Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला

 

'आजम' आईएएनएस रिव्यू: गैंगस्टर्स की सियासत की कहानी है 'आजम', जिमी शेरगिल खेलेंगे बड़ा दांव

Review, Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actress, Actor, Mumbai News, Jimmy Sheirgill, Abhimanyu Singh, Indraneil Sengupta, Raza Murad, Sanjeev Tyagi, Govind Namdev, Sayaji Shinde, Ali Khan, Anang Desai, Mushtaq Khan, Vivek Ghamande, Inzmam, Alok Pandey, Sushant Jain
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 25 May 2023

जिमी शेरगिल, अभिमन्यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्ता, रजा मुराद, संजीव त्यागी, गोविंद नामदेव, सयाजी शिंदे, अली खान, अनंग देसाई, मुश्ताक खान, विवेक घमांडे, इंजमाम, आलोक पांडे और सुशांत जैन, फिल्म अधिकतर गैंगस्टर ड्रामा, गन वॉयलेंस, गलत भाषा, लाउड करेक्टर्स और कमजोर स्क्रीनप्ले से भरी हुई हैं, लेकिन यह स्मार्ट, स्लीक और डार्क है, जो फिल्म में हर दूसरे क्राइम ड्रामा को बढ़ाने में मदद करता है।

पावर शिफ्ट कभी भी आसान नहीं होता, चाहे वह कॉर्पोरेट में हो या किसी अन्य फील्ड में। जब युवा बुजुर्गों की जगह लेते हैं, तो खून-खराबे की नौबत तक आ जाती है क्योंकि यह विशेषाधिकार और आजीविका को खतरे में डालता है। सत्ता के विचार से पुराने जूझ रहे हैं और युवा उसी शक्ति का क्रूरता से इस्तेमाल कर रहे हैं, यह लंबे समय से समाज में चली आ रही है।

माफिया डॉन नवाब खान (रजा मुराद) जो बेहद बीमार है। उसका बेटा कादर पठान (अभिमन्यु सिंह) क्राइम सिंडिकेट का असली उत्तराधिकारी है, लेकिन हर कोई डॉन की कुर्सी को पाने की साजिश कर रहा है। सबकी नजरें कुर्सी पर होती हैं। नवाब खान अपने चार सहयोगियों शाकिर शेख, फिरोज नमाजी, तात्या और प्रताप शेट्टी के साथ गृह मंत्री मदन शिर्के के संरक्षण में अपना सिंडिकेट चलाता है।

अब, प्रताप शेट्टी का बेटा आन्या शेट्टी, युवा डॉन बनना चाहता है और कादर को मारने और नवाब के साम्राज्य को संभालने के लिए सभी के साथ मिलीभगत करना शुरू कर देता है। लेकिन कादर का दाहिना हाथ, जावेद अंसारी (जिमी शेरगिल), चतुर, चालाक, और अपने बॉस कादर की रक्षा के प्रति अधिक सचेत रहता है। 

कहानी सिर्फ एक रात में घटित होती है, जहां जावेद अपनी सदस्यों के साथ मिलकर झूठ और छल का एक काला जाल बनाता है, और एक पॉवरशिफ्ट गेम खेलता है, जो देखने लायक है और अंत में एक रोंगटे खड़े करने वाला ट्विस्ट आता है। निर्देशक ने स्क्रीनप्ले को बरकरार रखा। हर 20 मिनट में एक के बाद एक हुए खुलासे के चलते दर्शक अपनी कुर्सी से चिपके रहेंगे। क्रिस्प स्क्रीनप्ले और अनुभवी अभिनेताओं के शानदार परफॉर्मेस ने फिल्म को मनोरंजक और दिलचस्प बना दिया है।

जावेद अंसारी के रूप में जिमी शेरगिल एक जटिल व्यक्ति है। जिनका एक गहरा अतीत है। वह अपने बारे में काफी कुछ बातें छिपाए रखता है, जो समय के साथ सामने आती रहती हैं, लेकिन वह जिस तरह खतरे का सामना करता है, वह होश उड़ाने वाला है। श्रवण तिवारी कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं, जो भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं किया गया है। वह अपनी फिल्म के साथ एक नया आयाम, स्क्रीन टेक्चर और स्टोरीटेलिंग ला रहे हैं।

डीसीपी अजय जोशी के रूप में इंद्रनील सेन गुप्ता एक बड़े राजनीतिक और अपराध सिंडिकेट में दिग्गज खिलाड़ी के रुप में नजर आ रहे हैं। आजम एक डार्क, इंटेंस और क्राइम थ्रिलर है, जिसे यूनिक तरीके से प्रेजेंट और एग्जीक्यूट किया गया है।

 

Tags: Review , Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actress , Actor , Mumbai News , Jimmy Sheirgill , Abhimanyu Singh , Indraneil Sengupta , Raza Murad , Sanjeev Tyagi , Govind Namdev , Sayaji Shinde , Ali Khan , Anang Desai , Mushtaq Khan , Vivek Ghamande , Inzmam , Alok Pandey , Sushant Jain

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD