Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका!

 

दिल्ली : आईपी मेट्रो स्टेशन के पास हुए सड़क हादसे में दो की मौत

Hadsa India, Hadsa, Delhi, Hadsa Delhi, Accident, Road Accident
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 24 Feb 2023

दिल्ली के रिंग रोड स्थित आईपी मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य वाहन से टकरा जाने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान कृष्णा नगर निवासी पुनीत कोहली (33) और हौज साईं वाला निवासी मोहम्मद सुहैल (24) के रूप में हुई है। 

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को दोपहर करीब 1.12 बजे आईपी मेट्रो स्टेशन के पास रिंग रोड पर दो वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना आईपी एस्टेट थाने को मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारी ने कहा, मौके पर, पुलिस ने पाया कि आईटीओ से सराय काले खां की ओर आ रही एक इको स्पोर्ट कार और सराय काले खां से आईटीओ की ओर आ रही होंडा सिविक कार आईपी मेट्रो स्टेशन, रिंग रोड के पास टकरा गई। 

गंभीर रूप से घायल ईको स्पोर्ट के चालक पुनीत को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सुहैल को भी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि होंडा सिविक कार के अन्य दो पुरुष - जुनैद (21) और रिहान घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया। 

एक अधिकारी ने कहा, प्रारंभिक जांच के दौरान, ऐसा प्रतीत होता है कि होंडा सिविक कार ने नियंत्रण खो दिया, रिंग रोड के दूसरी तरफ आ गई और इकोस्पोर्ट को टक्कर मार दी। भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

 

Tags: Hadsa India , Hadsa , Delhi , Hadsa Delhi , Accident , Road Accident

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD