Thursday, 09 May 2024

 

 

खास खबरें सुखपाल सिंह खैहरा और डॉ. धर्मवीर गांधी ने पटियाला और संगरूर के लिए नामांकन दाखिल किया एलपीयू द्वारा मेगा रीयूनियन की मेजबानी जिसमे हजारों पूर्व विद्यार्थियों ने कैंपस की यादें ताजा कीं साइक्लिंग अभियान के माध्यम से वोट का महत्व बताएंगे स्टेट इलेक्शन आइकॉन जसप्रीत पॉल दो अविश्वास प्रस्तावों के मध्य 6 महीने का अंतराल होने बारे संविधान या विधानसभा नियमावली में उल्लेख नहीं - एडवोकेट राहुल गांधी संविधान की कॉपी लेकर चलते है लेकिन उसे पढ़ते-लिखते नहीं हैं : जगत प्रकाश नड्डा मैं वोट काटने नहीं बल्कि दो लुटेरों की रांद काटने आया हूं-अभय चौटाला चुनावों से समय निकाल पहलवानों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला पंजाब का बुनियादी ढांचा विकास अकाली दल की देन:एन.के.शर्मा दोआबा में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी मजबूती, जाने-माने दलित नेता और होशियारपुर से बसपा उम्मीदवार राकेश सोमन आम आदमी पार्टी में शामिल करण कुंद्रा के पास है कार के अद्भुत कलेक्शन है आये जानते है कारण के कार कलेक्शन के बारे में: गायक-गीतकार अरमान मलिक ने मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ अपनी 'लव स्टोरी' में अमेरिकी गायक लौव की भूमिका का खुलासा किया मतदान के दिन राज्य एवं जिला, मीडिया, प्रमाणीकरण एवं निगरानी कमेटी की अनुमति के बिना प्रिंट मीडिया में नहीं किए जाएंगे राजनैतिक विज्ञापन प्रकाशित- अनुराग अग्रवाल सीजीसी लांडरां के एमई छात्रों ने बनाया इलेक्ट्रिक व्हीलबैरो राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को दी गई गरिमापूर्ण विदाई दाखा में चुनाव प्रचार के दौरान राजा वड़िंग लुधियाना में जीत का जताया भरोसा हम “एक देश - श्रेष्ठ देश” की अवधारणा पर कर रहे हैं काम - अनिल विज नामांकन के पहले दिन होशियारपुर में एक आजाद उम्मीदवार द्वारा पर्चा दाखिल किया गया अम्बाला से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के माता मनसा देवी बोर्ड की सदस्य होने कारण लोकसभा उम्मीदवारी पर उठा सवाल व्यय प्रेक्षक द्वारा निर्वाचन संबंधी विभिन्न इलेक्शन कक्षों का निरीक्षण भाजपा सरकार ने आम आदमी का जीवन मुश्किल बना दिया: अर्जुन सिंह चौटाला अकाली दल को झटका- रसूलपुर कल्लर से दस परिवार कांग्रेस में शामिल

 

भाजपा के राज में हरियाणा प्रदेश की बहुत दुर्गति हो चुकी है इसलिए परिवर्तन लाना जरूरी है : अर्जुन चौटाला

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ वीरवार को जिला यमुनानगर के हलका रादौर के गांव राव से शुरू हुई और गांव गुमथला, संधाला, संधाली, लाल छप्पर, एम.टी.करेडा, जठलाना, बिहारी चौंक, खजुरी और खुर्दी होते हुए गांव दामला पहुंची

Abhay Singh Chautala, Indian National Lok Dal, Haryana, INLD
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

यमुनानगर , 17 Aug 2023

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ वीरवार को 166वें दिन जिला यमुनानगर के हलका रादौर के गांव राव से शुरू हुई और गांव गुमथला, संधाला, संधाली, लाल छप्पर, एम.टी.करेडा, जठलाना, बिहारी चौंक, खजुरी और खुर्दी होते हुए गांव दामला पहुंची। इनेलो के युवा नेता अर्जुन चौटाला का लोगों ने पुष्प वर्षा कर ढोल नगाड़ों के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया। परिवर्तन पदयात्रा जब हलका रादौर के गांव जठलाना में पहुंची तो लोगों का जुनून देखने लायक था। यहां एक जनसभा का आयोजन किया गया था। 

इस दौरान भारी संख्या में जुटी भीड़ ने रैली का रूप ले लिया जहां अर्जुन चौटाला ने लोगों से पूछा कि क्या आप लोग इस भाजपा गठबंधन सरकार से खुश हो? इस पर लोगों ने एक सुर में कहा कि इनसे कोई भी खुश नहीं है। अर्जुन चौटाला ने कहा कि आज भाजपा के राज में हरियाणा प्रदेश की बहुत दुर्गति हो चुकी है इसलिए परिवर्तन लाना जरूरी है। सभा में मौजूद सभी लोगों ने अपने दोनों हाथ ऊपर उठा कर अर्जुन चौटाला की बातों का समर्थन किया।

अर्जुन चौटाला ने कहा कि आज किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, बुजुर्ग और महिलाओं समेत सभी वर्ग भाजपा-जजपा सरकार से बेहद परेशान हैं। और इनमे से भी जो सबसे ज्यादा परेशान है वो प्रदेश का युवा है जो भाजपा गठबंधन सरकार की गलत नीतियों के कारण बेरोजगारी का दंश झेल रहा है। आज हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी में पूरे देश में सबसे ऊपर है। 

बेरोजगारी के कारण युवा नशे का शिकार हो रहे हैं और आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त हो रहे हैं जिससे लगातार अपराध बढ़ रहा है, जो बहुत बड़ी चिंता का कारण है। सरकारी नौकरी देने के नाम पर भाजपा-जजपा सरकार युवाओं के साथ धोखा कर रही है। चाहे सीईटी हो या एचटेट उनके या तो पेपर कैंसिल हो जाते हैं या फिर पेपर लीक कर दिए जाते हैं। पढ़े-लिखे युवा नौकरियां न मिलने के कारण बेहद चिंतित है और जमीन जायदाद बेच कर विदेशों की तरफ रुख कर रहे हैं। 

इनेलो पार्टी युवाओं का दर्द समझती है इसलिए इनेलो सुप्रीमो चौ. ओम प्रकाश चौटाला ने यह निर्णय लिया है कि इनेलो की सरकार बनने पर हर घर से एक पढ़े-लिखे युवा को सरकारी नौकरी देंगे और जब तक नौकरी नहीं मिलती तब तक 21000 रूपए बेरोजगारी भत्ता देंगे। वहीं महिलाओं के लिए हर गांव में एक सत्संग भवन बनाएंगे।

 

Tags: Abhay Singh Chautala , Indian National Lok Dal , Haryana , INLD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD