Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस श्री फ़तेहगढ़ साहिब में बोले मुख्यमंत्री भगवंत मान: रात कितनी भी लंबी हो सच का सूरज चढ़ता ही चढ़ता है, 2022 में जनता ने चढ़ाया था सच का सूरज भारी बारिश और तूफान के बावजूद भगवंत मान ने श्री फतेहगढ़ साहिब में जनसभा को किया संबोधित जुम्मे की नमाज पर मुस्लिम भाईचारे को बधाई देने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला आवश्यक सेवाओं में तैनात व्यक्तियों को प्राप्त होगी डाक मतपत्र सुविधा: मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग शहर के 40 खेल संगठनों के प्रतिनिधियों ने की घोषणा,भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को दिया समर्थन भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में 'फंडिंग के लिए अनुसंधान परियोजना लिखने' पर वर्कशॉप सफेद कुर्ती में इहाना ढिल्लों का चुंबकीय अवतार सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल

 

लीग चैंपियन मुंबई सिटी एफसी को हराकर खुश हूं : बेंगलुरु एफसी के सुनील छेत्री

Sports News, Football, Football Player, Bengaluru FC, Sunil Chhetri, Mumbai City FC
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

बेंगलुरु , 16 Feb 2023

बेंगलुरु एफसी के फॉरवर्ड सुनील छेत्री अपनी टीम की जीत की लय में योगदान देने पर काफी उत्साहित दिखे। उन्होंने बताया कि कैसे यह बेंगलुरु एफसी के लिए एक मुश्किल जीत थी। बेंगलुरु एफसी ने टेबल-टॉपर्स मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) का 100वां मैच जीता। 

बेंगलुरु ने मुंबई के 18 मैच जीत के सिलसिले को भी तोड़ दिया। छेत्री ने आईएसएल शील्ड विजेता मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ अपनी टीम की 2-1 से जीत में अच्छा योगदान दिया। 38 वर्षीय छेत्री के लिए बेंगलुरु एफसी की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना मुश्किल हो गया था। 

मुख्य कोच साइमन ग्रेसन ने हाल के मैचों में शानदार जोड़ी रॉय कृष्णा और शिवशक्ति नारायणन के साथ आगे बढ़ना जारी रखा है। हालांकि, कृष्णा की अनुपस्थिति ने छेत्री के लिए शुरुआती एकादश में वापसी का मार्ग प्रशस्त किया। छेत्री ने कहा, मैं बहुत खुश हूं। लीग चैंपियन के खिलाफ खेलना आसान नहीं था। 

सबसे पहले, उन्हें शानदार सीजन के लिए बधाई। जिस गति को हम आगे बढ़ा रहे थे, उसे बनाए रखना आसान नहीं था। हमने इससे पहले छह में से छह मैच जीते थे, और चैंपियंस के खिलाफ इस तरह का मैच खेलना मुश्किल था, खासकर जब हम क्वालीफाई नहीं कर रहे थे। 

मैं खुश हूं कि हम ऐसा कर सके।"बेंगलुरु एफसी के खिलाड़ियों ने 2022 में खराब दौड़ का सामना किया है, क्योंकि ब्लूज वर्ष के अंत में नौवें स्थान पर थे। हालांकि, 2023 के शुरुआती मैच में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ जीत ने साइमन ग्रेसन के खिलाड़ियों के लिए एक नया अध्याय शुरू किया, जिसने उन्हें नई ऊंचाई तक पहुंचाया। 

बेंगलुरु एफसी को दो साल के अंतराल के बाद प्लेऑफ में पहुंचने के लिए एफसी गोवा के खिलाफ अपने अंतिम लीग मैच से सिर्फ एक अंक की जरूरत है। उन्होंने कहा, "यह एक अच्छा एहसास है, विशेष रूप से जहां हम थे, सात मैच पहले यह आसान नहीं था। ड्रेसिंग रूम में खुशी नहीं थी। 

हम बहुत खुश हैं कि हमने खुद को एक मौका दिया है। हम गोवा एफसी के खिलाफ बेहतर करने की कोशिश करेंगे।"बेंगलुरु एफसी अब चौथे स्थान पर है। सीजन का उनका आखिरी लीग मैच 23 फरवरी को एफसी गोवा के खिलाफ होगा। मुंबई सिटी एफसी अपने लीग सीजन का समापन 19 फरवरी को बंगाल एफसी के खिलाफ करेगी।

 

Tags: Sports News , Football , Football Player , Bengaluru FC , Sunil Chhetri , Mumbai City FC

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD