Thursday, 02 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने आप उम्मीदवार मलविंदर कंग के लिए गढ़शंकर के लोगों से मांगा समर्थन पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू मजीठा हल्के से होगी भारी जीत कांग्रेस नेताओं ने गुरजीत औजला के साथ मजीठा में की बैठक देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी होते हैं मजदूर मैं साधारण ग्रामीण, जिसका मुकाबला बड़े-बड़े धनाढ्यों के साथ:एन.के.शर्मा एलपीयू की प्रो-चांसलर श्रीमती रश्मी मित्तल को मानद कर्नल रैंक से किया गया सम्मानित पूर्व कांग्रेसी दलवीर गोल्डी के शामिल होने से संगरूर में ‘आप’ की स्थिति हुई और मजबूत मीत हेयर की चुनावी सभाओं में जुटने लगी भारी भीड़ उर्वशी रौतेला-आलिया भट्ट की मुलाक़ात का राज़! महान संगीतकार रविन्द्र जैन के नाम पर ग़ज़ल-शास्त्रीय संगीत को बढ़ावा देने का संकल्प किसानों का औजला को समर्थन लुधियाना में मेरी जीत से विश्वासघातियों के खिलाफ पूरे देश को संदेश जाएगा : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जेल में अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

 

'एचआरएनएचएम': शिवेंद्र से दूर रहने के लिए दमयंती ने सुरीली को दिया पैसों का लालच

TV, Television, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Mumbai News, Hum Rahe Na Rahe Hum, Shivendra, Tina Datta
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 22 Apr 2023

'हम रहे ना रहे हम' शो में सुरीली की भूमिका निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने ऑन-स्क्रीन रोल के बारे में बात की और कहा कि वह अपने परिवार की बहुत देखभाल करती हैं और जब उनकी रक्षा करने की बात आती है, तो वह किसी भी हद तक जा सकती है।

उसका जीवन उतार-चढ़ाव से भरा है और ज्यादातर परेशानियां दमयंती बरोट (किटू गिडवानी) द्वारा पैदा की गई है, क्योंकि वह चाहती है कि सुरीली उसके बेटे से दूर रहे। शो में, जैसा कि सुरीली अपनी कजिन साशा (चेष्टा भगत), पम्मी मासी (ममता वर्मा) और उनकी 5 साल की भतीजी दीया (पहल चौधरी) सहित पूरे परिवार की देखभाल करती है। 

साशा का पति मोंटी एक शराबी है और वह उसे पैसे के लिए ब्लैकमेल करता है और सुरीली को धमकी देता है कि अगर उसने उसे पैसे नहीं दिए तो वह उसकी बेटी को ले जाएगा, जिसके चलते उनके बीच लड़ाई में होता है।इसके अलावा, दमयंती बारोट (किटू गिडवानी) अपनी वफादार वीरा के जरिए सुरीली को पैसे देती है, ताकि वह जय भानुशाली द्वारा निभाए गए राजकुमार शिवेंद्र से दूर रहे।

ये सभी स्थितियां सुरीली के जीवन में बहुत सारी समस्याएं पैदा करती हैं लेकिन वह वापस लड़ने का फैसला करती है।पूरे सीक्वेंस और सुरीली के किरदार के बारे में बताते हुए, टीना ने कहा: सुरीली के लिए जब उसके परिवार की बात आती है, तो उनकी सुरक्षा और खुशी उसकी सर्वोच्च प्राथमिकता होती है। 

वह सुनिश्चित करती है कि दीया को सबसे अच्छी जन्मदिन पार्टी मिले, पम्मी मासी को आश्वासन दिया जाता है कि वह उसे नहीं छोड़ेगी, और वह अपने तरीके से साशा को सपोर्ट करेगी। वह यह भी जानती है कि शिवेंद्र के उसके जीवन में आने से समस्याएं पैदा हो सकती हैं, इसलिए वह जितना हो सके उससे बचने की कोशिश करती है।

टीना 'दुर्गा', 'कोई आने को है', 'उतरन', 'कर्मफल दाता शनि', 'डायन' जैसे कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं और उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 7', 'बिग बॉस 16' जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया।उसने आगे कहा: जब वह वीरा को नकदी से भरे बैग के साथ देखती है, तो वह पूरी तरह से चौंक जाती है, क्योंकि उसके मन में शिवेंद्र के लिए कोई फीलिंग्स नहीं है। 

मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना है कि प्यार को खरीदा नहीं जा सकता है और इस विश्वास ने वास्तव में मुझे उस सभी भावनाओं को व्यक्त करने में मदद की।'हम रहे ना रहे हम' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

Tags: TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Hum Rahe Na Rahe Hum , Shivendra , Tina Datta

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD