Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन

 

यह मध्य क्रम में खुद को साबित करने का मौका है : ईशान किशन

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Ishan Kishan, 1st ODI, India, New Zealand, India Vs New Zealand
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

हैदराबाद , 18 Jan 2023

केएल राहुल व्यक्तिगत कारणों से न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैचों के लिए उपलब्ध नहीं हैं और श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के कारण बाहर हो गए हैं। ऐसे में ईशान किशन को मध्य क्रम में मौका मिला है, यह एक बड़ा अवसर है, जिसे वह खुद अच्छी तरह जानते हैं।उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि कुल मिलाकर यह मेरे लिए भी मध्य क्रम में खुद को साबित करने का एक अच्छा अवसर है। 

मुझे पता है कि उनमें से ज्यादातर सोचते हैं कि मैं सलामी बल्लेबाज के रूप में अच्छा हूं, वहां जाकर कुछ आक्रामक बल्लेबाजी दिखा सकता हूं।"उन्होंने आगे कहा, "लेकिन साथ ही, मैं खुद को साबित करना चाहता हूं। जब मैं नंबर 4 या 5 पर बल्लेबाजी कर रहा हूं, जहां मैं टीम को कठिन परिस्थितियों से बाहर निकाल सकता हूं या अगर हम अच्छी स्थिति में हैं तो शायद मैं बेहतर कर सकता हूं। 

तो कुल मिलाकर यह मेरे लिए अच्छा मौका है।"जब किशन ने पिछली बार वनडे मैच खेला था, तो उन्होंने दिसंबर 2022 में चटगांव में बांग्लादेश के खिलाफ पारी की शुरूआत करते हुए सनसनीखेज 210 रन बनाए थे। कई लोगों को उम्मीद थी कि किशन भारत की श्रीलंका पर 3-0 से श्रृंखला जीत में बल्लेबाजी की शुरूआत करेंगे, लेकिन लगातार शुभमन गिल को कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग में पसंद किया गया। 

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हां, मैंने 200 का स्कोर बनाया था, और यह श्रृंखला में भी महत्वपूर्ण था क्योंकि यह आखिरी मैच था और हम बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला जीत गए और फिर यहां मौका नहीं मिला, जाहिर है यह थोड़ा दुख देता है। लेकिन साथ ही साथ, आप इस तथ्य को नजरअंदाज नहीं कर सकते कि शुभमन गिल और रोहित ने वर्षों से भारत के लिए अच्छा किया है या शुभमन ने जो श्रृंखला खेली है, उसके लिए उन्होंने टीम के लिए बहुत अच्छा काम किया है।"

ईशान ने कहा, इसलिए, मैं सिर्फ अपनी मेहनत कर सकता हूं, क्योंकि हम जानते हैं कि कितने खिलाड़ी हैं, कितनी प्रतिस्पर्धा चल रही है। हर कोई टीम के लिए अच्छा कर रहा है, इसलिए अब समय आ गया है, मुझे मध्य क्रम में बल्लेबाजी करने का मौका मिल रहा है, मैं अच्छा करने की कोशिश करूंगा और अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा। 

टीम को किसी भी स्थिति से बाहर निकालूंगा और हो सकता है कि मैं उस स्थिति से अपनी टीम को जीत दिला सकूं। न्यूजीलैंड के खिलाफ हैदराबाद में पहले वनडे के लिए उनकी तैयारियों के बारे में पूछे जाने पर, ईशान ने बताया कि उनका ध्यान स्ट्राइक रोटेशन में सुधार और ग्राउंड शॉट्स खेलने पर होगा।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Ishan Kishan , 1st ODI , India , New Zealand , India Vs New Zealand

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD