Monday, 29 April 2024

 

 

खास खबरें विशाल महिला सम्मलेन मौलीजागरां में प्रिया टंडन ने संजय टंडन के लिए मांगे वोट स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत : संजय टंडन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व स्तर पर भारत की स्थिति में किया सुधार किया : परनीत कौर व्यापारियों का हाथ गुरजीत सिंह औजला के साथ बीजेपी का जहाज ऑल टाइम हाई है और हमें मंजिल तक पहुंचाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी चल रही है - पूर्व गृह मंत्री अनिल विज पंजाब में 2024 की सबसे बड़ी हेरोइन खेप ज़ब्त: पंजाब पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट का किया पर्दाफाश; 48 किलो हेरोइन, 21 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत तीन मैंबर काबू प्राकृतिक आपदा प्रबन्धन पर पांच दिवसीय कार्यशाला आरम्भ सीजीसी लांडरां ने नेशनल लेवल हैकफेस्ट24 का रीजनल राउंड किया होस्ट संगरूर की समझदार जनता बाहरी उम्मीदवारों और अन्य पार्टियों को सबक सिखाएगी: मीत हेयर PEC ने जॉइंट रीसर्च और अकादमिक सहयोग के लिए श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय (एसएमवीडीयू), कटरा, जम्मू के साथ MoU किया साइन ''यह आनंद, हर्ष और उल्लास का अवसर है'' : प्रोफेसर (डॉ.) बलदेव सेतिया, निदेशक पीईसी रति गलानी: इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से सम्मानित किया गया 'हीरामंडी' के विशेष प्रीमियर में एक करोड़ की पोशाक पहनी उर्वशी रौतेला ने फ़िल्म 'टिप्पसी' के हरियाणवी किरदार में कायनात अरोड़ा ने जमाया रंग पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा वाट्सऐप चैनल जारी कई बाधाओं के बावजूद जिला मोगा में सुचारू रूप से चल रही खरीद प्रक्रिया लाहौल स्पीति के लोगों की संस्कृति ईमान बेचने की नहीं : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिसार लोकसभा सीट से लड़े 7 चुनावों में जय प्रकाश 3 बार अलग अलग पार्टियों से निर्वाचित हुए सांसद किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभ हरियाणा के मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. प्रसाद ने गुरूग्राम में 67 वीं एसजीएफाई नेशनल बॉस्केटबॉल चैंपियनशिप (अंडर 17) का किया शुभारंभ

 

रवींद्र जडेजा जिस चीज में सर्वश्रेष्ठ हैं, उसी पर भरोसा करते हैं : रोहित शर्मा

Rohit Sharma, Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, India, Australia, India Vs Australia, Test Series, Border Gavaskar Trophy, Border Gavaskar Test Series, Ravindra Jadeja, 2nd Test
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 19 Feb 2023

भारत ने रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में दूसरे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट में छह विकेट से जीत हासिल की। रवींद्र जडेजा ने 7/42 अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े दर्ज कर एक बड़ी भूमिका निभाई। जडेजा ने सुबह के सत्र में ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी। 

श्रृंखला में लगातार दूसरी बार जडेजा को प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद, भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने उनके शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह इस बात पर भरोसा करते हैं कि वह किस चीज में सर्वश्रेष्ठ हैं और मैदान पर उन चीजों को करना जारी रखते हैं। 

उन्होंने कहा, वह शानदार रहे हैं। वापसी करना आसान नहीं है, लेकिन उनकी क्षमताओं में जो विश्वास है, वह बहुत बड़ा है। आप इसे मैदान पर देख सकते हैं। कई बार उन्हें दबाव में देखा गया था। लेकिन घबराने की कोई बात नहीं थी। वह जिस चीज में सर्वश्रेष्ठ हैं, उसी पर भरोसा करते हैं। 

रोहित ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "जडेजा कल दबाव में थे। क्योंकि उन्होंने पांच रन प्रति ओवर से अधिक दिए थे। लेकिन वह जानते थे कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज क्या करने की कोशिश कर रहे थे। उन्हें अपनी क्षमताओं पर भरोसा था कि वह उन खिलाड़ियों को दबाव में आउट कर सकते हैं। 

उन्होंने 250 से अधिक विकेट लिए हैं। इसलिए, उनके पास बहुत अनुभव है।"जडेजा, रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल के साथ, बल्ले से भारत के निचले क्रम की चुनौती का नेतृत्व करने में जडेजा बेहद महत्वपूर्ण रहे हैं। नागपुर में, जडेजा और पटेल ने क्रमश: 70 और 84 रन बनाकर भारत के लिए पर्याप्त बढ़त और अंत में जीत का मार्ग प्रशस्त किया। 

नई दिल्ली में, अक्षर ने 115 गेंदों पर 74 रनों की पारी खेली और आठवें विकेट के लिए अश्विन के साथ 177 गेंदों पर 114 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की, जिन्होंने 71 गेंदों में 37 रन बनाए और भारत को 139/7 से उबारने में मदद की। रोहित ने कहा, यह एक बड़ा प्लस पॉइंट है कि आपकी बल्लेबाजी में अधिक गहराई है। यह कुछ ऐसा है जिसे हम इतने सालों से प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि बल्लेबाजी की गहराई अधिक से अधिक हो सके। 

सौभाग्य से, इन तीन खिलाड़ियों के रूप में वह हमें मिला है।"ये खिलाड़ी आते हैं और कुछ शॉट भी खेलते हैं। वे प्रतिभाशाली हैं और गेंदबाजों का भी सामना कर सकते हैं। इससे आपको विपक्ष पर दबाव बनाने का मौका मिलता है। इससे हमेशा संतुलन बना रहता है। इन तीन खिलाड़ियों के साथ, यह हमारे लिए एक वरदान है क्योंकि वे बहुत अच्छे गेंदबाज हैं और काफी अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं।

 

Tags: Rohit Sharma , Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , India , Australia , India Vs Australia , Test Series , Border Gavaskar Trophy , Border Gavaskar Test Series , Ravindra Jadeja , 2nd Test

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD