Tuesday, 16 April 2024

 

 

खास खबरें आप उम्मीदवार उमेश मकवाना ने भगवंत मान की मौजूदगी में भरा नामांकन पत्र मलायका अरोड़ा ने 'एम्प्रेस' के रूप में ईशा अग्रवाल को दिया नारीफर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया का क्राउन रेलवे स्टेशन पर गुरजीत सिंह औजला के स्वागत में उमड़ा जनसैलाब कांग्रेस के सीनियर नेताओं, कार्यकर्ता और शहर वासियों ने बरसाए फूल गारंटी तो चौ. देवीलाल की थी, मोदी की तो झूठ और फरेब है: अभय चौटाला दुर्गाष्टमी के अवसर पर राजभवन में फलाहार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन एलपीयू ने मैकरॉन के सबसे बड़े डिस्प्ले के साथ विश्व रिकॉर्ड बनाया योग से मेरे जीवन में बदलाव आया-समायरा संधू सीजीसी के बायोटेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट ने बायोएंटरप्रेंयूर्शिप पर इवेंट आयोजित किया डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने जिला बाल सुरक्षा यूनिट व बाल कल्याण कमेटी के कामकाज की समीक्षा की ज्ञान ज्योति द्वारा हस्टा ला विस्टा बैनर तले फ्रेशर्स एवं फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया 50,000 मजबूत पंजाब कांग्रेस कैडर भाजपा को खत्म कर देगा: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग पंजाब राजभवन में मनाया गया हिमाचल प्रदेश स्थापना दिवस 17 अप्रैल को श्री राम नवमी के उस्तव पर सुबह 5 वजे विशाल प्रभात फेरी निकली जाएगी प्रदेश में उत्साह व हर्षाल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस बंगाल में मतदाताओं की सुरक्षा को लेकर चुनाव आयोग से मिला भाजपा शिष्ट मंडल 22 गांवों के लोगों ने जिस विश्वास से सिर पर पगड़ी रखी,उसका सम्मान रखूंगा- संजय टंडन अम्बाला छावनी में भाजपा की कर्मठ फौज जिसकी हुंकार सारे हिंदुस्तान में जाती है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज 'आप' पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भगवंत मान साहब लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए गुजरात पहुंचे डीजे फ्लो ने साझा किया अपना नया गीत "लाइफ" वास्तविकता दिखा रहे हैं वेब सीरीज़ और डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म-अलंकृता सहाय बेला फार्मेसी कॉलेज ने नेटवर्क फार्माकोलॉजी पर राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन

 

हमसे पूरे टूर्नामेंट में केवल एक तरह की चार विदेशी खिलाड़ी के साथ काम करने की उम्मीद न करें

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batswoman, Womens Premier League, WPL, Womens Premier League 2023, WPL 2023, Mike Hesson
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 02 Mar 2023

महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के उद्घाटन संस्करण से पहले, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए प्लेइंग इलेवन में अपने चार विदेशी खिलाड़ियों का चयन करना एक अच्छा सिरदर्द है। महीने की शुरूआत में हुई खिलाड़ी नीलामी के दौरान, बैंगलोर ने विदेशी खिलाड़ियों के मामले में कुछ बड़ी खरीदारी की।

उन्हें दक्षिण अफ्रीका की लेग स्पिन आलराउंडर डेन के अलावा आस्ट्रेलिया की प्रमुख आलराउंडर एलिसे पेरी और उनकी तेज गेंदबाजी मेगन शट्ट, डब्ल्यूबीबीएल नियमित एरिन बर्न्‍स के साथ-साथ इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की कप्तान हीथर नाइट और सोफी डिवाइन मिली हैं।

लेकिन 4 मार्च से शुरू होकर 26 मार्च तक चलने वाले 22 मैचों के टूर्नामेंट में प्लेइंग इलेवन में छह मार्की खिलाड़ियों में से चार विदेशी स्लॉट में कौन शामिल होगी। यह एक ऐसा सवाल है जो बैंगलोर थिंक-टैंक के लिए बहुत कठिन होता दिखाई दे रहा है। यह कुछ ऐसा था जिस पर आरसीबी में क्रिकेट के निदेशक माइक हेसन ने सहमति व्यक्त की। 

उन्होंने आगे कहा, "यह कुछ ऐसा है जो पूरे टूर्नामेंट के दौरान प्रासंगिक रहेगा। लेकिन जब आप कार्यक्रम को देखते हैं और पहले छह दिनों में चार मैच देखते हैं, तो यह अत्यधिक संभावना है कि सभी छह खिलाड़ी शुरू के चरण में भूमिका निभाएंगी।" हेसन ने कहा, "अलग-अलग कौशल और मैचअप के कारण हम अलग-अलग टीमों के खिलाफ काम करना चाहेंगे।"

उन्होंने कहा, "लेकिन हम सभी छह उच्च-गुणवत्ता वाली विदेशी खिलाड़ियों को प्राप्त करने में वास्तव में भाग्यशाली हैं, जो हमारी स्थानीय प्रतिभा के ढांचे के भीतर भी काम कर रहे होंगे। हमसे पूरे टूर्नामेंट में केवल उन्हीं चार के साथ काम करने की उम्मीद न करें, जो संभवत: हो सकता है।"

हेसन ने प्री-टूर्नामेंट वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में आईएएनएस के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, "लेकिन हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास ऐसी खिलाड़ी हैं जो अधिकांश भूमिकाओं में काम कर सकती हैं। हमें कुछ बहु-कुशल खिलाड़ी मिली हैं जो विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं निभा सकती हैं। 

अन्य खिलाड़ियों के संयोजन के साथ भी काम कर सकती हैं।"डब्ल्यूपीएल वास्तविकता में बदलने के लिए पूरी तरह तैयार है, यह घरेलू भारतीय प्रतिभाओं को भी बड़े मंच पर लाएगा। कप्तान स्मृति मंधाना, विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋचा घोष और तेज गेंदबाज रेणुका सिंह ठाकुर जैसी स्थापित सितारों के अलावा, मुख्य कोच बेन सॉयर ने आरसीबी में युवा भारतीय खिलाड़ियों के बारे में अत्यधिक बात की, और उम्मीद कर रहे हैं कि वे आरसीबी के लिए टूर्नामेंट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।"

हेसन ने हाल ही में संन्यास ले चुकी महान टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को टीम के मेंटर के रूप में शामिल करने के बारे में भी बात की। "हम जानते हैं कि यह भारत और दुनिया भर में खेल में महिलाओं के सामने आने वाली वास्तविक चुनौतियों को लेकर लिया गया निर्णय है। इसलिए, सहायक कर्मचारियों के लिए वास्तव में एक रोमांचक जुड़ाव है। मुझे यकीन है कि सभी लड़कियां उसके साथ काम करके खुश हैं। मुझे लगता है कि यह रोमांचक है।"

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batswoman , Womens Premier League , WPL , Womens Premier League 2023 , WPL 2023 , Mike Hesson

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD