Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका! बासरके भैणी से अकाली दल को झटका सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल समय पर सेवा न देने पर जूनियर इंजीनियर पर 20 हजार रूपए का लगाया जुर्माना ''इंजीनियरिंग जल्द ही क्वांटम होने जा रही है'' : प्रो. अरविंद, वीसी, पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला दीपक बांसल डकाला अपने साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल इनेलो ने लोकसभा चुनावों के लिए फरीदाबाद, सोनीपत और सिरसा के उम्मीदवार किए घोषित शैमराक स्कूल में अवार्ड सैरेमनी का आयोजन श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति की ऑफिसियल वेबसाइट भी लांच की गई दिगांगना सूर्यवंशी 'कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम' के लिए तैयार

 

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के चीफ़ जस्टिस ने गिद्दड़बाहा में नये कोर्ट कंपलैक्स का आनलाइन किया उद्घाटन

श्री मुक्तसर साहिब सैशन डिविज़न के ऐडमिनिस्ट्रेटिव जज विशेष तौर पर रहे उपस्थित

Judiciary, Ravi Shanker Jha, Chief Justice of Punjab and Haryana High Court, Giddarbaha
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

गिद्दड़बाहा , 19 Aug 2023

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के माननीय चीफ़ जस्टिस श्री रवि शंकर झा की तरफ से गिद्दड़बाहा में नये बने कोर्ट कंपलैक्स और रिहायशी ब्लॉक का आनलाइन विधि के द्वारा उद्घाटन किया गया। इस मौके पर उनके साथ हाईकोर्ट के बिल्डिंग कमेटी के चेयरमैन माननीय जस्टिस श्री गुरमीत सिंह संधावालीया और अन्य पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के जस्टिस भी उपस्थित थे। 

जबकि पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के माननीय जस्टिस त्रिभुवन दहिआ जोकि श्री मुक्तसर साहिब सैशन डिविज़न के ऐडमिनिस्ट्रेटिव जज भी हैं, विशेष तौर पर इस शुभ मौके पर गिद्दड़बाहा पहुँचे। पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के माननीय जस्टिस त्रिभुवन दहिआ ने इस नये कंपलैक्स के उद्घाटन के लिए रखे एक प्रभावशाली समागम में सबको नये कोर्ट कंपलैक्स बनने की बधाई दी और कहा कि यह नया कोर्ट कंपलैक्स न केवल वर्तमान बल्कि भविष्य की ज़रूरतों को ध्यान में रख कर बनाया गया है। 

उन्होंने इस कंपलैक्स को हरा-भरा और साफ़ रखने की अपील करते हुये कहा कि इससे प्रत्येक के लिए न्याय प्रति हमारी वचनबद्धता को पूरा करने में हमारे सामर्थ्य में और विस्तार होगा। उन्होंने यहाँ पौधा भी लगाया और नयी बनी इमारत का निरीक्षण भी किया।

इससे पहले माननीय ज़िला और सैशन जज श्री राज कुमार ने प्रत्येक का स्वागत किया और बताया कि इस कंपलैक्स के बनने से अदालतों की कार्य प्रणाली में और तेज़ी आयेगी। बार एसोसिएशन के प्रधान श्री गुरमीत सिंह मान ने इस मौके पर माननीय जस्टिस साहिबान का धन्यवाद किया।

इस मौके पर जिले के डिप्टी कमिश्नर डाः रूही दुग्ग, एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल, श्री मुक्तसर साहिब के समूह ज्यूडिशल अफ़सर साहिबान, बार एसोसिएशन के अधिकारी और मैंबर, निगरान इंजीनियर लोक निर्माण श्री विपन बांसल भी उपस्थित थे।

 

Tags: Judiciary , Ravi Shanker Jha , Chief Justice of Punjab and Haryana High Court , Giddarbaha

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD