Tuesday, 30 May 2023

 

 

खास खबरें पहरावर की जमीन ब्राह्मणो को देने पर सीएम मनोहर लाल खट्टर को वीरेश शांडिल्य ने भगवान परशुराम की प्रतिमा देकर किया सम्मानित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 30 जून तक बाढ़ रोकथाम संबंधी प्रबंध मुकम्मल करने और जल स्रोतों की सफ़ाई करने के दिए आदेश शहीद कौम का कीमती सरमाया : डॉ. इन्दरबीर सिंह निज्जर पंजाब सरकार द्वारा जि़ला योजना समितियों के लिए 13 करोड़ रुपए का फंड अलॉट : हरपाल सिंह चीमा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर.के. सिंह से भेंट की राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पर्वतारोही बलजीत कौर को सम्मानित किया एलपीयू के फैशन के विद्यार्थियों ने डिजाइनर वस्त्रों को दिल्ली फैशन वीक-2023 में प्रदर्शित किया आईएएस प्रोबेशनर्स ने राज्यपाल से भेंट की चेतन सिंह जौड़ामाजरा द्वारा डायरैक्टर बाग़बानी के मुख्य दफ़्तर की औचक चैकिंग 'आप' ने मजीठा विधानसभा क्षेत्र में फैलाया पैर, पार्टी में शामिल हुए इलाके के कई स्थानीय नेता ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ सोमवार को 88वें दिन जिला हिसार के हांसी व नारनौंद हलके के गांव भाटोल, बडाला, बास, भकलाना, उगालन होते हुए खाण्डा खेड़ी पहुंची राजिंदरा अस्पताल, पटियाला के ईएनटी डॉक्टरों ने स्कल बेस ट्यूमर का सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने ‘सरबत दा भला’ चेरीटेबल ट्रस्ट की ओर से खोले गए नि:शुल्क कंप्यूटर सैंटर का किया उद्घाटन कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने अलग-अलग गाँवों के विकास कार्यों का लिया जायज़ा कॉरपोरेशन के कर्मचारियों को भी मिलेगा पुरानी पेंशन स्कीम का लाभः मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आबकारी विभाग ने शराब के बारों में होने वाली ग़ैर-कानूनी गतिविधियों को रोकने के लिए ‘नाइट स्वीप’ ऑपरेशन चलाया: हरपाल सिंह चीमा मिनिस्टर्स फ्लाइंग सक्वेड ने अनिर्धारित रूटों पर चल रहीं पाँच बसें और तीन टिकट ग़बन के मामले पकड़े: लालजीत सिंह भुल्लर कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा द्वारा गांव लोहाखेड़ा में करीब 78 लाख की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने 10वीं कक्षा की परीक्षा में प्रथम रहने वाले विद्यार्थियों को किया सम्मानित जिसने कतरा भर भी साथ दिया हमारा मुख्य संसदीय सचिव सुन्दर सिंह ठाकुर ने जल विद्युत परियोजनाओं की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की

 

मियामी ओपन: सोराना कर्स्टी ने आर्यना सबालेंका को किया अपसेट, पहली बार डब्लूटीए 1000 सेमीफाइनल में

Aryna Sabalenka, Miami Open, Sorana Cirstea, Sports News, Tennis, Tennis Player, WTA 1000

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मियामी(अमेरिका) , 30 Mar 2023

10 वर्षों में पहली बार सोराना कर्स्टी डब्लूटीए 1000 टूर्नामेंट का सेमीफाइनल खेलेंगी। गैर वरीयता प्राप्त रोमानियाई खिलाड़ी ने नंबर दो सीड और मौजूदा ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन आर्यना सबालेंका को मियामी ओपन के क्वार्टरफाइनल में हराकर बड़ा अपसेट कर दिया। 

कर्स्टी ने सबालेंका को करियर के पहले मुकाबले में बुधवार रात 6-4, 6-4 से हरा दिया और 2013 में टोरंटो में सेरेना विलियम्स से हारकर उपविजेता रहने के बाद पहली बार इस स्तर के टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंची हैं। इस सनशाइन डबल में यह उनका दूसरा क्वार्टरफाइनल था। 

सबालेंका पर एक घंटे 35 मिनट में जीत डब्लूटीए रैंकिंग में शीर्ष दो खिलाड़ियों के खिलाफ उनकी पहली जीत है। (वह इस महीने के शुरू में बीएनपी परीबा ओपन के क्वार्टरफाइनल में विश्व की नंबर एक खिलाड़ी इगा स्वीयाटेक से हार गयी थीं।डब्लूटीए के हवाले से कर्स्टी ने कहा, "मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं। मैं जानती थी कि यह मुश्किल मुकाबला होगा क्योंकि सबालेंका कड़े प्रहार करती हैं। मैं जानती थी कि मुझे अपनी जगह टिके रहना है। मैं अपने आज के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं।"

 

Tags: Aryna Sabalenka , Miami Open , Sorana Cirstea , Sports News , Tennis , Tennis Player , WTA 1000

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD