Monday, 17 June 2024

 

 

खास खबरें पंजाबी लड़कियों ने छुई बुलंदियां- दो बेटियाँ भारतीय हवाई फ़ौज में अधिकारी बनी डबल इंजन सरकार गरीब के साथ-साथ हर वर्ग के उत्थान के लिए कर रही कामः सीएम नायब सिंह भारत की 30 मिलियन वयस्क आबादी या तो अधिक वजन वाली या मोटापे से ग्रस्त: डॉ. अमित गर्ग प्रदेश विश्वविद्यालय में एससीए चुनाव करवाने के लिए संभावनाएं तलाशेगी सरकार पंजाब के महाराजा रणजीत सिंह प्रिपरेटरी इंस्टीट्यूट के दो कैडिटों ने छूआ आसमान सीआईआई जालंधर जोन ने एलपीयू में एआई और चैटजीपीटी पर कार्यशाला आयोजित की स्वैच्छिक रक्तदान के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में आगे आएं युवा : राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय तकनीक और कौशल देश के विकास के लिए जरूरी - राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय मुख्यमंत्री नायब सिंह ने पद्मश्री अवार्डियों को किया सम्मानित बाल संरक्षण आयोग बच्चों के अधिकारों की रक्षा करने और उनके सपनों को उड़ान भरवाने का कर रहा कार्य - असीम गोयल अगामी मानसून से पहले पूरे किए जाएं बाढ़ रोकथाम के कार्य : डॉ अभय सिंह यादव हरियाणा सरकार का फ़िल्म प्रोमोशन पर विशेष फोकस, सब्सिडी के लिए 17 फिल्मों की स्क्रीनिंग हुई केन्द्र में हरियाणा से तीन मंत्री बनने से हरियाणा के विकास को मिलेगी तेजी -केन्द्रीय मंत्री मनोहर लाल हरियाणा 1 जुलाई से नए आपराधिक कानून लागू करने को तैयार : टी.वी.एस.एन. प्रसाद संभावित बाढ़ से निपटने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार : कोमल मित्तल मुख्य सचिव अनुराग वर्मा का राजस्व बढ़ाने और व्यय के प्रभावी प्रबंधन पर जोर जीएमएसएच-16 की उत्साहपूर्ण भागीदारी और 101 रक्तदान के साथ 20वां विश्व रक्तदाता दिवस मनाया ज़मीन के इंतकाल के लिए 3000 रुपए की रिश्वत लेता पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू सांसद बनने के बाद एक्शन में सांसद गुरजीत सिंह औजला प्रदेश के सभी जिलों में 85 स्थलों पर मेगा मॉकड्रिल का आयोजन पुलिस के ख़िलाफ़ लग रहे आरोपों पर बोले नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर

 

शुभमन गिल का शतक टी20 मैच में देखी सबसे बेहतरीन पारियों में से एक : हार्दिक पांड्या

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Mumbai Indians, Gujarat Titans, Hardik Pandya, Shubman Gill, IPL 2023
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अहमदाबाद , 27 May 2023

क्वालीफायर 2 में मुंबई इंडियंस पर 62 रन की जीत के साथ आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुंचने के बाद, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि शुभमन गिल की 60 गेंदों में 129 रनों की सनसनीखेज पारी एक टी20 मैच में उनके द्वारा देखी गई सबसे बेहतरीन पारियों में से एक है। 

गिल ने दस छक्कों और सात चौकों की मदद से शानदार 129 रनों की पारी खेली, जिसकी बदौलत गुजरात ने 233/3 पोस्ट किया, यह मौजूदा सत्र का उनका तीसरा शतक भी है। शुक्रवार के मैच में एक महत्वपूर्ण क्षण गिल का कैच पावरप्ले के आखिरी ओवर में टिम डेविड द्वारा टपकाया जाना था, जब वह 19 गेंदों पर 30 रन बना चुके थे। 

यह एक बहुत महंगा ड्रॉप साबित हुआ क्योंकि उन्होंने उसके बाद 40 गेंदों पर 99 रन बनाए, जिसमें नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 49 गेंदों में उनका शतक शामिल है। उन्होंने कहा, "इस साल उनके पास स्पष्टता है। वह जो आत्मविश्वास लेकर चल रहे हैं वह अद्भुत है। मैंने जो पारी देखी, वह टी20 मैच में देखी गई सबसे बेहतरीन पारियों में से एक थी। 

किसी भी समय वह हड़बड़ी में नहीं दिखे। किसी भी समय ऐसा नहीं लगा कि वह नियंत्रण में नहीं है।" हार्दिक ने मैच खत्म होने के बाद कहा, "ऐसा लग रहा था कि कोई गेंद फेंक रहा है और वह सिर्फ हिट कर रहा है। वह सुपरस्टार है और फ्रेंचाइजी क्रिकेट और भारतीय क्रिकेट के लिए बड़ा काम करने जा रहा है।"

जवाब में, तिलक वर्मा की 14 गेंदों में 43 और सूर्यकुमार यादव की तेज 61 रन की पारी ने मुंबई को बचाए रखा। लेकिन राशिद खान ने वर्मा को आउट किया और दो और विकेट लेने का मतलब था कि मुंबई को 18.2 ओवर में 171 रन पर आउट कर दिया गया। हार्दिक ने कहा, "जब चीजें उस तरह से नहीं जा रही हैं जैसे मैं चाहता हूं, वह (राशिद) कोई है जो आता है और गति बदलता है और यह सुनिश्चित करता है कि हम विकेट प्राप्त करते रहें। यही सुंदरता है। 

हमने राशिद के बारे में काफी कुछ कहा है लेकिन कभी-कभी मेरे पास शब्दों की कमी होती है कि वह क्या करता है।" गुजरात अब रविवार को अहमदाबाद में होने वाले खिताबी मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगा, जिसके पास अपने खिताब का बचाव करने का सुनहरा मौका होगा। हार्दिक ने प्रतियोगिता में भाग लेने के लगातार दूसरे वर्ष फाइनल में प्रवेश करने के लिए हर दिन प्रयास करने के लिए अपनी टीम के साथियों का आभार व्यक्त किया।

"टीम में मेरा काम सरल है - मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि लड़के दिमाग के सही फ्रेम में हों और यह मुझसे शुरू होता है। अगर मैं अपनी ऊर्जा में उदाहरण के साथ नेतृत्व करता हूं, तो यह लड़कों को खेलाता है और मैं आगे देखता हूं । प्रत्येक व्यक्ति की अपनी जिम्मेदारी होती है। उन्होंने कहा, "इसके पीछे काफी मेहनत की गई है। परिणाम से कोई फर्क नहीं पड़ता, अगर हम अपना 100 प्रतिशत लगाते हैं और अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं, तो नॉकआउट मजेदार होता है, यह यहां या वहां जा सकता है।"

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Mumbai Indians , Gujarat Titans , Hardik Pandya , Shubman Gill , IPL 2023

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD