Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

जींद में दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की तिरंगा यात्रा

तिरंगा यात्रा एवं मेगा रोड़ शो में उमड़ा हजारों की संख्या में जनसैलाब, सीएम खट्टर पर साधा निशाना, जिस दिन आम आदमी पार्टी की सरकार होगी, 24 घंटे फ्री बिजली मिलेगी : अरविंद केजरीवाल

Bhagwant Mann, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Arvind Kejriwal, Dr. Sushil Gupta, Dr. Sandeep Pathak, Anurag Dhanda, Dr. Ashok Tanwar
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

जींद , 08 Jun 2023

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान ने वीरवार को हरियाणा के जींद में तिरंगा यात्रा एवं मेगा रोड़ शो निकाला। तिरंगा यात्रा और रोड शो में में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक जींद पहुंचे। इस दौरान पूरा शहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से भर गया।शहर के हर चौक चौराहे पर समर्थकों की भारी भीड़ रही। समर्थकों ने अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के स्वागत में शहर में जगह-जगह तोरण द्वार लगाए।

वहीं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक भी रोड शो के लिए पहुंचे।  तिरंगा यात्रा को लेकर पार्टी के आप के प्रदेशाध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा, प्रदेश प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर, राष्ट्रीय ज्वाइंट सेक्रेटरी मंत्री निर्मल सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा सहित अन्य वरिष्ठ नेता एक सप्ताह पहले से ही जींद में जुटे रहे। भारत माता की जय और इंकलाब के नारों के साथ जींद शहर आप मय हो गया। इसमें हजारों की संख्या में पहुंचे जनसैलाब ने सत्ता परिवर्तन का संकल्प लिया।

सीएम खट्टर पर साधा निशाना, जिस दिन आम आदमी पार्टी की सरकार होगी, 24 घंटे फ्री बिजली मिलेगी: अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारत माता की जय के नारे के साथ अपना संबोधन शुरू किया। उन्होंने सीएम खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने एक वीडियो देखा जिसमें एक किसान मुख्यमंत्री खट्टर से बिजली को 8 घंटे से 12 घंटे देने की बात कर रहा है। जिस पर खट्टर साहब कहते हैं कि नहीं होगी, नहीं होगी, नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि जिस दिन हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार होगी। उस दिन से हरियाणा में 24 घंटे फ्री बिजली मिलेगी। उन्होंने कहा कि ये पार्टियां भ्रष्टाचारी हैं, इसलिए 24 घंटे बिजली नहीं देती। इस बार सारे रिश्तेदार मिलकर झाड़ू चलाएंगे और इन भ्रष्टाचारी पार्टियों का सफाया करेंगे।

दिल्ली मेरी कर्मभूमि और हरियाणा जन्मभूमि : अरविंद केजरीवाल

उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर तिरंगे की लाज रखनी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा मेरी जन्मभूमि और दिल्ली मेरी कर्मभूमि है।उन्होंने कहा कि यहां मौजूद लोगों में कोई मेरा चाचा है, कोई ताऊ है। कोई मेरा चचेरा भाई है, कोई मेरा ममेरा भाई है तो कोई दूर का रिश्तेदार है।

25 साल कांग्रेस का राज रहा, 9 साल बीजेपी को हो गए, कोई एक अच्छा काम किया तो बताओ: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में 25 साल कांग्रेस का राज रहा और 9 साल बीजेपी का राज रहा। उन्होंने कहा कि कोई एक काम बता दो, जिसे भाजपा ने किया हो या कांग्रेस ने किया हो। बिजली, पानी, सिंचाई की कोई सुविधा नहीं दी। स्कूल या अस्पताल भी नहीं बनवाया तो फिर क्यों इनको वोट दे रहे हो।

उन्होंने कहा कि अब तक मजबूरी थी कि कांग्रेस से नाराज होकर भाजपा को वोट दे दिए और भाजपा से नाराज होकर कांग्रेस को वोट दे दिए। अब तीसरा विकल्प आम आदमी पार्टी के रूप में लोगों के सामने आ गया है। अगर जनता उन्हें एक मौका दे देगी तो बच्चों को अच्छी शिक्षा देने का काम करेंगे। प्राइवेट स्कूलों की गुंडागर्दी खत्म कर देंगे।

मेरे को एक मौका दो, आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा देंगे, अच्छे स्कूल बनाएंगे : अरविंद केजरीवाल

उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि मेरे को एक मौका दो, आपके बच्चों को अच्छे शिक्षा देंगे, अच्छे स्कूल बनाएंगे। गरीबों के बच्चे सरकारी स्कूलों में जाते हैं। सरकारी स्कूलों को ठीक करेंगे, प्राइवेट स्कूलों भी नाजायज फीस बढ़ाते हैं। उनको भी ठीक करेंगे।

हम बच्चों को अच्छी शिक्षा देंगे, न कांग्रेस देगी, न बीजेपी देगी: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बच्चों को अच्छी शिक्षा केवल आम आदमी पार्टी देगी। न कांग्रेस देगी, न बीजेपी देगी। उन्होंने जनता के पूछा कि यहां कौन कौन बेरोजगार हैं। तो जनता में से सैंकड़ों हाथ ऊपर उठ गए। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 12 लाख बच्चों को नौकरी दिलवाई।

पंजाब में 30 हजार सरकारी नौकरी और तीन लाख प्राइवेट दी: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार में मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 30 हजार युवाओं को सरकारी नौकरी दी। वहीं, जल्द ही 3 लाख प्राइवेट नौकरी युवाओं को दी।

कांग्रेस-बीजेपी न रोजगार देंगे, न अच्छी शिक्षा देंगे: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस वाले और बीजेपी वाले न अच्छी शिक्षा देंगे न रोजगार देंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर ने हरियाणा में बेरोजगारी को बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मैं आपके घर की बात करूंगा। अगर, कोई बीमार हो जाए तो दिल्ली के अस्पतालों में फ्री इलाज मिलता है। यहां भी आम आदमी पार्टी की सरकार आएगी तो बड़े बड़े अस्पतालों में फ्री इलाज मिलेगा।

बड़े-बड़े भ्रष्टाचारी केजरीवाल का नाम सुनते ही कांपने लगते हैं: भगवंत मान

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने जींद की धरती पर पहुंचे सभी कार्यकताओं और समर्थकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि आप सब लोग अपना काम धंधा छोड़कर और समय निकालकर इस तिरंगा यात्रा में आए हैं। उन्होंने कहा कि बड़े बड़े भ्रष्टाचारियों को अगर केजरीवाल को नाम बता दो तो कांपने लगते हैं।

हरियाणा की धरती से पैदा हुए केजरीवाल ने पूरे देश की राजनीति की दिशा बदल दी: भगवंत मान

उन्होंने कहा कि ये हरियाणा के लोगों के लिए खुशी की बात है कि हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल हरियाणा की धरती से पैदा हुआ एक ऐसा आदमी जिसने पूरे देश की राजनीति की दशा और दिशा को बदल दिया है। इस बात के लिए हरियाणावासियों आपके बधाई हो। मेरे लिए जींद कोई नया इलाका नहीं है ये जींद रियासत की राजधानी थी, पास में ही संगरूर है। जींद में हमारी रिश्तेदारियां और दोस्त हैं। जींद में आकर मुझे घर जैसा लगा।

पंजाब में 88 प्रतिशत घरों में बिजली का बिल नहीं आता: भगवंत मान

उन्होंने कहा कि हरियाणा में बदलाव लाने के लिए और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए तिरंगा यात्रा बहुत जरूरी है। इस तिरंगा यात्रा से हरियाणा में बदलाव की लहर आएगी। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब में बिजली मुफ्त हो सकती है, मोहल्ल क्लीनिक बन सकते हैं और युवाओं को नौकरी मिल सकती है तो हरियाणा में क्यों नहीं। पंजाब में 88 प्रतिशत घरों में बिजली का बिल नहीं आता।

ऐसा अगर पंजाब में हो रहा है तो हरियाणा में क्यों नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जैसा ईमानदार आदमी नहीं मिल सकता। आप बहुत किस्मत वालों हो कि हरियाणा की धरती ने अरविंद केजरीवा को पैदा किया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में लोकसभा, विधानसभा और पंचायत जो मर्जी इलेक्शन हो, लेकिन चुनाव निशान झाड़ू ही होना चाहिए।

 

 

Tags: Bhagwant Mann , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Arvind Kejriwal , Dr. Sushil Gupta , Dr. Sandeep Pathak , Anurag Dhanda , Dr. Ashok Tanwar

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD