Wednesday, 08 May 2024

 

 

खास खबरें भगवंत मान ने बठिंडा वासियों से की अपील: बस एक बठिंडा वाला कील ही बचा है, इस बार इसको भी निकाल दीजिए पापियों का साथ भगवान भी नहीं देताः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू परनीत कौर ने कहा पूरा पटियाला जिला मेरा परिवार, बहु बनकर आई, बेटी जैसा प्यार मिला भगवंत मान ने फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र में किया चुनाव प्रचार वाईपीएस स्कूल के छात्र हरगुन सिंह आहलूवालिया ने 97.50 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया एन.के शर्मा के चुनाव कार्यालय उद्घाटन पर उमड़ा जनसैलाब ऋचा चड्ढा, तृप्ति डिमरी से लेकर विक्की कौशल तक - 8 किरदार जो अपनी छोटी भूमिकाओं के बावजूद स्क्रीन पर छाए रहे राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को भेंट किया स्मृति चिन्ह जिला निर्वाचन अधिकारी कम जिलाधीश ने 'स्वीप' टीम द्वारा तैयार किये गये गीत 'वोट मैं जरूर पाउणी आ'का वीडियो जारी किया अमृतसर की आवाज उठाने वाले नेता को दें अपना वोट- बाबर औजला पंजाब की मंडियों में अब तक पहुंचे गेहूं की हुई 100 प्रतिशत खरीद : हरचंद सिंह बरसट धनबल को जवाब देकर जनता ही बचा सकती है लोकतंत्रः मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू नेताओं के बच्चों की जगह सामान्य परिवार के बेटे-बेटियों को मिलने लगी सरकारी नौकरी: मीत हेयर पारंपरिक उद्योग को पुनर्जीवित किया जाएगा-गुरजीत सिंह औजला साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 में होगी अभिषेक बच्चन की वापसी "कांगुवा" में नज़र आएगा हॉलीवुड लेवल का एक्शन लोकप्रिय गीत 'विग्दियां हीरन' के लिए विश्व स्तर पर सुर्खियां बटोरती उर्वशी रौतेला नकली कागज़ों से 40 लाख रुपए का बैंक ऋण सीमा लेने वाले सात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज विजीलैंस ब्यूरो ने ऋण धोखाधड़ी मामले में भगौड़े बैंक मैनेजर को दिल्ली एयरपोर्ट से किया काबू लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित

 

जब डेविड वार्नर फॉर्म में होते हैं, तो उन्हें गेंदबाजी करना मुश्किल : पैट कमिंस

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, India, Australia, India Vs Australia, Test Series, Border Gavaskar Trophy, Border Gavaskar Test Series, Pat Cummins
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 16 Feb 2023

ऑस्ट्रेलिया की नागपुर में पारी और 132 रनों से हार में असफल रहे अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का भारत में रिकॉर्ड फिर से चर्चा का विषय बन गया है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस को भरोसा है कि वॉर्नर (भारत में टेस्ट में औसत 22.16 है) जिन्होंने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में पिछले साल बॉक्सिंग डे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 200 रनों की पारी खेली थी, जबरदस्त वापसी कर सकते हैं। 

कमिंस ने कहा, मैं एक चयनकर्ता नहीं हूं। मुझे नहीं लगता कि उन्होंने कोई बैठक की है, लेकिन मुझे यकीन दूसरे टेस्ट में वॉर्नर खेलेंगे। आपने इस साल बॉक्सिंग डे टेस्ट (दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ) में देखा था, जब उन्होंने विपक्षी टीम पर दबाव बनाया था। विरोधी टीम के लिए उनके सामने गेंदबाजी करना काफी मुश्किल है। 

मुझे यकीन है कि यह उसकी योजना का हिस्सा होगा। उन्होंने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, वह वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। मुझे पता है कि मध्य क्रम में स्पिन गेंदबाजी से परेशानी हो रही है, लेकिन स्पिन के खिलाफ नई गेंद से कभी-कभी बल्लेबाजी करना सबसे कठिन होता है। 

कमिंस ने यह भी खुलासा किया कि बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रेविस हेड नागपुर टेस्ट में चूकने के बाद टीम में वापसी करने के लिए तैयार हैं। उपमहाद्वीप में हेड के खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें नागपुर टेस्ट से बाहर किया गया था। उपमहाद्वीप में हेड का औसत सिर्फ 21.30 है। 

इसके अलावा, पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान और श्रीलंका के दौरों पर, वह छह में से पांच बार स्पिनरों के खिलाफ आउट हुए थे। नागपुर में, ऑस्ट्रेलिया को दोनों पारियों में 177 और 91 रन पर ऑलआउट कर दिया गया था। नई दिल्ली की पिच स्पिन-अनुकूल विकेट होना निश्चित है। कमिंस को लगता है कि बल्लेबाज शुक्रवार से भारत की चुनौतियों से निपटने के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , India , Australia , India Vs Australia , Test Series , Border Gavaskar Trophy , Border Gavaskar Test Series , Pat Cummins

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD