Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

आईपीएल 2023 : शिमरोन हेटमायर, संजू सैमसन के पचासे से राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हराया

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Indian Premier League, IPL, IPL 2023, #IPL2023, Indian Premier League 2023, Gujarat Titans, Rajasthan Royals, Sanju Samson, Shimron Hetmyer, Rashid Khan
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अहमदाबाद , 16 Apr 2023

यहां रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में गुजरात टाइटंस के मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के अपने लक्ष्य में राजस्थान रॉयल्स ने 12 ओवरों में 66/4 रन बनाए। कप्तान संजू सैमसन ने 13वें ओवर में राशिद खान से 20 रन लिए और अंत में 60 रन बनाए, जबकि शिमरोन हेटमायर ने महज 26 गेंदों में नाबाद 56 रन बनाकर राजस्थान को आईपीएल 2023 के 23वें मैच में तीन विकेट से एक असंभव जीत दिलाई।

राजस्थान आठ अंकों के साथ अंक तालिका में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखे हुए है। सैमसन और हेटमेयर ने 27 गेंदों पर 59 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की, इसके बाद ध्रुव जुरेल के साथ 20 गेंदों पर 47 रन जोड़कर चार गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा पूरा किया।

मोहम्मद शमी ने यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर पर दबाव बनाया। गुजरात को इनाम तब मिला, जब अगले ओवर में हार्दिक पंड्या ने जायसवाल को आउट कर आउट कर दिया। शमी ने तीसरे ओवर में एक विकेट लिया और बटलर को आउट कर दिया।गुजरात को अपना तीसरा विकेट मिल सकता था, शुभमन गिल ने शमी की गेंद पर देवदत्त पडिक्कल को आउट करने के लिए स्लिप में एक कठिन मौका दिया।

राजस्थान ने पावर-प्ले को 26/2 पर समाप्त कर दिया। सैमसन और पडिक्कल ने अल्जारी जोसेफ की गेंद पर एक-एक छक्का और एक चौका लगाया, राजस्थान के कप्तान ने एलबीडब्ल्यू अपील से बचने के बाद अतिरिक्त कवर और मिड-ऑफ के बीच की खाई में हार्दिक को ड्राइव किया।

राशिद ने सीधे तौर पर एक सफलता हासिल की, क्योंकि पडिक्कल के हेव ने एक बाहरी किनारा लिया और शॉर्ट थर्ड मैन द्वारा लपके गए। लेग स्पिनर ने अपने अगले ओवर में फिर से प्रहार किया। रियान पराग आगे की ओर डाइव लगाकर लॉन्ग ऑफ पर आउट हो गए।

सैमसन के 29 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा करने से पहले हेटमायर ने डीप स्क्वायर लेग पर छक्के के लिए ऊंची छलांग लगाकर और उसी क्षेत्र में चार और स्लॉगिंग करके जोसफ का सामना किया।सैमसन ने अपना पहला आईपीएल विकेट लेने के लिए लॉन्ग-ऑफ पर स्किड किया। 

हेटमायर ने 16वें ओवर में जोसफ पर दो जोरदार छक्के जड़े और ध्रुव जुरेल ने चौका लगाया। उन्होंने 18वें ओवर में 13 रन लेने के लिए लांग ऑन पर छक्का जड़ने से पहले राशिद को चार के लिए पुल किया।ज्यूरल ने शमी का स्वागत लॉन्ग ऑन पर छक्का जड़कर किया। लेकिन ज्यूरल टॉप-एज को फाइन लेग पर हुक लगाकर तेज गेंदबाज ने वापसी की। 

रविचंद्रन अश्विन ने अपनी पहली गेंद को प्वॉइंट ओवर में चौके के लिए फेंका और इसके बाद डीप मिड-विकेट के ऊपर से छक्का जड़ा। हालांकि अश्विन शॉर्ट थर्ड मैन पर फिसलकर गिर गए। राजस्थान के लिए एक सनसनीखेज पीछा पूरा करने के लिए हेटमेयर ने अहमद को डीप मिड विकेट पर छक्का लगाकर पीछा खत्म किया।

संक्षिप्त स्कोर : गुजरात टाइटन्स 20 ओवर में 177/7 (डेविड मिलर 46, शुभमन गिल 45, संदीप शर्मा 2/25, एडम जम्पा 1/32) 19.2 ओवर में राजस्थान रॉयल्स से 179/7 (संजू सैमसन 60, शिमरोन हेटमेयर 56) नॉट आउट, मोहम्मद शमी 3/25, राशिद खान 2/46) तीन विकेट से हार।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Indian Premier League , IPL , IPL 2023 , #IPL2023 , Indian Premier League 2023 , Gujarat Titans , Rajasthan Royals , Sanju Samson , Shimron Hetmyer , Rashid Khan

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD