Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

रहाणे की क्षमता को पहचानना और उनकी इच्छा के अनुरूप बैटिंग करने देना अहम था : एमएस धोनी

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Indian Premier League, IPL, IPL 2023, #IPL2023, Indian Premier League 2023, Ajinkya Rahane, Chennai Super Kings, Kolkata Knight Riders, MS Dhoni
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

कोलकाता , 24 Apr 2023

अजिंक्य रहाणे की महज 29 गेंदों में 71 रनों की शानदार पारी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से हरा दिया। मैच के बाद कप्तान एमएस धोनी ने कहा कि आईपीएल 2023 में दाएं हाथ के बल्लेबाज की सफलता टीम के थिंक-टैंक के कारण आई है उनकी क्षमता को पहचानना और उनकी इच्छा के अनुसार बल्लेबाजी करने देना। 

रविवार को, रहाणे ने अपना शानदार फॉर्म जारी रखा जब उन्होंने शिवम दुबे के साथ तीसरे विकेट के लिए 32 गेंदों पर 85 रनों की शानदार साझेदारी की। इस दौरान रहाणे ने छह चौके और पांच छक्के लगाए। उधर दुबे ने 21 गेंदों में अपना अर्धशतक लगाया और चेन्नई ने केकेआर के सामने 4 विकेट पर 235 रनों का विशाल लक्ष्य रखा।

मुझे लगता है कि यह भी महत्वपूर्ण है कि जब आपको किसी की क्षमता का एहसास होता है तो आप उसे (रहाणे) अपने हिसाब से बल्लेबाजी करने देते हैं। उन्हें आजादी दें, ये वे क्षेत्र हैं जहां आपकी ताकत है। आपकी ताकत जो भी है, सकारात्मक रहें, उसका आनंद लें, और मुझे लगता है कि यह हमेशा काम करता है।

धोनी ने मैच के बाद कहा, दूसरी बात कि उसे ऐसे पोजिशन पर भेजें जहां वह रन बना सकता है। यदि आप कई खिलाड़ियों को अपने बैटिंग पोजिशन से हटा देते हैं, तो उन्हें यह थोड़ा मुश्किल लगता है, लेकिन फिर भी, टीम के माहौल में, किसी को अपना स्लॉट छोड़ना भी पड़ता है।

गेंद के साथ ऑफ स्पिनर महेश ठीकशाना और तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने दो-दो विकेट लिए, जबकि मथीशा पथिराना, आकाश सिंह, मोइन अली और रवींद्र जडेजा ने एक-एक विकेट लेकर चेन्नई को 186/8 पर रोक दिया।तेज गेंदबाज अपना काम कर रहे हैं। विकेट लेना महत्वपूर्ण था, और हम नई गेंद से ऐसा करने में सक्षम थे।

हमने हमेशा सामने वाली टीम पर दबाव बनाए रखा, और इससे वास्तव में हमें मदद मिली। यदि आप उनकी बल्लेबाजी क्रम को देखते हैं, तो उनके पास निचले क्रम में कुछ हार्ड हिटर हैं। मैं हमेशा विपक्षी टीम को ज्यादा सम्मान देना चाहता हूं, खासकर तब जब उनके पास उस तरह का बल्लेबाजी क्रम हो।

चेन्नई के अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच जाने से ईडन गार्डन पीले रंग में बदल गया। धोनी ने अपनी टीम का समर्थन करने के लिए 60,000 से ऊपर की भीड़ का आभार व्यक्त किया।मैं सिर्फ समर्थन के लिए धन्यवाद कहूंगा। वे बड़ी संख्या में आए थे और आप उनमें से ज्यादातर को जानते हैं जब भी केकेआर का खेल होगा, वे केकेआर की जर्सी में आएंगे। 

इसलिए, आप जानते हैं कि वे अपनी टीम का समर्थन करते हैं।आईपीएल 2023 में चेन्नई का अगला मैच 27 अप्रैल को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होगा।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Indian Premier League , IPL , IPL 2023 , #IPL2023 , Indian Premier League 2023 , Ajinkya Rahane , Chennai Super Kings , Kolkata Knight Riders , MS Dhoni

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD