Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध लेखक जावेद अख्तर ने एलपीयू के मीडिया फेस्ट "एक्सप्रेशन-2024" में किया विद्यार्थियों को प्रेरित सी-विजिल के माध्यम से चुनावों पर नागरिकों की पैनी नज़र नागरिकों द्वारा डाला गया प्रत्येक वोट बेहतर कल के लिए आशा की नई किरण - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल आपकी सम्पत्ति और गाढ़ी कमाई सर्वे के नाम पर ज़ब्त करने की फ़िराक में है कांग्रेस और इंडी एलायंस: प्रेम कुमार धूमल स्विमिंग ही नहीं, एडवेंचरस एक्टिविटीज भी करना पसंद करती हैं नरगिस फाखरी सेफ स्कूल वाहन स्कीम के अंतर्गत जिले में 55 स्कूली बसों की चैकिंग कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार

 

केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले आक्रामक क्रिकेट का किया वादा

KL Rahul, Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Test Series, IND Vs BAN, India, Bangladesh, India Vs Bangladesh
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चटगांव , 12 Dec 2022

भारत रेड-बॉल क्रिकेट में बुधवार से शिरकत करने के लिए तैयार है, जब वह जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में पहले दो टेस्ट मैचों में बांग्लादेश का सामना करेगा। उम्मीद है कि भारतीय टीम अगले साल आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए महत्वपूर्ण अंक अर्जित करेगी। 

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप चक्र का हिस्सा हैं, जहां भारत वर्तमान में 52.08 प्रतिशत अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। उन्हें बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट जीतने की आवश्यकता है। कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल ने वादा किया है कि भारत शाकिब अल हसन के नेतृत्व वाली टीम के खिलाफ आगामी श्रृंखला में आक्रामक क्रिकेट खेलेगा।

उन्होंने कहा, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (फाइनल) क्वालीफायर है इसलिए हमें भी आक्रामक होना होगा। हम जानते हैं कि हम कहां खड़े हैं और फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए हमें क्या करना है। प्रत्येक दिन, प्रत्येक सत्र में हमें यह आकलन करना होगा कि क्या उस विशेष क्षण में टीम के लिए क्या आवश्यक है और अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करना है।

उन्होंने आगे कहा, हम किसी निर्धारित मानसिकता के साथ नहीं जाएंगे। एक निश्चित स्थान का एक इतिहास है। हम आंकड़ों को देखते हैं और आप उससे कुछ संकेत लेते हैं। कम से कम हमारे लिए सिर्फ इतना है कि मैदान पर आक्रामक और जीतने की कोशिश करेंगे। राहुल ने प्री-सीरीज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "टेस्ट पांच दिनों में खेला जाता है इसलिए इसे छोटे लक्ष्यों में मैच को देखना और इसका आकलन करना महत्वपूर्ण है। 

हर सत्र में, मांग अलग होगी लेकिन एक बात निश्चित है कि आप हमारी तरफ से आक्रामक क्रिकेट देखने वाले हैं।" हाल ही में, टेस्ट क्रिकेट की दुनिया इंग्लैंड द्वारा खेले गए आक्रामक क्रिकेट की दीवानी हो गई है। सोमवार को मुल्तान में पाकिस्तान पर 26 रन की जीत से उनकी स्थिति और मजबूत हो गई। राहुल ने स्वीकार किया कि उन्होंने पाकिस्तान में टेस्ट मैच देखने का लुत्फ उठाया।

राहुल ने टिप्पणी की है कि हर टीम टेस्ट में इंग्लैंड की शैली को नहीं अपना सकती है। यह उनके लिए काम किया है। प्रत्येक टीम का अपना तरीका है। जाहिर है कि सभी टीमें उन टीमों से एक या दो चीजें सीख सकती हैं जो अच्छा कर रही हैं और उन्होंने वास्तव में कैसा प्रदर्शन किया है। यह हमेशा एक जैसा नहीं होने वाला है। 

आप परिस्थितियों के अनुसार चीजों को बदलने का प्रयास करते हैं।" राहुल ने इंग्लैंड के टेस्ट क्रिकेट खेलने के तरीके को लापरवाह बताने से इनकार कर दिया।

 

Tags: KL Rahul , Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Test Series , IND Vs BAN , India , Bangladesh , India Vs Bangladesh

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD