Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

इन् टीवी प्रोग्रामों ने बनाया ज़ी पंजाबी के लिए 2022 साल को शानदार

TV, Television, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Mumbai News, Geet Dholi, Nayan Jo Vekhe Unvekha, Sanjha Sufna, Dildariyan
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 31 Dec 2022

ज़ी पंजाबी के शो की दिलचस्प कहानियों, जैसे "गीत ढोली" और "नयन जो वेखे अनवेखा," ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और उनके दिलों में एक खास जगह बना ली है। दर्शकों ने नए शो सांझा सूफना और दिलदारियां का भी खुले दिल से स्वागत किया है।टेलीविजन नाटक "गीत ढोली" की नयका एक प्रेरित लड़की है जो ढोली बनकर अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाना चाहती है।

वह अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती को पार करके ढोली बनने के अपने सपने को साकार करती है। हालाँकि गीत अपना सफर अकेले ही तैय करती है, लेकिन अंततः उसे अपने पति मल्हार और उसके ससुराल वालों से सहायता मिलती है ताकि वह ढोली बनने की अपनी महत्वाकांक्षा को पूरा कर सके। कहानी और केमिस्ट्री जो मल्हार और गीत साझा करते हैं, सच्चे प्यार की ख़ूबसूरत परिभाषा बनते हैं।

टेलीविजन शो "नयन जो वेखे अनवेखा" की मुख्य पात्र नयन है, जो एक उल्लेखनीय और असामान्य महिला है क्योंकि उसमें पूर्वाभास की विशेष क्षमता का वरदान है। वह अपने पति देवांश को सभी मुसीबतों से बचाती है और अपनी विशेष शक्ति से उसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने वाले हर प्रयास का पूर्वाभास कर लेती है। हालाँकि नयन को एक पत्नी के रूप में स्वीकार नहीं किया गया था, लेकिन अंततः खुद को एक आदर्श बहू और पत्नी के रूप में विकसित करती है। 

ज़ी पंजाबी ने दर्शकों के सामने अपनी अनोखी कहानी और मोड़ दिखाकर नयन- जो वेखे उनवेखा ने पंजाबी दर्शकों के दिलों में एक प्यारी सी जगह बना ली है।जनता को हाल ही में नए शो "सांझा सूफना" ने अपने मूल कथानक के साथ लुभाया था, जिसमें एक खिलाड़ी के रूप में अपनी आकांक्षाओं और एक बहू के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को संतुलित करने में एक लड़की के संघर्ष को दर्शाया गया है। 

जबकि दीया को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, अरज एक संरक्षक के रूप में उसके साथ खड़ा होता है लेकिन भाग्य बाद में उन्हें जीवनसाथी के रूप में साथ लाता है। हालांकि परिस्थितियों के बावजूद, अरज हर मील के पत्थर के माध्यम से उसके साथ खड़ा है। श्रोताओं ने अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में एक पत्नी के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा करने वाली "सांझा सूफना" के प्रतिनिधित्व की सराहना की।

एक और शो जिसने दर्शकों का ध्यान खींचा, वह है ज़ी पंजाबी का नवीनतम शो, "दिलदारियाँ", जो एक सफल पुरुष और एक युवा लड़की के बीच अधिक संघर्ष और नवोदित प्रेम के बीच संबंध की पड़ताल करता है। अंबर और अवनी की असामान्य प्रेम कहानी एक झगड़े से शुरू होती है क्योंकि उनके स्वभाव और ज़िन्दगी के मायने एक दूसरे के बिल्कुल विपरीत हैं। 

अम्बर एक सफल, अनुशासित, परिश्रमी व्यवसायी है जो महिलाओं को अपनी उपलब्धियों में बाधा के रूप में देखता है। अवनि, जो मुखर है और एक स्वतंत्र जीवन जीने को बढ़ावा देती है, इसके विपरीत है। वे भाग्य में ऐसे रास्ते पार करते हैं जो उन्हें एक दूसरे के पास ले जाता है। दर्शक उनकी अनूठी कहानियों से मंत्रमुग्ध हैं और उन्हें प्यार करते देखने के लिए उत्सुक रहते हैं।

सोनम बाजवा द्वारा मेजबान कित्या गया दिल दियां गल्लां के पहले सीजन को पिछले साल दर्शकों का काफी प्यार मिला था। नतीजतन, के साथ दिल दियां गल्लां विद सोनम बाजवा सीजन २ को लोकप्रिय पंजाबी हस्तियों के साथ गहराई से बातचीत करने के लोकप्रिय अनुरोधों के जवाब में पेश इस साल एक बार फिर पेश किया गया था। एक व्यक्तिगत मेजबान के रूप में अपनी भूमिका में, सोनम बाजवा ने अतिथि कलाकार का खुले हाथों से स्वागत किया। दर्शकों को अब अपने पसंदीदा कलाकारों के अज्ञात जीवन के बारे में जानने का मौका मिलता है।

 

Tags: TV , Television , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Mumbai News , Geet Dholi , Nayan Jo Vekhe Unvekha , Sanjha Sufna , Dildariyan

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD