीक्षित हास्यपूर्ण फिल्मों में से एक, 'Any How Mitti Pao', जिसने अपने दर्शकों को ट्रेलर को देखकर उत्सुकता से भर दिया। दर्शकों को पूर्ण मनोरंजन, मज़ा, कॉमेडी, हंसी और साहसी अनुभव का वादा करते हुए,  'Any How Mitti Pao' अब बड़े पर्दे पर पहुंच गई है और उम्मीदों पर खरी उतरी हैं।

जैसे ही फ़िल्म ने सिनेमाघरों में पहुंच हंसी के साथ धूम मचाई, टीम 5 दरिया ने इसे देख लिया है और  'Any How Mitti Pao Movie' की एक ज़रूरी जानकारी और कम से कम साथ स्पॉइलर से विस्तृत समीक्षा तैयार करके प्रस्तुत की है।

Any How Mitti Pao समीक्षा

कहानी

फ़िल्म की कहानी बहुत ही सरल, लेकिन आश्चर्यजनक है। निर्मल ऋषि जो कला के क्षेत्र में प्रसिद्ध व्यक्ति है, उन्हें थिएटर चलाने के लिए दान के लिए एक बड़े व्यवसायी (बीएन शर्मा) के द्वारा अपमानित किया जाता है। बीएन शर्मा को कला की मूल्य का पता चलाने के लिए हरिश वर्मा और करमजीत अनमोल उनके घर में एक अरबपति के रूप में प्रवेश करते हैं और वहां से मज़ेदार सफर शुरू होता है, जिसमें अमायरा दस्तूर, मेघा शर्मा, सीमा कौशल, अकबर उदास और प्रकाश गढ़ू भी शामिल होते हैं। इस सफर का समापन कहां होगा, वह फ़िल्म में बताया जाएगा।

अभिनय

करमजीत अनमोल भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े कॉमेडी स्टारों में से एक के रूप में जाने जाते हैं। वे कभी भी अपनी मौजूदगी से दर्शकों को प्रभावित करने में असफल नहीं होते हैं, और फ़िल्म में 6 अलग-अलग चरित्रों के साथ, वह 6 गुना ताकतवर प्रदर्शन प्रस्तुत करते हैं जो पूरी फ़िल्म के दौरान चमकी।

बीएन शर्मा को बड़े पर्दे पर जब भी कोई भी भूमिका मिलती है, तो वह दर्शकों को कभी भी निराश नहीं करते, बल्कि अपना एक प्रभाव छोड़ देते हैं और प्रकाश स्थान चुरा लेते हैं,  जो कि चर्चा और सराहना करने के लायक है। उनकी एक अलग आभा और शैली है जो सबको पसंद है, जो उन्होंने इस फ़िल्म में एक बार फिर से साबित किया है।

हरीश वर्मा ने फ़िल्म के मुख्य पात्र के साथ अधिकांश स्क्रीन साझा करने के बावजूद एक अच्छा व्यक्तिगत प्रभाव छोड़ दिया है। अमायरा दस्तूर ने अपने किरदार का आनंद लिया और उसे अच्छी तरह से निभाया, जो ऐसा लगता है कि वह उसके लिए ही बनाया गया था, लेकिन यह बेहतर होता अगर वह खुद ही डब करती।

मेघा शर्मा, सीमा कौशल और प्रकाश गढ़ू अंतराल के बाद में प्रवेश किया, लेकिन उन्होंने फ़िल्म में अपनी जगह बना ली। अक्रम उदास और विकी कोडू ने नियमित अंतरालों पर अपनी रंग डाली।

निर्देशक और लेखक

निर्देशक जंजोत सिंह ने एक शानदार कॉमेडी फ़िल्म बनाने में अपना योगदान साबित किया है। उन्होंने एक परिवारिक मनोरंजन को बड़े सुगमता से क्रियान्वित करने में सफलता प्राप्त की है, जिसमें कई सितारों की विशेष भूमिका है।

जस ग्रेवाल के कला लेखन कौशलों ने इतिहास में अपना मूल्य साबित किया है और यह सृजनन एक और सबूत है बिना किसी अपवाद के। विशेष रूप से करमजीत अनमोल के 6 विभिन्न पात्रों का उल्लेख करने योग्य है, क्योंकि वे अराजकता कर सकते थे, लेकिन उलटे फ़िल्म के मुख्य आकर्षण बन गए।

पंजाबी सिनेमा में कई हास्यवादी फ़िल्में हैं, इसलिए दर्शकों के लिए विभिन्न बातचीत की आवश्यकता है, हास्य की रस को बनाए रखने के लिए। इस फ़िल्म ने अपने शीर्षक के सर्वोत्तम एक-लाइनर्स और पंचलाइन्स के मामले में अच्छे काम को करते हुए अपनी पहचान बनायी है। जस ग्रेवाल और जस्सी जसप्रीत ने इसके लिए एक बेहतर काम किया है।

म्यूज़िक

फ़िल्म के पाँच गीतों को रिलीज़ से पहले दर्शकों के लिए पेश किया गया था। गीत व्यक्तिगत रूप में अच्छे थे, लेकिन अगर हम फ़िल्म में उनकी उपस्थिति और स्थान की बात करें, तो कुछ गीत कई जगह अवाश्यक नहीं थे औरलग रहा था कि जबरदस्ती बैठाए गए थे, जिससे कई बार गति खराब हो गई। सम्पूर्ण रूप से, संगीत भाग बेहतर हो सकता था।

निष्कर्षण

सम्पूर्ण रूप से, 'Any How Mitti Pao' हास्यपूर्ण की एक मूल्यवान कथा है जिसमें वित्तीय एक-लाइनर्स और हास्यपूर्ण प्रदर्शन हैं।

टीम 5 दरिया न्यूज़ 'Any How Mitti Pao’ को 4.5 सितारे देती है। कुछ अनावश्यक गानों और असामान्य अंत के कारण आधे सितारे काट लिए गए हैं, जो बेहतर हो सकता था।"

Read In English: Any How Mitti Pao Review: A Rib-Tickling Spectacle Of Comedy Featuring Hilarious Punches And Unforgettable Performances

 

Tags: Pollywood , Harish Verma , Any How Mitti Pao , Amyra Dastur , Any How Mitti Pao Cast , Any How Mitti Pao Movie , Any How Mitti Pao Movie Cast , Jass Grewal , Upkar Singh , Jarnail Singh , Karamjit Anmol , Khayal Rakhunga , Gurshabad , Janjot Singh , Any How Mitti Pao Review , Any How Mitti Pao Movie Review , Any How Mitti Pao Reviews , Any How Mitti Pao Movie Reviews , Any How Mitti Pao Movie Review And Rating , Any How Mitti Pao Review And Rating

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD