Thursday, 23 May 2024

 

 

खास खबरें शहर के बीचों-बीच बाजारों में चले गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री मोदी की फतेह रैली का गवाह बने पटियाला के एक लाख से अधिक लोग पंजाब में बिजली को लेकर हाहाकार : विजय इंदर सिंगला आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव संजीव राही सहित सुपर्णा शर्मा व कई नेता भाजपा में शामिल पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आप, शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस को बड़ा झटका! कई बड़े नेता आप में शामिल भगवंत मान जी, महिलाओं को एक हजार रुपये महीना कब मिलेगा? : गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री को लोगों को उनकी पार्टी के लिए मतदान के लिए डराने के बजाय यह बताना चाहिए कि वे देश को आगे कैसे लेकर जाएंगी : सुखबीर सिंह बादल लुधियाना पूर्वी में चुनाव अभियान के दौरान राजा वड़िंग ने बदलाव की वकालत की 'जुमलेबाजों' और उनकी 'जुमलेबाजी' से सावधान रहें : अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग श्री आनंदपुर साहिब की आवाज संसद में उठाऊंगा: डा. सुभाष शर्मा श्री आनंदपुर साहिब के बहुमुखी विकास के लिए डॉ. सुभाष शर्मा ने जारी किया संकल्प पत्र इंडोनेशियाई प्रतिनिधि सभा और अंतर-संसदीय संघ द्वारा 10वें विश्व जल मंच पर संसदीय बैठक का आयोजन किया गया जीनगर समाज के लिए कलस्टर बनाकर रोजगार को देंगे बढ़ावा:एन.के.शर्मा मैं आज जो कुछ भी हूं वह सभी बरनाला निवासियों के सहयोग और समर्थन के कारण हूं: मीत हेयर आने वाले समय में हमारा देश अन्नदाता से ऊर्जा दाता,ईंधन दाता बनेगा-गडकरी राइटरस अकसर नजरअंदाज हो जाते हैं - अभिनय देओ भगवान बुद्ध की शिक्षाएं आज और भी अधिक प्रासंगिक: राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल कमीशनिंग प्रक्रिया के बाद स्ट्रांग रूम में रखी जाएंगी ईवीएम-वीवीपैट: डी.सी. हेमराज बैरवा पीओके हमारा है और वहां तिरंगा फहराना हैःजतिंदर पाल मल्होत्रा भुट्टो ने पैसे के लालच में बेची विधायकी, हर बार पीएमजीएसवाई के टेंडर मांगते थे : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दीपशिखा देशमुख और धीरज देशमुख द्वारा पिता बेटी के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाता हुआ वीडियो हुआ वायरल

 

आईपीएल 2023 : यशस्वी की 98 रन की पारी से राजस्थान रॉयल्स ने केकेआर को 9 विकेट से हराया

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Indian Premier League, IPL, IPL 2023, #IPL2023, Indian Premier League 2023, Rajasthan Royals, Kolkata Knight Riders, Rajasthan Royals Vs Kolkata Knight Riders, Yuzvendra Chahal, Yashasvi Jaiswal
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

कोलकाता , 11 May 2023

यहां के ईडन गार्डन्स में गुरुवार को खेले गए सीजन 2023 के मैच में सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल 2023 में 47 गेंदों में नाबाद 98 रनों की नाबाद फॉर्म जारी रखी, जिसमें 13 गेंदों में टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जड़ना भी शामिल है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 9 विकेट से हराया। 

जायसवाल ने 208.51 के स्ट्राइक-रेट पर 13 चौके और पांच छक्के लगाए। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने 13 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने संजू सैमसन के साथ दूसरे विकेट के लिए 69 गेंदों पर 121 रनों की अटूट साझेदारी की, जो 29 गेंदों पर नाबाद 48 रन बनाकर आउट हुए। 

राजस्थान 41 गेंद शेष रहते लाइन पर पहुंच गया। राजस्थान इतने ही मैचों में 12 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।21 वर्षीय जायसवाल ने शानदार अंदाज में 150 रनों का पीछा करना शुरू किया। उनका ओपनिंग ओवर अटैक जारी रहा, उन्होंने मिड ऑफ के पिछले हिस्से को ड्राइव करने के लिए पिच पर डांस किया और ओवर से 26 रन बटोरते हुए तीन चौके जड़ने के लिए जमकर कट लगाए।

हालांकि जोस बटलर डक के लिए रन आउट हो गए, जायसवाल ने एक ओवरथ्रो के लिए चौका लगाया और फिर हर्षित राणा की गेंद पर छक्का लगाया। उन्होंने 13 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए सिंगल लेने से पहले शार्दुल ठाकुर को मिड ऑफ, डीप मिड विकेट और कवर पर लगातार तीन चौके मारे।

पोस्ट करें कि जायसवाल को कोई रोक नहीं पाया, क्योंकि उन्होंने वरुण चक्रवर्ती को चार रन के लिए ड्राइव किया। इसके बाद हर्षित को काटने और बाउंड्री के ब्रेस के लिए गर्म किया। कोलकाता के लिए स्टोर में कोई राहत नहीं थी, क्योंकि सैमसन ने क्रमश: छह और चार के लिए चक्रवर्ती को आउट किया।

जायसवाल ने सातवें ओवर में सुनील नरेन की गेंद पर एक्स्ट्रा कवर बाउंड्री के अंदर-बाहर लॉफ्ट करने के लिए पीछे हटकर पारी का शॉट निकाला, इसके बाद सुयश शर्मा को एक और अधिकतम के लिए पुल किया।इसके बाद दाएं हाथ के बल्लेबाज ने सुयश की गेंद पर चौका जड़ा और अनुकूल रॉय की गेंद पर तीन छक्के जड़े।

जबकि सैमसन ने चक्रवर्ती की गेंद को छक्के के लिए उछाला। जायसवाल ने स्वीप किया, दो चौके के लिए रिवर्स-स्वीप किया, इससे पहले ठाकुर को एक चौके के लिए एक और स्वीप के साथ नाबाद 98 रन बनाकर पीछा खत्म किया।संक्षिप्त स्कोर : कोलकाता नाइट राइडर्स 20 ओवर में 149/7 (वेंकटेश अय्यर 57, युजवेंद्र चहल 4/25, ट्रेंट बोल्ट 2/15) राजस्थान रॉयल्स से 13.1 ओवर में 151/1 (यशस्वी जायसवाल नाबाद, संजू सैमसन 48 नाबाद) से नौ विकेट से हार गए।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Indian Premier League , IPL , IPL 2023 , #IPL2023 , Indian Premier League 2023 , Rajasthan Royals , Kolkata Knight Riders , Rajasthan Royals Vs Kolkata Knight Riders , Yuzvendra Chahal , Yashasvi Jaiswal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD