Wednesday, 01 May 2024

 

 

खास खबरें पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू मजीठा हल्के से होगी भारी जीत कांग्रेस नेताओं ने गुरजीत औजला के साथ मजीठा में की बैठक देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी होते हैं मजदूर मैं साधारण ग्रामीण, जिसका मुकाबला बड़े-बड़े धनाढ्यों के साथ:एन.के.शर्मा एलपीयू की प्रो-चांसलर श्रीमती रश्मी मित्तल को मानद कर्नल रैंक से किया गया सम्मानित पूर्व कांग्रेसी दलवीर गोल्डी के शामिल होने से संगरूर में ‘आप’ की स्थिति हुई और मजबूत मीत हेयर की चुनावी सभाओं में जुटने लगी भारी भीड़ उर्वशी रौतेला-आलिया भट्ट की मुलाक़ात का राज़! महान संगीतकार रविन्द्र जैन के नाम पर ग़ज़ल-शास्त्रीय संगीत को बढ़ावा देने का संकल्प किसानों का औजला को समर्थन लुधियाना में मेरी जीत से विश्वासघातियों के खिलाफ पूरे देश को संदेश जाएगा : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जेल में अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात अमरिंदर सिंह राजा वडिंग की जीत सुनिश्चित करने के लिए लुधियाना में डेरा डालूंगा : बाजवा

 

बेटी तारा पर प्यार बरसने पर जय भानुशाली 'गर्व और ईष्र्या' महसूस करते हैं

TV, Television, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Mumbai News, Jay Bhanushali
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 23 Apr 2023

अभिनेता और टेलीविजन होस्ट जय भानुशाली के लिए जब लोकप्रियता की बात आती है तो उनकी प्यारी बेटी तारा के साथ उनकी कड़ी प्रतिस्पर्धा होती है। उन्होंने कहा कि वह गर्व और अच्छा महसूस करते हैं लेकिन कई बार ईष्र्या भी करते हैं क्योंकि वह भी तारा की तरह लोगों से उसी तरह का प्यार पाना चाहते हैं।

यह पूछे जाने पर कि कैसा लगता है कि तारा उनसे बड़ी स्टार लगती है, जय ने हंसते हुए आईएएनएस से कहा, अगर मैं टेलीविजन पर सबसे बड़ा स्टार बन भी जाता हूं, तो मैं वास्तव में चाहूंगा कि मेरी बेटी को यह सब मिल जाय। वह अधिक लोकप्रिय होनी चाहिए क्योंकि जब मैं यात्रा करता हूं और कहीं जाता हूं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है जब लोग मेरे पास आते हैं और कहते हैं कि वो तारा के प्रशंसक हैं।

उन्होंने कहा, यह वास्तव में अच्छा लगता है और साथ ही मुझे जलन भी होती है। मैं भी वह प्यार पाना चाहता हूं। सभी कलाकार उस तरह का प्यार चाहते हैं।फिलहाल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'हम रहे ना रहे हम' में नजर आ रहे अभिनेता ने कहा कि तारा नैचुरल है।

उसने कुछ अलग नहीं किया है, वह अभिनय नहीं कर रही है, वह बस वास्तविक है और लोग उसे प्यार कर रहे हैं। ऐसा प्यार मुझे भी चाहिए।

 

Tags: TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Jay Bhanushali

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD