Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

शिखर धवन ने ऋषभ पंत का किया समर्थन

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Shikhar Dhawan, Rishabh Pant, Sanju Samson
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

क्राइस्टचर्च , 01 Dec 2022

भारत के कार्यवाहक वनडे कप्तान शिखर धवन ने संजू सैमसन के मुकाबले ऋषभ पंत को समर्थन दिया है। साथ कहा कि आप सबको देखना चाहिए कि 'मैच विजेता' कौन है और टीम प्रबंधन द्वारा किसे 'समर्थित' होना चाहिए। भारत की 1-0 श्रृंखला हार में, पंत की खराब फॉर्म और प्लेइंग इलेवन से सैमसन के निकाले जाने ने सुर्खियां बटोरीं।

भारत के लिए व्हाइट-बॉल मैचों में अपनी पिछली नौ पारियों में, पंत ने 10, 15, 11, 6, 6, 3, 9, 9 और 27 के स्कोर बनाए थे। दूसरी ओर, सैमसन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू वनडे श्रृंखला में नाबाद रहने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला में प्रवेश किया। उन्होंने आकलैंड में पहले वनडे मैच में भी 36 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन अगले दो मैचों में प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया क्योंकि भारत ने छठे गेंदबाजी विकल्प के रूप में दीपक हुड्डा को प्राथमिकता दी।

धवन ने कहा, "यह फैसला इतना कठिन नहीं था। उदाहरण के लिए, ऋषभ ने इंग्लैंड में खेला और शतक बनाया, इसलिए हमें उसका समर्थन करना पड़ा। कुल मिलाकर आपको बड़ी तस्वीर देखनी होगी और आपका मैच विजेता कौन है, जिसे समर्थन देने की आवश्यकता है। यह आपको देखना होगा।"

धवन ने जल्दी ही स्वीकार कर लिया कि सैमसन ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन उन्हें लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के लिए इंतजार करना होगा क्योंकि भारतीय टीम पंत के अच्छे प्रदर्शन का समर्थन कर रही है। निश्चित तौर पर संजू सैमसन को जो भी मौके मिले हैं वह वास्तव में अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "कभी-कभी आपको अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद अपने मौके का इंतजार करना पड़ता है, क्योंकि दूसरे खिलाड़ी ने अच्छा किया है। 

जब वह अच्छा नहीं कर रहा होता है तो उस खिलाड़ी के कौशल की जरूरत होती है।" दौरे में जहां छह में से तीन मैच बारिश के कारण धुल गए थे, भारत ने टी20 श्रृंखला 1-0 से जीती। इसके बाद न्यूजीलैंड ने उसी अंतर से वनडे सीरीज जीती थी। धवन ने स्वीकार किया कि बारिश के कारण मैच रद्द होना अच्छा नहीं था, लेकिन जो भी मैच हुए हैं उससे बहुत कुछ सीखने को मिला।

धवन अब बांग्लादेश जाएंगे और दिसंबर में तीन मैचों की श्रृंखला के लिए रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपेंगे। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज को लगता है कि अगर दुर्भाग्य से कोई चोटिल हो जाता है तो युवा खिलाड़ियों को बांग्लादेश में मौका मिल सकता है।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Shikhar Dhawan , Rishabh Pant , Sanju Samson

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD