Thursday, 02 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू मजीठा हल्के से होगी भारी जीत कांग्रेस नेताओं ने गुरजीत औजला के साथ मजीठा में की बैठक देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी होते हैं मजदूर मैं साधारण ग्रामीण, जिसका मुकाबला बड़े-बड़े धनाढ्यों के साथ:एन.के.शर्मा एलपीयू की प्रो-चांसलर श्रीमती रश्मी मित्तल को मानद कर्नल रैंक से किया गया सम्मानित पूर्व कांग्रेसी दलवीर गोल्डी के शामिल होने से संगरूर में ‘आप’ की स्थिति हुई और मजबूत मीत हेयर की चुनावी सभाओं में जुटने लगी भारी भीड़ उर्वशी रौतेला-आलिया भट्ट की मुलाक़ात का राज़! महान संगीतकार रविन्द्र जैन के नाम पर ग़ज़ल-शास्त्रीय संगीत को बढ़ावा देने का संकल्प किसानों का औजला को समर्थन लुधियाना में मेरी जीत से विश्वासघातियों के खिलाफ पूरे देश को संदेश जाएगा : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जेल में अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

 

सूर्यकुमार यादव की एडवाइज ने मेरा माइंडसेट बदला: नेहल वढेरा

ट्राइडेंट स्टालियंस के कप्तान को दिग्गजों की सलाह ने की मदद, अब वे युवाओं को मोटिवेट कर रहे

Sports News, Cricket, Trident Stallions, Nehal Wadhera, Suryakumar Yadav, Sher-e-Punjab T20 Cup, Mohali
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मोहाली , 26 Jul 2023

शेर-ए-पंजाब टी-20 कप में ट्राइडेंट स्टालियंस ने युवा टीम के साथ शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर चुकी है और कप्तान नेहल वढेरा युवाओं के साथ लगातार आगे बढ़ रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव की एडवाइस ने उनका गेम को लेकर माइंडसेट पूरी तरह से बदल दिया। नेहल ने कहा कि विराट कोहली, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव ऐसे नाम हैं जिन्हें मैं हमेशा फॉलो करता हूं। 

आईपीएल में मुंबई की ओर से मुझे रोहित भाई और सूर्या भाई के साथ खेलने का मौका भी मिला। दोनों बहुत सपोर्ट करते हैं। सूर्या भाई की एडवाइस हमेशा मेरे काम आती है। 

आईपीएल में मैं उनके साथ दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रहा था। वो मेरे पास आए और कहा कि प्रेशर नहीं लेना है, जो अच्छा बाल है उसे रिस्पेक्ट दे और जो खराब बॉल है उसपर शॉट लगा। 

स्कोरबोर्ड को नहीं देखना, यही सोच कि हम पहली पारी में बल्लेबाजी कर रहे हैं। उनकी इस बात ने मेरा प्रेशर पूरी तरह से हटा दिया। 

मैंने जब दो फिफ्टी की तो वे मेरे साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। उनका अनुभव मेरे काम आया। 

मुझे लगा मैंने कुछ नया सीखा है और अब मैं यही अनुभव अपनी टीम के युवाओं से साझा कर रहा हूं। नेहल ने टीम की वापसी पर कहा कि हमने शुरुआत में दो मैच गंवा दिए थे, लेकिन ये लीग टूर्नामेंट है तो हर टीम के पास 10 मैच थे। 

आपके पास वापसी का मौका होता है और कोचिंग स्टाफ का इसमें बहुत बड़ा रोल रहा। उन्होंने हर प्लेयर से मीटिंग की और सभी को विश्वास दिलाया कि वे जीत सकते हैं। 

कप्तान ने कहा कि हमारी टीम की बल्लेबाजी ज्यादा मजबूत है और हम उसी पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। शुरू के मैच में बॉलिंग अच्छी नहीं थी, क्योंकि हमारी युवाओं की टीम है। 

उन्हें ज्यादा अनुभव नहीं था, लेकिन अब हमारे गेंदबाज अच्छा कर रहे हैं। वे आसानी से बल्लेबाजों को रन नहीं देते। उदय पाजी और गगनदीप पाजी ने उनकी काफी मदद की है।

 

Tags: Sports News , Cricket , Trident Stallions , Nehal Wadhera , Suryakumar Yadav , Sher-e-Punjab T20 Cup , Mohali

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD