Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

'छतरीवाली' का ट्रेलर रिलीज, रकुल प्रीत सिंह ने उठाया सेक्स एजुकेशन का मुद्दा

Bollywood, Chhatriwali Trailer, Rakul Preet, Rakul Preet Singh, Chhatriwali Movie Trailer, Chhatriwali Release Date, Chhatriwali Cast, Chhatriwali Movie Release Date, Chhatriwali Movie Cast, Sumeet Vyas, Satish Kaushik, Upcoming Bollywood Movies In 2023, Upcoming Bollywood Movies On Zee 5, Upcoming Bollywood Movies On OTT
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 07 Jan 2023

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपकमिंग फिल्म 'छतरीवाली' को लेकर काफी चर्चाओं में है। मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में रकुल स्कूली बच्चों को उचित यौन शिक्षा देती हुई दिखाई दे रही हैं। दो मिनट से अधिक लंबे ट्रेलर की शुरूआत समाज में सेक्स को लेकर बनी रूढ़ियों और शिक्षा की कमी के कारण महिलाओं को कैसे भुगतना पड़ता है, के साथ शुरू होता है। 

ट्रेलर की शुरुआत राजेश तैलंग द्वारा निभाए गए एक प्रोफेसर के किरदार से होती है, जिनका मानना है कि यह वास्तव में महत्वपूर्ण नहीं है और बच्चों को सेक्स और 'संभोग' के बारे में सिखाने पर पाबंदी लगनी चाहिए। वहीं, ट्रेलर में रकुल प्रीत सिंह की शादी सुमीत व्यास से होती है।

सुमीत शादी के बाद कंडोम का इस्तेमाल करने में विश्वास नहीं करते। रकुल ने कहा, आज के समाज में, हर घर में एक सान्या की जरूरत है, जो सभी बाधाओं, परंपराओं, सामाजिक मानदंडों और बाधाओं के खिलाफ अकेले लड़ने का साहस रखती है। मुझे उम्मीद है कि यह किरदार दूसरों को अपनी आवाज उठाने, असुरक्षित यौन संबंध और सुरक्षा का उपयोग न करने के कई स्वास्थ्य प्रभावों के खिलाफ बोलने के लिए प्रेरित करेगा। 

उन्होंने कहा: भारत के युवा आबादी का अधिकांश हिस्सा हैं और उन्हें सुरक्षित सेक्स के बारे में शिक्षित करना समय की आवश्यकता है, इसलिए मुझे खुशी है कि छतरीवाली मनोरंजक तरीके से उनकी और बाकी सभी को जागरुक कर रही है। इस असाधारण प्रोजेक्ट के पीछे अविश्वसनीय टीम के लिए मेरे मन में सम्मान और केवल सम्मान है। 

वहीं, सुमित ने कहा: छतरीवाली भारतीय माता-पिता और बच्चों, पतियों और पत्नियों, शिक्षकों और छात्रों के बीच सेक्स के बारे में अजीब चुप्पी की दीवार तोड़ती है। आज की पीढ़ी संबंधों के बारे में जानने के लिए उत्सुक है क्योंकि इस तरह के विषयों के आसपास हमेशा चुप रहने की भावना होती है। 'छतरीवाली' 20 जनवरी से जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

 

Tags: Bollywood , Chhatriwali Trailer , Rakul Preet , Rakul Preet Singh , Chhatriwali Movie Trailer , Chhatriwali Release Date , Chhatriwali Cast , Chhatriwali Movie Release Date , Chhatriwali Movie Cast , Sumeet Vyas , Satish Kaushik , Upcoming Bollywood Movies In 2023 , Upcoming Bollywood Movies On Zee 5 , Upcoming Bollywood Movies On OTT

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD