Friday, 24 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर से आप उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार प्रवासियों के खिलाफ है कांग्रेस : संजय टंडन अग्निपथ योजना पर कांग्रेस का दोहरा मापदंड : संजय टंडन शहर के बीचों-बीच बाजारों में चले गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री मोदी की फतेह रैली का गवाह बने पटियाला के एक लाख से अधिक लोग पंजाब में बिजली को लेकर हाहाकार : विजय इंदर सिंगला आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव संजीव राही सहित सुपर्णा शर्मा व कई नेता भाजपा में शामिल पंजाब में लगातार मजबूत हो रही आप, शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस को बड़ा झटका! कई बड़े नेता आप में शामिल भगवंत मान जी, महिलाओं को एक हजार रुपये महीना कब मिलेगा? : गुरजीत सिंह औजला प्रधानमंत्री को लोगों को उनकी पार्टी के लिए मतदान के लिए डराने के बजाय यह बताना चाहिए कि वे देश को आगे कैसे लेकर जाएंगी : सुखबीर सिंह बादल लुधियाना पूर्वी में चुनाव अभियान के दौरान राजा वड़िंग ने बदलाव की वकालत की 'जुमलेबाजों' और उनकी 'जुमलेबाजी' से सावधान रहें : अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग श्री आनंदपुर साहिब की आवाज संसद में उठाऊंगा: डा. सुभाष शर्मा श्री आनंदपुर साहिब के बहुमुखी विकास के लिए डॉ. सुभाष शर्मा ने जारी किया संकल्प पत्र इंडोनेशियाई प्रतिनिधि सभा और अंतर-संसदीय संघ द्वारा 10वें विश्व जल मंच पर संसदीय बैठक का आयोजन किया गया जीनगर समाज के लिए कलस्टर बनाकर रोजगार को देंगे बढ़ावा:एन.के.शर्मा मैं आज जो कुछ भी हूं वह सभी बरनाला निवासियों के सहयोग और समर्थन के कारण हूं: मीत हेयर आने वाले समय में हमारा देश अन्नदाता से ऊर्जा दाता,ईंधन दाता बनेगा-गडकरी राइटरस अकसर नजरअंदाज हो जाते हैं - अभिनय देओ भगवान बुद्ध की शिक्षाएं आज और भी अधिक प्रासंगिक: राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल कमीशनिंग प्रक्रिया के बाद स्ट्रांग रूम में रखी जाएंगी ईवीएम-वीवीपैट: डी.सी. हेमराज बैरवा

 

प्रोटियाज पेसर मार्को जानसेन ने 'आईसीसी एमर्जिंग प्लेयर ऑफ द ईयर' का जीता पुरस्कार

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Marco Jansen, ICC Mens Emerging Cricketer of the Year award for 2022
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

दुबई , 25 Jan 2023

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मार्को जानसेन ने भारत के अर्शदीप सिंह, अफगानिस्तान के इब्राहिम जादरान और न्यूजीलैंड के फिन एलन जैसे मजबूत दावेदारों को हराकर 2022 के लिए आईसीसी मेन्स एमर्जिंग क्रिकेटर आफ द ईयर का पुरस्कार अपने नाम किया।

जानसेन ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 2022 के दौरान आठ टेस्ट मैचों में 36 विकेट लिए। उन्हें इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के दौरों पर क्रमश: केवल 13.11 और 13.33 के औसत से सफलता मिली। न्यूजीलैंड में उनके नौ टेस्ट विकेट 28.55 के औसत से आए, क्योंकि उन्होंने डीन एल्गर की टीम की तरफ से बल्ले से योगदान दिया। 

तेज गेंदबाज ने दक्षिण अफ्रीका के लिए सफेद गेंद के दो प्रारूपों में चार बार मैच खेला, जिससे उनकी गुणवत्ता की शुरूआती झलक दिखाई दी। उन्होंने अपने एकमात्र टी20 मैच में श्रेयस अय्यर और बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मैच में दो विकेट हासिल किया। उन्होंने कहा, "मैं यह पुरस्कार पाकर बहुत खुश हूं। 

मैंने पिछले 12 महीनों में अपने बल्ले और गेंद पर कड़ी मेहनत की है, खासकर मेरी बल्लेबाजी, इसलिए 2022 के लिए आईसीसी मेन्स एमर्जिंग क्रिकेटर आफ द ईयर के रूप में पुरस्कृत किया जाना एक विशेष सम्मान है।"पुरस्कार जीतने पर जानसेन ने कहा, "मैं सभी कोचों, सपोर्ट स्टाफ और मेरे साथियों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने पिछले एक साल में मुझे आगे बढ़ाने में मदद की है। 

उम्मीद है कि मैं आने वाले वर्षों में दक्षिण अफ्रीका के लिए सुधार और प्रदर्शन जारी रख सकता हूं।"पेसर का 2022 का सबसे यादगार प्रदर्शन द ओवल में एक टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ आया, जिसमें 30 रन बनाए और 5/35 विकेट लेकर मेजबान टीम को सिर्फ 158 पर ढेर कर दिया। भविष्य में वह एक आलराउंडर के रूप में और तेजी से आगे बढ़ेंगे।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Marco Jansen , ICC Mens Emerging Cricketer of the Year award for 2022

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD