Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की

 

पंकज त्रिपाठी, पार्वती थिरुवोथु, संजना सांघी ने मुंबई में अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग की शुरू

Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actor, Actress, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Pankaj Tripathi, Parvathy Thiruvothu, Sanjana Sanghi
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 07 Dec 2022

पंकज त्रिपाठी, संजना सांघी और पार्वती थिरुवोथु एक साथ एक फिल्म के लिए आ रहे हैं, जिसका शीर्षक अभी बाकी है। इस फिल्म की शूटिंग वर्तमान में मुंबई में की जा रही है और बाद में इसे कोलकाता में शूट किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी कर रहे हैं - एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निमार्ता, जिन्होंने तापसी पन्नू-स्टारर 'पिंक' का निर्देशन किया था।

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, पंकज त्रिपाठी ने कहा, "इस फिल्म को करने के लिए सहमत होने के कई कारण हैं। सबसे पहले, मैंने हाल ही में बहुत सारी स्क्रिप्ट पढ़ी हैं, और यह सबसे आश्चर्यजनक स्क्रिप्ट में से एक थी। दूसरी बात, मैंने हमेशा अनिरुद्ध रॉय चौधरी के साथ काम करना चाहते थे जो बहुत अच्छे निर्देशक हैं।"

कहानी विराफ सरकार, रितेश शाह और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा संयुक्त रूप से लिखी गई है और 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है। पार्वती थिरुवोथु के लिए, जिन्हें हाल ही में स्ट्रीमिंग फिल्म 'वंडर वुमेन' में देखा गया था, शीर्षकहीन फिल्म विघटित और अनसीखा करने का एक बड़ा अवसर है।

अभिनेत्री ने कहा, "यह हमेशा एक अद्भुत और डरावनी प्रक्रिया होती है, इसलिए आपको ऐसे लोगों की आवश्यकता होती है, जिससे आप एक तरह का भरोसे को कम कर सकें, जबकि आप एक चरित्र को इतना बोधगम्य बनाते हैं। टीम में शामिल होने के बारे में यह मेरे लिए सबसे अच्छी बात है।"

अभिनेत्री संजना सांघी ने कहा, "यह वह दुर्लभ क्षण था जिसके लिए हर कलाकार तरसता है, एक ऐसी कहानी सुनने के लिए जिसे आप इतनी गहराई से और तत्काल रूप से जोड़ते हैं और जो आपको याद दिलाती है कि आप कलाकार क्यों बने। साथ सहयोग करने के लिए पंकज सर टोनी दा द्वारा निर्देशित हमारे पिता-पुत्री नाटक में, कई खूबसूरत ताकतों और इस तरह के एक अविश्वसनीय सम्मान का संगम है। 

मैं अपने दर्शकों के लिए हमारी शुद्ध अभी तक जटिल कहानी लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।" फिल्म में जया अहसन, दिलीप शंकर, परेश पाहुजा और वरुण बुद्धदेव भी हैं। इस शीर्षकहीन फिल्म का निर्माण विज फिल्म्स, केवीएन और एचटी कंटेंट स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है। यह ओपस कम्युनिकेशंस के सहयोग से विज फिल्म्स प्रोडक्शन है।

 

Tags: Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actor , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Pankaj Tripathi , Parvathy Thiruvothu , Sanjana Sanghi

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD