Wednesday, 08 May 2024

 

 

खास खबरें मैं वोट काटने नहीं बल्कि दो लुटेरों की रांद काटने आया हूं-अभय चौटाला चुनावों से समय निकाल पहलवानों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला पंजाब का बुनियादी ढांचा विकास अकाली दल की देन:एन.के.शर्मा दोआबा में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी मजबूती, जाने-माने दलित नेता और होशियारपुर से बसपा उम्मीदवार राकेश सोमन आम आदमी पार्टी में शामिल करण कुंद्रा के पास है कार के अद्भुत कलेक्शन है आये जानते है कारण के कार कलेक्शन के बारे में: गायक-गीतकार अरमान मलिक ने मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ अपनी 'लव स्टोरी' में अमेरिकी गायक लौव की भूमिका का खुलासा किया मतदान के दिन राज्य एवं जिला, मीडिया, प्रमाणीकरण एवं निगरानी कमेटी की अनुमति के बिना प्रिंट मीडिया में नहीं किए जाएंगे राजनैतिक विज्ञापन प्रकाशित- अनुराग अग्रवाल सीजीसी लांडरां के एमई छात्रों ने बनाया इलेक्ट्रिक व्हीलबैरो राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को दी गई गरिमापूर्ण विदाई दाखा में चुनाव प्रचार के दौरान राजा वड़िंग लुधियाना में जीत का जताया भरोसा हम “एक देश - श्रेष्ठ देश” की अवधारणा पर कर रहे हैं काम - अनिल विज नामांकन के पहले दिन होशियारपुर में एक आजाद उम्मीदवार द्वारा पर्चा दाखिल किया गया अम्बाला से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के माता मनसा देवी बोर्ड की सदस्य होने कारण लोकसभा उम्मीदवारी पर उठा सवाल व्यय प्रेक्षक द्वारा निर्वाचन संबंधी विभिन्न इलेक्शन कक्षों का निरीक्षण भाजपा सरकार ने आम आदमी का जीवन मुश्किल बना दिया: अर्जुन सिंह चौटाला अकाली दल को झटका- रसूलपुर कल्लर से दस परिवार कांग्रेस में शामिल खेल के क्षेत्र में फिर चमकेगा पंजाब, नई खेल नीति ने बदली दिशा: मीत हेयर लोगों की सेवा में हाज़िर हैं हर कांग्रेसी वर्कर - गुरजीत सिंह औजला भगवंत मान ने बठिंडा वासियों से की अपील: बस एक बठिंडा वाला कील ही बचा है, इस बार इसको भी निकाल दीजिए पापियों का साथ भगवान भी नहीं देताः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू परनीत कौर ने कहा पूरा पटियाला जिला मेरा परिवार, बहु बनकर आई, बेटी जैसा प्यार मिला

 

आईएलटी20: दुबई कैपिटल्स के सिकंदर रजा बोले, मैं सकारात्मक और आक्रामक बल्लेबाजी करना चाहता हूं

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Sikandar Raza, ILT20, DP World ILT20
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

दुबई , 15 Jan 2023

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में प्रतियोगिता के शुरूआती मैच में अबु धाबी नाइट राइडर्स को 73 रन से हराकर डीपी वल्र्ड आईएलटी20 में दुबई कैपिटल्स ने शानदार शुरूआत की। जिम्बाब्वे के सिकंदर रजा ने 17 गेंद में 26 रन की शानदार पारी खेली, जिससे दुबई कैपिटल्स ने 20 ओवर में 187/6 का स्कोर खड़ा किया। 

उन्होंने अबु धाबी नाइट राइडर्स को 20 ओवरों में 114/9 पर रोक दिया, जिसमें रजा ने चार किफायती ओवरों में 1/27 विकेट लिया। सिकंदर रजा ने सोमवार को गल्फ जायंट्स के खिलाफ अपने अगले मैच से पहले कहा, "हम अपना पहला मैच जीतने के बाद वास्तव में बहुत खुश हैं। 

मैंने पिछले साल अपनी मानसिकता बदली थी। मुझे लगा कि मुझे 2021 के अंत और 2022 की शुरूआत में बहुत सावधानी से बल्लेबाजी करने की जरूरत है। लेकिन, जब डेव ह्यूटन जिम्बाब्वे टीम के मुख्य कोच बने तो हम सभी ने खुद को खुल कर खेलने के बारे में सोचा। 

अब हम बहुत सकारात्मक और आक्रामक क्रिकेट खेलते हैं। मैं हर प्रतियोगिता में खुलकर बल्लेबाजी करना चाहता हूं।"रजा ने दुबई कैपिटल्स के खिलाड़ियों के साथ अपने अनुभव को साझा करने के लिए इंग्लैंड के स्टार जो रूट की भी प्रशंसा की, "जो हमारे कैंप में शानदार रहे हैं। 

वह समय निकालकर हम सबसे बात करते हैं। उन्होंने सुनिश्चित किया है कि हम उनसे खुलकर बातें करें।"दुबई कैपिटल्स के संयुक्त अरब अमीरात के गेंदबाज हजरत लुकमान और आकिफ रजा ने अबु धाबी नाइट राइडर्स के खिलाफ क्रमश: 1/27 और 2/20 के आंकड़ों के साथ योगदान दिया। 

अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, रजा ने कहा, "लुकमान ने आंद्रे रसेल को आउट किया और हम सभी जानते हैं कि वह एक बड़ा विकेट है। वह कुछ ओवरों में खेल को बदल सकते हैं। रजा ने भी वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। वे अपनी योजनाओं पर टिके रहे।"दुबई कैपिटल्स सोमवार (16 जनवरी) को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में डीपी वल्र्ड आईएलटी20 के अपने अगले मैच में गल्फ जायंट्स के खिलाफ उतरेगी।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Sikandar Raza , ILT20 , DP World ILT20

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD