Thursday, 18 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन

 

मार्क चैपमैन ने मार्टिन गुप्तिल की जगह एनजेडसी का पहला सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया

 Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Mark Chapman, New Zealand Cricket, NZC, Martin Guptill
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

ऑकलैंड , 19 Dec 2022

बल्लेबाज मार्क चैपमैन को सोमवार को उनका पहला न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) केंद्रीय अनुबंध दिया गया, जिससे नवंबर में अनुभवी सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्तिल के जाने से खाली हुई जगह भर गई। चैपमैन ने 2018 में डेब्यू करने के बाद से न्यूजीलैंड के लिए 22 टी20 और पांच वनडे खेले हैं, जिसमें क्रमश: 381 रन और 111 रन बनाए हैं।

वह पिछले दो आईसीसी टी20 विश्व कप अभियानों में न्यूजीलैंड टीम के सदस्य भी रहे हैं। इससे पहले, उन्होंने हांगकांग के लिए 21 मैच खेले थे। उन्होंने अपनी घरेलू टीम ऑकलैंड के लिए भी 128 मैच खेले हैं। चैपमैन अपनी स्पिन गेंदबाजी के साथ एक विकल्प प्रदान करते हैं और न्यूजीलैंड क्रिकेट सर्किट में एक उच्च श्रेणी का क्षेत्ररक्षक भी हैं।

मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, हमें खुशी है कि मार्क को कुछ समय बाद केंद्रीय अनुबंध सूची में शामिल किया गया है। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं। वह बहुत प्रतिभा वाले खिलाड़ी हैं और हम देखते हैं कि वह भविष्य में न्यूजीलैंड टीम के एक बेहतर खिलाड़ी होंगे। रविवार को, चैपमैन को न्यूजीलैंड के भारत दौरे में शामिल किया गया था, जिसमें तीन वनडे और कई टी20 शामिल थे, जो 18 जनवरी से 1 फरवरी तक चलने वाला है, जिसमें टीम अपने खिलाड़ियों और सहायक कर्मचारियों के कार्यभार का प्रबंधन करना जारी रखेंगे।

इससे पहले नवंबर में, गुप्तिल को वनडे और टी20 टीमों में अपना स्थान खो देने के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट केंद्रीय अनुबंध से मुक्त कर दिया गया था। वह ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप टीम का हिस्सा थे, लेकिन युवा फिन एलन के साथ डेवोन कॉनवे के साथ बल्लेबाजी की शुरूआत करने के कारण उन्हें एक भी मैच में मौका नहीं मिला।

सेमीफाइनल में टीम के टूर्नामेंट से बाहर हो जाने के बाद, गुप्तिल को भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए पूरी तरह से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद वह बिग बैश लीग (बीबीएल) के चल रहे सीजन के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स में शामिल हो गए। 

गुप्तिल बीबीएल में खेलने वाले न्यूजीलैंड के तीसरे खिलाड़ी हैं, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को अगस्त में पहले विदेशी खिलाड़ी ड्राफ्ट के माध्यम से मेलबर्न स्टार्स द्वारा तैयार किया गया था और ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ खेलने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Mark Chapman , New Zealand Cricket , NZC , Martin Guptill

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD