Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

पैट कमिंस लंदन में भारत के खिलाफ ड्रीम डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलने को लेकर उत्साहित

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Pat Cummins
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सिडनी , 03 Jan 2023

आस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने मंगलवार को अपनी टीम के इस साल के आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के महत्व के बारे में बताया और लंदन में संभावित फाइनल मुकाबले में भारत का सामना करने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। 

कमिंस की टीम वर्तमान में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप तालिका में शीर्ष पर है और इस सप्ताह एससीजी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही श्रृंखला के तीसरे और अंतिम टेस्ट में जीत के साथ जून के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर सकती है। अगर आस्ट्रेलिया प्रोटियाज के खिलाफ सीरीज स्वीप हासिल करने में नाकाम रहता है तो उसके पास भारत में अगले महीने शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान निर्णायक फाइनल में अपनी जगह बनाने का एक और मौका होगा।

और यह भारत ही है जो संभावित रूप से जून के फाइनल में आस्ट्रेलिया का प्रतिद्वंद्वी बन सकता है, जिसमें रोहित शर्मा की टीम फरवरी और मार्च के दौरान आस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से पहले तालिका में दूसरे स्थान पर है। कमिंस ने कहा कि इस साल विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेलने की संभावना उनकी टीम के लिए एक प्रमुख प्रेरणा रही है और भारत के फाइनल में जाने की संभावना ने उन्हें और भी उत्साहित कर दिया है।

कमिंस ने एससीजी में संवाददाताओं से कहा, "पिछले कुछ वर्षों में यह हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि रही है। मुझे लगता है कि लंदन में भारत के खिलाफ एक तटस्थ स्थल पर फाइनल खेलना वास्तव में रोमांचक होगा।" विडंबना यह है कि आस्ट्रेलिया 2020 में एमसीजी में खेल रहा था, जब उन्हें धीमी ओवर गति के लिए चार अंक गंवाने पड़े और 2021 विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए क्वालीफाई करने से चूक गए।

इसका मतलब था कि कीवियों ने निर्णायक मैच में प्रवेश किया और भारत को हराकर पहले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप खिताब का हासिल किया। कमिंस ने कहा कि उनकी टीम अपने ओवरों को कितनी तेजी से पूरा करती है, इस पर हमेशा नजर रखेंगे। पिछले सीजन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में चूकने के बाद, यह उनकी टीम के लिए एक बहुत बड़ा अवसर होने वाला है।

और मौजूदा फॉर्म में, ऐसा प्रतीत होता है कि फाइनल में स्थान पहले से तय होना चाहिए, आस्ट्रेलिया ने इस सीजन में अब तक वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने सभी चार घरेलू टेस्ट जीते हैं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Pat Cummins

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD