Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

नगमा खान की शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (एसआईपीएल)- सीज़न 1 का ड्रीम लॉन्च

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Naghma Khan, Shaaz International Premier League, SIPL, Shaaz Media Entertainment India
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 19 Mar 2023

आईपीएल की हद से बढ़ती दीवानगी को देखते हुए इसी तर्ज पर नगमा खान ने शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (एसआईपीएल) को लॉन्च किया है। मुम्बई में एक भव्य कार्यक्रम में जब इसकी ट्रॉफी और जर्सी का अनावरण किया गया तो यहां इस टूर्नामेंट से जुड़ी पूरी टीम के साथ कई सेलेब्रिटी गेस्ट्स भी मौजूद थे। मुख्य अतिथियों में बिग बॉस फेम शिव ठाकरे, अर्शी खान, आकांक्षा पूरी, अलीज़ा खान का नाम उल्लेखनीय है। 

सभी मेहमानों का सम्मान करके स्वागत किया गया। स्टेज पर 3 ब्रांड एम्बेसडर जगत सरकार, कृष्णा सत्पुते, बंटी पटेल को भी शॉल और गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया।दुबई से आए विशेष मेहमान नाज़िम जी का भी सत्कार किया गया और 12 टीम ओनर्स को भी सम्मानित किया गया।

(एसआईपीएल) के फाउंडर नगमा खान ने बताया कि शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (एसआईपीएल) का आयोजन हम गोवा में 25, 26, 27 और 28 मार्च 2023 को बड़े पैमाने पर करने जा रहे हैं। ऑल्ट बालाजी, अतरंगी और उल्लू ऐप पर यह मैच लाइव दिखाए जाएंगे जो दुनिया भर में देखे जा सकेंगे। 

हम इस प्रीमियर लीग को लेकर काफी उत्साहित हैं। शाज़ ने इस के आयोजन में काफी मेहनत की है। कई सेलेब्रिटीज़ ने हमारा सपोर्ट किया है। इसकी  ट्रॉफी और जर्सी लॉन्च पर शिव ठाकरे, अर्शी खान सहित कई खास मेहमान आए। ये लोग गोवा में भी रहेंगे और यह टूर्नामेंट क्रिकेट खिलाड़ियों और सेलेब्रिटीज़ का मिश्रण होगा। 

शिव ठाकरे ने कहा कि नगमा खान मैम बेहद क्यूट और मासूम हैं। वह इस प्रीमियर लीग के माध्यम से बहुत बड़ा काम कर रही हैं गली के जो खिलाड़ी हैं उन्हें बड़ा प्लेटफॉर्म देने जा रही हैं। मैं उनकी इस पहल की सराहना करता हूँ। मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूँ और शुभकामनाएं देता हूँ कि शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग काफी सफल हो,अच्छी टीमें परफॉर्म करें और इसके माध्यम से प्रतिभाशाली खिलाड़ी निकलें। 

हम सब की गलियों में एक से बढ़कर एक क्रिकेट खिलाड़ी नजर आते हैं और अब उन्हें इस टेनिस गेंद के प्रीमियर लीग के माध्यम से एक बड़ा मंच मिलने जा रहा है। मुझे लगता है कि नगमा मैडम को उन टैलेंटेड खिलाड़ियों की बहुत सारी दुआएं भी मिलने वाली हैं। संतोष गुप्ता ने बताया कि नगमा और शाज़ दोनों में काम करने का उत्साह देखने लायक है। 

24 घण्टे में ये 18-19 घण्टे काम मे लगी रहती हैं। काम के प्रति इनकी लगन और शिद्दत बहुत लाजवाब होती है। शिव ठाकरे, अर्शी खान, आकांक्षा पूरी, अलीज़ा खान सहित सभी मेहमानो ने नगमा खान और शाज़ को शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (एसआईपीएल) की सफलता के लिए अग्रिम बधाई और शुभकामनाएं दीं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Naghma Khan , Shaaz International Premier League , SIPL , Shaaz Media Entertainment India

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD