Wednesday, 01 May 2024

 

 

खास खबरें पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा एक अन्य पहलकदमी- लोकतंत्र के सबसे बड़े त्योहार में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए वोटरों को दिया जायेगा ‘चुनाव निमंत्रण’ - सिबिन सी पंजाब कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं से ओर मजबूत हुई पार्टी मतदान को लेकर सीनियर सिटीजन्स में युवाओं जितना दिखा उत्साह संगरूर में मीत हेयर के कार्यालय का उद्घाटन पंजाब मंडी बोर्ड के सचिव अमृत कौर गिल को सेवानिवृत्ति के अवसर पर दी विदायगी पार्टी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल के गौरव पुरस्कार-2024 प्रदान किए केवल अकाली दल है हिंदू-सिख एकता का प्रतीक: एन.के.शर्मा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल प्रदेश के उत्कृष्ट उद्यमियों को सम्मानित किया चुनाव प्रचार में सुरक्षा वाहन को छोड़कर 10 से ज्यादा वाहनों के काफिले के चलने की नहीं होगी अनुमति PEC ने पीएचडी प्रोग्राम के लिए आईआईटी जम्मू के साथ MoU किया साइन जैसे चरणजीत चन्नी भदौड़ वापस नहीं आए, वैसे सुखपाल खैरा दोबारा संगरूर नहीं आएंगे: मीत हेयर एलपीयू द्वारा नेटवर्क, इंटेलिजेंस और कंप्यूटिंग पर दूसरा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित "द इंडियन ब्राइड" एक प्रसिद्ध कंपनी ने चंडीगढ़ में लक्जरी लाइफस्टाइल की मेजबानी की !! केरल और कोडईकनाल के जंगलों में हुई "कांगुवा" की शूटिंग पोलिंग स्टाफ तनदेही व ईमानदारी से निभाएं जिम्मेदारी: कोमल मित्तल भगवंत मान ने रोपड़ में आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए किया चुनाव प्रचार अजनाला हल्के में विरोधियों पर गरजे गुरजीत सिंह औजला स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत-टंडन कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अनुबंध सफाई कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष सहित 100 लोग हुए भाजपा में शामिल मैंने हमेशा कठिन चुनौतियों का सामना किया है, यह चुनाव तो सरल है : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट

 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान आरोन फिंच लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्टर्स से जुड़े

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Aaron Finch, Legends League Cricket, LLC
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 22 Feb 2023

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) ने बुधवार को घोषणा की है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान आरोन फिंच दोहा में एलएलसी मास्टर्स में खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया के 2021 टी20 विश्व कप विजेता कप्तान फिंच, 6 फरवरी, 2023 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।उन्होंने टूर्नामेंट द्वारा जारी एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा, मैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शामिल होने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। 

मुझे लगता है कि यह एक शानदार पहल है और उच्च गुणवत्ता वाले पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों के साथ और उनके खिलाफ खेलने के लिए उत्सुक हूं।फिंच के अलावा, एलएलसी मास्टर्स के लिए पुष्टि किए गए खिलाड़ियों की सूची में इयोन मोर्गन, इरफान पठान, शोएब अख्तर, क्रिस गेल और एस श्रीसंत शामिल हैं। 

अब्दुल रज्जाक और इसुरु उदाना भी लीजेंड्स लीग क्रिकेट में पहली बार खेलेंगे। उन्होंने कहा, "जब हमने लीजेंड लीग क्रिकेट की शुरुआत की, तो हम हर उस खिलाड़ी को वापस मैदान में लाना सुनिश्चित कर रहे थे, जो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। अधिकांश क्रिकेटर या तो कमेंटेटर, कोच बन गए या अपनी क्रिकेट अकादमी खोल ली है। 

उनमें क्रिकेट बाकी है।यहां तक कि प्रशंसक भी उन्हें एक्शन में देखना चाहते हैं।"लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा कि एलएलसी मास्टर्स में हमारे साथ खेलने के लिए हारून का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। फिंच ने टी20 में ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख रन-स्कोरर के रूप में संन्यास लिया है। 

उन्होंने 34.28 के औसत और 142.53 के स्ट्राइक-रेट से 3120 रन बनाए। प्रारूप में उनका सर्वोच्च स्कोर 76 गेंदों में 172 रन है, जो 2018 में जिम्बाब्वे के खिलाफ बनाया गया था। इस पारी के दौरान 10 छक्के और 16 चौके लगाए थे, जो अब तक की सबसे बड़ी टी20 पारी भी है।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Aaron Finch , Legends League Cricket , LLC

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD