Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

आईपीएल 2023 : मोईन अली, तुषार देशपांडे का प्रदर्शन शानदार, चेन्नई ने लखनऊ को 12 रन से हराया

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Indian Premier League, IPL, IPL 2023, #IPL2023, Chennai Super Kings, Lucknow Super Giants, Csk Vs Lsg
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चेन्नई , 03 Apr 2023

मोईन अली, तुषार देशपांडे और मिचेल सेंटनर के अच्छे प्रयासों के दम पर चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स को 12 रन से हराकर चेपॉक में शानदार वापसी की। इसके बाद रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे ने 110 रनों की ओपनिंग साझेदारी की, जबकि अंबाती रायडू और कप्तान एम.एस. धोनी ने मोईन और शिवम दूबे के साथ मिलकर सीएसके को 217/7 तक पहुंचाया, काइल मेयर्स ने 22 गेंदों में 53 रन बनाए। 

उनके प्रयासों से लखनऊ पांच ओवर में 73/0 पर पहुंच गया। लेकिन मोईन और सेंटनर आए और आठवें ओवर में एलएसजी का स्कोर 82/3 हो गया। मोइन, जिन्होंने 4-26 और सेंटनर ने 1-21 के साथ वापसी की, ने चेन्नई को खेल में वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत की। 

218 रनों का पीछा करते हुए मेयर्स ने बेन स्टोक्स का ऑफ-साइड के माध्यम से बैक-टू-बैक चौकों के साथ स्वागत किया, इसके बाद लॉन्ग-ऑफ पर 86 मीटर का क्लीन छक्का लगाया। मेयर्स ने अगले ओवर में दीपक चाहर के खिलाफ पंचिंग, पुलिंग और ड्राइव करते हुए स्ट्रोकप्ले को हास्यास्पद रूप से आसान बना दिया। 

पांचवें ओवर में चाहर को फिर से क्लीन बोल्ड कर दिया गया, क्योंकि मेयर्स और राहुल ने ओवर से 17 रन लिए। इसके बाद मेयर्स ने 21 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। लेकिन मोईन ने पावर-प्ले के अंतिम ओवर में सफलता प्रदान की, क्योंकि मेयर्स ने सीधे डीप मिड-विकेट पर स्लॉग-स्वीप किया। 

अगले ओवर में दीपक हुड्डा अपने स्लॉग-स्वीप का समय नहीं निकाल सके और लॉन्ग ऑन पर आउट हो गए। राहुल स्लॉग-स्वीप के लिए भी गए और डीप मिड-विकेट को चुना। क्रुणाल पांड्या और मार्कस स्टोइनिस ने एक-एक छक्के के साथ लक्ष्य को फिर से जीवित करने की कोशिश की, लेकिन पूर्व ने मोईन की गेंद पर लंबे समय तक रन बनाए। 

लेकिन राजवर्धन हैंगरगेकर की गेंद पर एक छक्का और दो चौके लगाकर पूरन ने लखनऊ का पीछा जारी रखा। इसके बाद उन्होंने रवींद्र जडेजा की गेंद पर एक्सट्रा कवर पर छक्का जड़ा और इसके बाद प्वॉइंट पर रिवर्स स्वीप करते हुए एक और छक्का लगाया। पूरन की तूफानी पारी तब समाप्त हुई, जब उनका लॉफ्टेड ड्राइव देशपांडे के खिलाफ लॉन्ग ऑफ पर पकड़ा गया। उन्होंने अंतिम ओवर में आयुष बडोनी को आउट किया, हालांकि उन्होंने 15 रन दिए, लेकिन तब तक मैच चेन्नई के पक्ष में था।

संक्षिप्त स्कोर :

चेन्नई सुपर किंग्स 217/7 20 ओवर में (रुतुराज गायकवाड़ 57, डेवोन कॉनवे 47, रवि बिश्नोई 3-28, मार्क वुड 3-49) ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 20 ओवर में 205/7 से हराया (काइल मेयर 53, निकोलस पूरन 32, मोईन अली 4-26, तुषार देशपांडे 2-45) को 12 रन से हराया।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Indian Premier League , IPL , IPL 2023 , #IPL2023 , Chennai Super Kings , Lucknow Super Giants , Csk Vs Lsg

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD