Monday, 06 May 2024

 

 

खास खबरें ख़रीद-फरीख्त की राजनीति शुरू कर भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को कलंकित कियाः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू संगरूर की हर मांग गाँव से संसद तक उठाई जाएगी: मीत हेयर आप को भाजपा का झटका, आम आदमी पार्टी समर्थक 70 लोग भाजपा में शामिलः ताहिल शर्मा दीपक चनारथल पंजाब के 50 शक्तिशाली व्यक्तियों में शामिल सी जी सी झंजेडी कैंपस में स्मार्ट जीवन और सफलता की रणनीतियों पर एक गवर्नमेंट कॉलेज ऑफ एजुकेशन सेक्टर 20 डी, चंडीगढ़ में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का सफल आयोजन बेला फार्मेसी कॉलेज के विद्यार्थियों की स्वर्ण मंदिर यात्रा अग्निवीर से खफा पूर्व फौजियों का औजला को समर्थन भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन के समर्थन में विशाल रोड शो,हजारों की संख्या में शामिल हुए लोग उद्योग नगरी बद्दी में आयोजित हुआ मण्डी मिलन समारोह, जयराम ठाकुर और कंगना रनौत ने की शिरकत मलोया व सेक्टर 56 वासी 500 से ज्यादा लोग भाजपा में हुए शामिल मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खरड़ में मलविंदर कंग के लिए किया चुनाव प्रचार, बड़ा रोड शो कर लोगों को किया संबोधित आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : सुखविंदर सिंह सुक्खू कई युवा बीजेपी छोड़कर आप में हुए शामिल औजला का आप पर प्रहार- खड़ा झाड़ू झगड़े और बर्बादी की निशानी गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी

 

अश्विन फिर से बने नंबर वन गेंदबाज, कोहली, अक्षर ने भी बल्लेबाजी में लगाई छलांग

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Ravichandran Ashwin, ICC Test Rankings For Bowlers, Virat Kohli, Axar Patel
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 15 Mar 2023

भारत के शीर्ष ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बुधवार को जारी ताजा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में गेंदबाजों में फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ड्रा रहे अहमदाबाद टेस्ट में 6/91 विकेट लिए थे। अश्विन को 17.28 के औसत से 25 विकेट लेने के लिए संयुक्त रूप से प्लेयर ऑफ द सीरीज घोषित किया गया था। 

इस प्रदर्शन से अश्विन गेंदबाजी रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर चले गए और वह इंग्लैंड के वेटरन तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन से 10 रेटिंग अंक आगे हैं। करिश्माई बल्लेबाज विराट कोहली बल्लेबाजों की टेस्ट रैंकिंग में सात स्थान के सुधार के साथ 13वें स्थान पर आ गए हैं। विराट को अहमदाबाद टेस्ट में 186 रन बनाने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला था। 

विराट ने 1205 दिन का अपना शतक सूखा समाप्त किया था। ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर कैमरून ग्रीन और भारत के शुभमन गिल ने अहमदाबाद टेस्ट में अपने शतकों की बदौलत रैंकिंग में सुधार किया है। ग्रीन 11 स्थान उठकर 26वें और गिल 17 स्थान उठकर 46वें नंबर पर पहुंच गए हैं। 

लेफ्ट आर्म स्पिन आलराउंडर अक्षर पटेल आठ स्थान उठकर बल्लेबाजों में 44वें और आलराउंडर लिस्ट में एक स्थान उठकर ओवरआल चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं। पटेल ने चार मैचों में प्रभावशाली 264 रन बनाये हैं। ऑस्ट्रेलिया के ओपनर उस्मान ख्वाजा अहमदाबाद टेस्ट में 180 रन की बदौलत दो स्थान के सुधार के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गए हैं। 

उन्होंने 815 सर्वश्रेष्ठ रेटिंग अंक हासिल कर लिए हैं। ट्रेविस हैड ने अपना पांचवां स्थान बरकरार रखा है लेकिन 853 की सर्वश्रेष्ठ रेटिंग हासिल कर ली है। न्यूजीलैंड के आलराउंडर डेरिल मिचेल ने क्राइस्टचर्च में श्रीलंका के खिलाफ रोमांचक जीत में 102 और 81 रन बनाने की बदौलत करियर का सर्वश्रेष्ठ आठवां स्थान हासिल कर लिया है। उन्होंने पहली बार 800 रेटिंग अंकों को भी छुआ है।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Ravichandran Ashwin , ICC Test Rankings For Bowlers , Virat Kohli , Axar Patel

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD