Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान अबु धाबी टी10 में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स से जुड़े

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Rashid Khan, New York Strikers, Abu Dhabi T10
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अबु धाबी , 01 Dec 2022

अबु धाबी टी10 के छठे सीजन ने खेल में कुछ सबसे रोमांचक प्रतिभाओं को आकर्षित किया है। इस सीजन में अफगानिस्तान के राशिद खान न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के साथ जुड़ गए हैं। यह दिग्गज लेग स्पिनर क्रिकेट के खेल में सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक हैं और इसे किसी भी टीम के लिए एक बहुत ही शक्तिशाली हथियार माना जाता है। 

अफगानिस्तान टीम के लिए एक स्टार राशिद फ्रेंचाइजी क्रिकेट से अच्छी तरह वाकिफ है, जिसने दुनिया भर में खेला है और शानदार प्रदर्शन किए हैं। उनके शानदार करियर का मुख्य आकर्षण आयरलैंड के खिलाफ एक स्पैल है जब उन्होंने अफगानिस्तान के लिए सिर्फ 3 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। 

गत आईपीएल चैंपियन गुजरात टाइटन्स के लिए खेलने वाले स्पिनर ने टूर्नामेंट में अब तक 92 मैचों में 112 विकेट लिए हैं और उनकी इकॉनमी दर 7 रन प्रति ओवर से कम है। राशिद ने टी20 क्रिकेट में 600 से अधिक विकेट लिए हैं और इस सीजन में अबु धाबी टी10 में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के साथ अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करेंगे, जिनके पास कीरोन पोलार्ड और इयोन मोर्गन जैसे खिलाड़ी भी हैं।

न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने अब तक अबु धाबी टी10 में 5 मैच खेले हैं, जिसमें केवल अपने शुरूआती मैच में हार का सामना करना पड़ा है और अगले चार मैच शानदार अंदाज में जीते हैं। टूर्नामेंट के अंतिम दिन शुरू होने के साथ, परिणामों ने उन्हें अंक तालिका में दूसरे स्थान पर ला दिया। इस मौके पर बोलते हुए, राशिद खान ने कहा, "मैं न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स जैसी मजबूत टीम के साथ जुड़कर खुश हूं और यह सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक हूं कि हम अपने बाकी मैच जीतेंगे। 

हम अबु धाबी टी10 जीतना चाहते हैं और मैं इस तरह के चुनौतीपूर्ण प्रारूप में अपनी टीम की मदद करने के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने की कोशिश करूंगा।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Rashid Khan , New York Strikers , Abu Dhabi T10

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD