Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

ममता बनर्जी ने 'द केरल स्टोरी' फिल्म पर बैन लगाने की घोषणा की

Mamata Banerjee, All India Trinamool Congress, Kolkata, Chief Minister of West Bengal, West Bengal, The Kerala Story, The Kerala Story Ban, Ban On The Kerala Story, The Kerala Story Ban West Bengal
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

कोलकाता , 08 May 2023

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को राज्य में विवादित फिल्म 'द केरल स्टोरी' को बैन कर दिया है। उन्होंने 'द केरल स्टोरी' की स्क्रीनिंग पर रोक लगाने की घोषणा की है। सीएम ममता ने मुख्य सचिव एच.के. द्विवेदी को प्रतिबंध लगाने को सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाने का भी निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री ने सोमवार को मीडियाकर्मियों से कहा, फिल्म के कुछ ²श्य पश्चिम बंगाल में शांति और सद्भाव को प्रभावित कर सकते हैं। इसलिए, हमने राज्य में हर जगह इसकी स्क्रीनिंग पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है। यह निर्णय शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए लिया गया है।

प्रतिबंध की घोषणा करते हुए, उन्होंने केरल में वामपंथी सरकार पर भी ऐसा ही कदम नहीं उठाने के लिए कटाक्ष किया। बनर्जी ने कहा, मैं माकपा का समर्थन नहीं करती। मैं लोगों के बारे में बोलना चाहती हूं। माकपा की भाजपा के साथ गुप्त समझौता है। केवल फिल्म की आलोचना करने के बजाय केरल सरकार को भी ऐसा ही कदम उठाना चाहिए था।

उन्होंने यह भी कहा कि कुछ राजनीतिक दल आग से खेल रहे हैं। उन्होंने कहा- वह लोगों को धर्म और जाति के आधार पर बांटने की कोशिश कर रहे हैं। इसीलिए 'द कश्मीर फाइल्स' को सिर्फ एक समुदाय विशेष के लोगों को बदनाम करने के लिए बनाया गया था। और अब हमारे पास 'द केरल स्टोरी' है, जो असत्य कहानी है।

बनर्जी ने यह भी कहा कि उनके पास 'द बंगाल फाइल्स' के साथ आने की योजना के बारे में जानकारी है। मुख्यमंत्री ने कहा, अब वह पश्चिम बंगाल की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

Tags: Mamata Banerjee , All India Trinamool Congress , Kolkata , Chief Minister of West Bengal , West Bengal , The Kerala Story , The Kerala Story Ban , Ban On The Kerala Story , The Kerala Story Ban West Bengal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD