Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

निर्देशक वर्धन केतकर ने फिल्म 'गुमराह' में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया

Bollywood, Gumraah, Aditya Roy Kapur, Mrunal Thakur, Vardhan Ketkar, Aditya Roy Kapur Mrunal Thakur, Aditya Roy Kapur Mrunal Thakur Movie, Gumraah Release Date, Gumraah Cast, Gumraah Movie, Gumraah Movie Release Date, Gumraah Movie Cast, Aditya Roy Kapur Mrunal Thakur, Aditya Roy Kapur Mrunal Thakur Gumraah, Aditya Roy Kapur Double Role, Ronit Roy
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 24 Mar 2023

'दबंग', 'मुबारकां', 'ब्रदर्स' और कई अन्य फिल्मों में सहायक निर्देशक रह चुके निर्देशक वर्धन केतकर ने अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'गुमराह' में आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया। वर्धन केतकर ने कहा, यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी, लेकिन इन लोगों ने जिस तरह से परफॉम्र्ड किया, उससे मेरी जिंदगी आसान हो गई। 

इस प्रोजेक्ट पर काम करना सपने के सच होने जैसा था और चूंकि अब रिलीज हो गया है, ऐसा लगता है जैसे एक और सपना सच हो गया है। यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा अनुभव रहा है जिसे मैं शब्दों में बयां भी नहीं कर सकता। आप इस तरह के प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ मेरी पहली फिल्म होने पर मेरी घबराहट की कल्पना कर सकते हैं और मैं वास्तव में इसके लिए आभारी हूं। 

मृणाल इसमें पूरी तरह से डूब जाती हैं और उन्हें इस प्रक्रिया पर भरोसा है और उन्होंने अच्छा काम किया है। इसलिए, मुझे वास्तव में सभी अभिनेताओं के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। यह एक टीम गेम है जो एक फिल्म बनाता है और हर किसी की भागीदारी इसे सर्वश्रेष्ठ बनाती है। 

'गुमराह' में मृणाल ठाकुर के साथ आदित्य रॉय कपूर दोहरी भूमिका (डबल रोल) में हैं, जो पहली बार पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। आदित्य ने कहा, हमने फिल्म में कई रात की शूटिंग की लेकिन वर्धन हमेशा ऊजार्वान रहते थे यहां तक कि सुबह भी उन्हें नींद नहीं आती थी।

वर्धन ने दो किरदारों को लिखकर इतना अच्छा काम किया जो अलग महसूस हुआ। मृणाल ठाकुर ने निर्देशक की प्रशंसा करते हुए कहा, वह उन निर्देशकों में से एक हैं जो बहुत ही केंद्रित हैं। कई बार मैं उनके पास यह कहते हुए र्ग कि मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा कर सकती हूं, उन्होंने मुझे यह कहते हुए प्रेरित किया कि आपको यह मिला है। 

कभी-कभी मेरी आवाज मधुर हो जाती थी और वह हमेशा मुझे एक पुलिस अधिकारी के रूप में ²ढ़ रहने की याद दिलाते थे। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियोज कर रहे हैं। 'गुमराह' 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Tags: Bollywood , Gumraah , Aditya Roy Kapur , Mrunal Thakur , Vardhan Ketkar , Aditya Roy Kapur Mrunal Thakur , Aditya Roy Kapur Mrunal Thakur Movie , Gumraah Release Date , Gumraah Cast , Gumraah Movie , Gumraah Movie Release Date , Gumraah Movie Cast , Aditya Roy Kapur Mrunal Thakur , Aditya Roy Kapur Mrunal Thakur Gumraah , Aditya Roy Kapur Double Role , Ronit Roy

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD