Sunday, 28 April 2024

 

 

खास खबरें जिस दिन केंद्र में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, उस दिन भ्रष्टाचार बंद हो जाएगा- भगवंत मान कांग्रेस जन कल्याण में विश्वास करती है, न कि चुनिंदा लोगों को फायदा देने में: मनीष तिवारी राजा वडिंग ने व्यापारियों और उद्यमियों से की मुलाकात, उनकी दुर्दशा का समाधान खोजने का लिया संकल्प कांग्रेस में सक्रिय रहे जितेंद्र कुमार तोती अपने 100 समर्थकों सहित भाजपा में शामिल भाजपा की जनविरोधी और विभाजनकारी नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस को वोट दें : गुरजीत सिंह औजला अरविंद केजरीवाल के जेल में रहने से दिल्ली के कई काम रूके, हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से नहीं दे रहे अस्तीफा लोकसभा चुनाव में महिला वोटरों की होगी बड़ी भूमिकाः जयइंद्र कौर 4 जून को पूरा हो जाएगा मिशन 13-0, पंजाब की जनता नई कहानी लिखने को तैयार : भगवंत मान गुरजीत औजला की जीत की हैट्रिक के लिए पत्नी उतरी मैदान में पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल को दिया बड़ा झटका एक बूथ-दस यूथ का नारा लेकर युवा करें चुनाव प्रचार: एन.के.शर्मा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) में तैनात हो गए दो मुख्य सतर्कता अधिकारी (CVO) मीट हेयर के चुनाव अभियान को जबरदस्त समर्थन मिला सांसद मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र की यादों को किया ताजा किसानों को मुआवजा दिए बिना सड़क का टेंडर लगवा कर जमीन पर गैरकानूनी कब्जा करवाना चाहते हैं परनीत कौर और बलबीर सिंह : एन के शर्मा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने टांडा रेल हैड व गोदाम का दौरा कर लिफ्टिंग मूवमेंट का किया निरीक्षण सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 22 स्कूली बसों की चैकिंग की कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया राज्यसभा चुनाव : राजीव बिन्दल वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया

 

इश्वाक सिंह वाणी कपूर के साथ दिनेश विजान की सोशल कॉमेडी फिल्म "सर्वगुण सम्पन्न" में शामिल हुए

Ishwak Singh, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Actress, Vaani Kapoor, Dinesh Vijan, Sarvagun Sampanna
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 16 Jun 2023

इश्वक सिंह, अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले प्रशंसित अभिनेता, वाणी कपूर के साथ आने वाली सामाजिक कॉमेडी फिल्म "सर्वगुण संपन्न" में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित है और सोनाली रतन द्वारा निर्देशित है, जो उनके निर्देशन की पहली फिल्म है। 

"रॉकेट बॉयज़ 2" की भारी सफलता के बाद, इश्वक सिंह को अब वाणी और अन्य कलाकारों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए "सर्वगुण सम्पन्न" में शामिल किया गया है, जो 90 के दशक में सेट की गई फिल्म है। फिल्म में वाणी कपूर एक पोर्न स्टार की हमशक्ल का किरदार निभाएंगी। 

"रॉकेट बॉयज़ 1 और 2" में प्रसिद्ध भारतीय भौतिक विज्ञानी और खगोलशास्त्री विक्रम साराभाई के इश्वाक के चित्रण को जबरदस्त सराहना मिली, और अब वह इस फिल्म में अपने आकर्षक व्यक्तित्व के साथ दर्शकों को परदे पर लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। सूत्र का कहना है कि प्रतिभाशाली अभिनेता ने "सर्वगुण सम्पन्न" में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। 

इश्वाक की भागीदारी के बारे में बात करते हुए, प्रोडक्शन हाउस के एक सूत्र ने कहा, "इश्वाक ने अपनी पिछले प्रोजेक्ट्स में लगातार शानदार प्रदर्शन किया है, और हमारा मानना है कि वह इस भूमिका के लिए एकदम फिट हैं। वाणी कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री निस्संदेह दर्शकों को लुभाएगी, और हम अपनी नई जोड़ी को पर्दे पर पेश करने के लिए उत्साहित हूं।" 

निर्देशक सोनाली रतन, जो "जन्नत," "तुम मिले," "राजा नटवरलाल," और "शिद्दत" जैसी उल्लेखनीय फिल्मों पर फिल्म निर्माता पति कुणाल देशमुख की सहयोगी निर्देशक रही हैं, उनकी पहली प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं। "सर्वगुण संपन्न" 90 के दशक में सेट की गई एक अनूठी कहानी के साथ हंसी से भरी सवारी होने का वादा करती है। 

यह फिल्म कॉमेडी और सामाजिक मुद्दे का मिश्रण है, जो पुरानी यादों के स्पर्श के साथ समसामयिक मुद्दों पर एक नया दृष्टिकोण पेश करती है। दर्शक एक मनोरंजक सिनेमाई अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं जो इश्वाक सिंह और वाणी कपूर के बीच की केमिस्ट्री को प्रदर्शित करता है, जो एक प्रतिभाशाली कलाकारों द्वारा समर्थित है।

 

Tags: Ishwak Singh , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Actress , Vaani Kapoor , Dinesh Vijan , Sarvagun Sampanna

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD