Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध लेखक जावेद अख्तर ने एलपीयू के मीडिया फेस्ट "एक्सप्रेशन-2024" में किया विद्यार्थियों को प्रेरित सी-विजिल के माध्यम से चुनावों पर नागरिकों की पैनी नज़र

 

इंडियन वेल्स : ईगा स्वीयाटेक लगातार दूसरे सेमीफाइनल में

Sports News, Tennis, Tennis Player, Indian Wells, Indian Wells Masters, Iga Swiatek, Elena Rybakina
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

इंडियन वेल्स (अमेरिका) , 17 Mar 2023

गत चैंपियन और विश्व की नंबर एक खिलाड़ी पोलैंड की ईगा स्वीयाटेक ने सत्र की लगातार 16वीं लगातार सेटों की जीत दर्ज करते हुए रोमानिया की सोराना कस्र्टी को 6-2, 6-3 से हराकर इंडियन वेल्स मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। इस जीत से स्वीयाटेक ने रोमानियाई खिलाड़ी के खिलाफ अपना रिकॉर्ड 2-0 पहुंचा दिया है। 

स्वीयाटेक इस पखवाड़े अभी तक एक भी सेट नहीं गंवा पायी हैं। उनका इंडियन वेल्स टेनिस गार्डन में लगातार 10 मैच जीतने का रिकॉर्ड हो गया है। स्वीयाटेक का सत्र में 16-3 और इंडियन वेल्स में कुल 12-1 का रिकॉर्ड हो गया है। उनका सेमीफाइनल में एलेना रिबाकिना से मुकाबला होगा जिन्होंने उन्हें वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम में बाहर किया था। 

रिबाकिना ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के राउंड 16 मैच में 6-4, 6-4 से जीत हासिल की थी। रिबाकिना ने चेक गणराज्य की कैरोलिना मुचोवा को तीन सेटों में हराकर अपने पहले डब्लूटीए 1000 सेमीफाइनल में जगह बनायी है।

 

Tags: Sports News , Tennis , Tennis Player , Indian Wells , Indian Wells Masters , Iga Swiatek , Elena Rybakina

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD