Monday, 20 May 2024

 

 

खास खबरें महिलाओँ के सम्मान से कोई समझौता नहीं करती भाजपा : जय इंद्र कौर आम आदमी पार्टी ढाई सालों में एक भी वायदे को नहीं कर सकी पूरा : परनीत कौर यूटी के लिए कांग्रेस-आप के घोषणा पत्र ने दोनों पार्टियों के पंजाब विरोधी चेहरे को बेनकाब कर दिया: सरदार सुखबीर सिंह बादल शिरोमणी अकाली दल की अगली सरकार नदियों के किनारे की जमीन पर खेती करने वाले सभी बार्डर वाले किसानों को जमीन का अधिकार देगी: सरदार सुखबीर सिंह बादल किसानों को धान उगाने के लिए नहीं जलाना पड़ेगा डीजल: मीत हेयर कांग्रेस सरकार आने पर पुरानी पेंशन स्कीम होगी बहाल : गुरजीत सिंह औजला राजा वड़िंग को गिल और आत्म नगर में मिला जोरदार समर्थन; कांग्रेस की उपलब्धियों को गिनाया पत्रकारों, युवाओं और महिलाओं के लिए कांग्रेस का बड़ा वादा : सप्पल की भारत के लिए साहसी योजना मैं प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि से आया हूं,चंडीगढ़ को जय श्रीराम मजीठा में कांग्रेस को मिला जबरदस्त प्यार पंजाब में कानून व्यवस्था जीरो,योगी से ट्रेनिंग लें भगवंत मान : डा. सुभाष शर्मा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही भारत विकसित हो सकता है:अरविंद खन्ना सी-विजिल ऐप पर प्राप्त 27 शिकायतों का सौ मिनट के भीतर निपटारा: डी.सी कांगड़ा हेमराज बैरवा अमृतसर से छीने एम्स को लाया जाएगा वापिस एलपीयू के फैशन स्टूडेंट ने गुड़गांव में लाइफस्टाइल वीक में अपना कलेक्शन प्रदर्शित किया जनता की ताकत को चुनौती दे रहे जय रामः सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने नशा मुक्त भारत अभियान का किया शुभारम्भ चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव लड़े रवि सिंह अपनी टीम समेत आप में हुए शामिल बिकने और खरीदने वालों को सबक सिखायेगी जनताः सीएम सुखविन्दर सिंह सुक्खू दीपशिखा देशमुख ने युवा महिलाओं से मतदान करने का आग्रह किया: उनके विकास का एक सक्षक्त सन्देश हिना खान के साथ 'नामाकूल' पर काम करना रहा कूल और बवाल' साक्षी म्हाडोलकर

 

अर्नव पापरकर, साई जानवी ने रमेश देसाई मेमोरियल अंडर-16 टेनिस चैंपियनशिप में खिताब जीते

Sports News, Tennis, Tennis Player, Arnav Paparkar, T Sai Janvi, Ramesh Desai Memorial, Under 16 Tennis Championship
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

कोल्हापुर , 27 May 2023

महाराष्ट्र के अर्नव पापरकर और कर्नाटक की टी. साई जानवी यहां केडीएलटीए टेनिस कॉम्प्लेक्स में 18वीं रमेश देसाई मेमोरियल अंडर-16 टेनिस चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों के एकल वर्ग में विजेता बने। लड़कों के कड़े मुकाबले वाले फाइनल में, पुणे के क्वालीफायर पापरकर ने पहले सेट की हार के बाद वापसी करते हुए चौथे स्थान पर काबिज मुंबई के समर्थ सहिता को लगभग 2 घंटे में 2-6, 6-3, 6-2 से हरा दिया। 

इस टूर्नामेंट का आयोजन महाराष्ट्र राज्य लॉन टेनिस संघ (एमएसएलटीए) और कोल्हापुर जिला टेनिस संघ (केडीएलटीए) द्वारा किया गया था और यह डीवाई पाटिल द्वारा प्रायोजित था। बेंगलुरू की गैरवरीयता प्राप्त साई जानवी टी. ने तेलंगाना की नौवीं वरीयता प्राप्त ऋषिता बसीरेड्डी को 7-5, 6-2 से हराकर लड़कियों का एकल खिताब जीता।

लड़कों के डबल्स फाइनल में, चंडीगढ़ के प्रनील शर्मा और आदित्य मोर ने कर्नाटक की आराध्या क्षितिज और श्रीनिकेत कन्नन की जोड़ी को 6-3, 6-4 से हराया। फाइनल में, दूसरी वरीयता प्राप्त नानिका बेंद्रम और सेजल भुटाडा ने शीर्ष वरीयता प्राप्त आकृति सोनकुसारे और ऐश्वर्या जाधव को 6-3, 6-4 से हराकर चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।

एकल विजेताओं को ट्रॉफी और प्रमाण पत्र, 200 एआईटीए अंक और उपविजेता को ट्रॉफी और प्रमाण पत्र, तथा 150 एआईटीए अंक मिले, जबकि युगल विजेता और उपविजेता को ट्रॉफी और प्रमाण पत्र मिला।

 

Tags: Sports News , Tennis , Tennis Player , Arnav Paparkar , T Sai Janvi , Ramesh Desai Memorial , Under 16 Tennis Championship

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD