Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

पुलिसकर्मियों से मारपीट के आरोप में शर्मिला गिरफ्तार

Crime News, Crime News India, YS Sharmila, YS Sharmila Arrested, Hyderabad, YSR Telangana Party, YSR, YSR Telangana Party Leader YS Sharmila, Police, Hyderabad Police, YS Jagan Mohan Reddy, Jagan Mohan Reddy Sister
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

हैदराबाद , 24 Apr 2023

वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (वाईएसआरटीपी) की नेता वाई.एस. शर्मिला को सोमवार को हैदराबाद पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। शर्मिला के दो ड्राइवरों पर भी भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर की शिकायत पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की बहन के खिलाफ बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। शर्मिला को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।सब-इंस्पेक्टर की शिकायत पर, पुलिस ने शर्मिला और उसके ड्राइवरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 (सरकारी कर्मचारी को अपने कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल), 332 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य से विचलित करने के लिए स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 509 किसी महिला की लज्जा का अपमान करने के उद्देश्य से शब्द, हावभाव या कार्य) और 427 (नुकसान पहुंचाने वाली शरारत) के तहत मामला दर्ज किया।

एक और मामला आईपीसी की धारा 337 (उतावलेपन या लापरवाही से किसी भी कार्य को करने से किसी भी व्यक्ति को चोट पहुँचाना जिससे मानव जीवन या दूसरों की व्यक्तिगत सुरक्षा खतरे में पड़ जाए) के तहत दर्ज किया गया था।पुलिस उपायुक्त जोएल डेविस ने कहा कि शर्मिला के तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (टीएसपीएससी) के प्रश्न पत्र लीक की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) के कार्यालय जाने की सूचना के बाद पुलिस उनके घर गई थी। 

चूंकि शर्मिला को एसआईटी कार्यालय जाने की अनुमति नहीं थी, इसलिए पुलिसकर्मी उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की।शर्मिला की कार के ड्राइवर ने भी पुलिस के आदेश पर कार नहीं रोकी और उन्हें टक्कर मार दी, जिससे कांस्टेबल गिरिबाबू घायल हो गए। 

शर्मिला ने कथित तौर पर दो उप-निरीक्षकों और एक महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट की।एक एसआई को इलाज के लिए अस्पताल जाना पड़ा।वाईएसआरटीपी नेता को जुबली हिल्स पुलिस थाने ले जाया गया। बाद में, जब उनकी मां वाई.एस. विजयम्मा उनसे मिलने पुलिस स्टेशन गई तो पुलिस ने रोक लिया, उसके बाद उनकी कहासुनी हो गई। 

एक वीडियो में विजयम्मा को एक महिला पुलिस कांस्टेबल को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है।पुलिस ने जबरन विजयम्मा को उनके घर वापस भेज दिया। उनका आरोप है कि पुलिस मनमानी कर रही है। वह जानना चाहती थी कि शर्मिला को कब तक नजरबंद रखा जाएगा। शर्मिला के पति अनिल कुमार बाद में जुबली हिल्स थाने गए और उनसे मुलाकात की।

 

Tags: Crime News , Crime News India , YS Sharmila , YS Sharmila Arrested , Hyderabad , YSR Telangana Party , YSR , YSR Telangana Party Leader YS Sharmila , Police , Hyderabad Police , YS Jagan Mohan Reddy , Jagan Mohan Reddy Sister

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD