Thursday, 09 May 2024

 

 

खास खबरें सुखपाल सिंह खैहरा और डॉ. धर्मवीर गांधी ने पटियाला और संगरूर के लिए नामांकन दाखिल किया एलपीयू द्वारा मेगा रीयूनियन की मेजबानी जिसमे हजारों पूर्व विद्यार्थियों ने कैंपस की यादें ताजा कीं साइक्लिंग अभियान के माध्यम से वोट का महत्व बताएंगे स्टेट इलेक्शन आइकॉन जसप्रीत पॉल दो अविश्वास प्रस्तावों के मध्य 6 महीने का अंतराल होने बारे संविधान या विधानसभा नियमावली में उल्लेख नहीं - एडवोकेट राहुल गांधी संविधान की कॉपी लेकर चलते है लेकिन उसे पढ़ते-लिखते नहीं हैं : जगत प्रकाश नड्डा मैं वोट काटने नहीं बल्कि दो लुटेरों की रांद काटने आया हूं-अभय चौटाला चुनावों से समय निकाल पहलवानों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला पंजाब का बुनियादी ढांचा विकास अकाली दल की देन:एन.के.शर्मा दोआबा में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी मजबूती, जाने-माने दलित नेता और होशियारपुर से बसपा उम्मीदवार राकेश सोमन आम आदमी पार्टी में शामिल करण कुंद्रा के पास है कार के अद्भुत कलेक्शन है आये जानते है कारण के कार कलेक्शन के बारे में: गायक-गीतकार अरमान मलिक ने मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ अपनी 'लव स्टोरी' में अमेरिकी गायक लौव की भूमिका का खुलासा किया मतदान के दिन राज्य एवं जिला, मीडिया, प्रमाणीकरण एवं निगरानी कमेटी की अनुमति के बिना प्रिंट मीडिया में नहीं किए जाएंगे राजनैतिक विज्ञापन प्रकाशित- अनुराग अग्रवाल सीजीसी लांडरां के एमई छात्रों ने बनाया इलेक्ट्रिक व्हीलबैरो राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को दी गई गरिमापूर्ण विदाई दाखा में चुनाव प्रचार के दौरान राजा वड़िंग लुधियाना में जीत का जताया भरोसा हम “एक देश - श्रेष्ठ देश” की अवधारणा पर कर रहे हैं काम - अनिल विज नामांकन के पहले दिन होशियारपुर में एक आजाद उम्मीदवार द्वारा पर्चा दाखिल किया गया अम्बाला से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के माता मनसा देवी बोर्ड की सदस्य होने कारण लोकसभा उम्मीदवारी पर उठा सवाल व्यय प्रेक्षक द्वारा निर्वाचन संबंधी विभिन्न इलेक्शन कक्षों का निरीक्षण भाजपा सरकार ने आम आदमी का जीवन मुश्किल बना दिया: अर्जुन सिंह चौटाला अकाली दल को झटका- रसूलपुर कल्लर से दस परिवार कांग्रेस में शामिल

 

नोवाक जोकोविच 2023 की शुरूआत दक्षिण ऑस्ट्रेलिया में करेंगे

Sports News, Tennis, Tennis Player, Novak Djokovic, Australian Open Title, 10th Australian Open Title
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

कैनबरा , 07 Dec 2022

टेनिस लीजेंड नोवाक जोकोविच 10वें आस्ट्रेलियन ओपन खिताब से पहले एडिलेड इंटरनेशनल में अपने 2023 अभियान की शुरूआत करेंगे। इस बारे में टूर्नामेंट के आयोजकों ने इसकी पुष्टि की। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, एडिलेड इंटरनेशनल ने बुधवार को 2023 संस्करण के पहले सप्ताह के लिए सितारों से भरी लिस्ट की घोषणा की, जिसमें दुनिया के शीर्ष 10 पुरुषों और महिलाओं में से आठ शामिल होंगे।

21 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता जोकोविच, संघीय सरकार द्वारा देश में प्रवेश करने वाले सर्बियाई सुपरस्टार पर प्रतिबंध लगाने के बाद दो साल में आस्ट्रेलिया में अपना पहला टूर्नामेंट खेलेंगे। पुरुषों में उनके साथ दुनिया के नंबर 6 फेलिक्स आगर-अलियासिम, नंबर 7 डेनियल मेदवेदेव और नंबर 8 आंद्रेई रुब्लेव के साथ-साथ उभरते सितारे जननिक सिनर और अनुभवी एंडी मरे भी शामिल होंगे।

महिलाओं में शीर्ष-10 खिलाड़ी ओन्स जाबौर, आर्यन सबालेंका, डारिया कसात्किना और वेरोनिका कुदेरमेतोवा और दो बार की आस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन विक्टोरिया अजारेंका शामिल हैं। टूर्नामेंट के निदेशक एलिस्टेयर मैकडोनाल्ड ने कहा, "हम एडिलेड इंटरनेशनल के पहले सप्ताह के लिए इस तरह के विश्व स्तरीय लाइन-अप की पुष्टि करने के लिए रोमांचित हैं।"

उन्होंने कहा, "एटीपी और डब्ल्यूटीए दोनों खिलाड़ियों की क्षमता, जिन्होंने प्रवेश किया है, यह सुनिश्चित करता है कि टेनिस प्रशंसक आस्ट्रेलियन ओपन से पहले एडिलेड में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ देखने जा रहे हैं।" 2023 एडिलेड इंटरनेशनल दो टूर्नामेंटों से बना होगा। पहला 1 से 8 जनवरी तक और दूसरा 9 से 14 जनवरी तक चलेगा।

नवंबर में सरकार ने घोषणा की है कि उन्होंने जनवरी में आस्ट्रेलिया में खेलने के लिए जोकोविच को वीजा दिया था। यह 35 वर्षीय जोकोविच को हिरासत में लिए जाने और कोविड-19 के खिलाफ टीकाकरण किए बिना देश में प्रवेश करने का प्रयास करने के बाद आस्ट्रेलिया से निर्वासित किए जाने के दस महीने बाद आया। 2023 आस्ट्रेलियन ओपन 16 जनवरी से शुरू हो रहा है।

 

Tags: Sports News , Tennis , Tennis Player , Novak Djokovic , Australian Open Title , 10th Australian Open Title

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD