Wednesday, 15 May 2024

 

 

खास खबरें अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने शहीद सुखदेव थापर को उनके जन्मस्थान पर श्रद्धांजलि अर्पित की कांग्रेस सरकार हर गरीब परिवार को 8500 रुपये प्रति माह देगी : अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री परमिंदर ढींडसा ने एन.के शर्मा के समर्थन में किया चुनाव प्रचार आम आदमी पार्टी को पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में मिली बड़ी मजबूती, विपक्षी पार्टियों के कई दिग्गज नेता हुए 'आप' में शामिल कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष चावला समर्थकों सहित भाजपा में शामिल फसलों पर एमएसपी की गारंटी कांग्रेस देगी : विजय इंदर सिंगला प्रदेश की बात छोड़े पहले अपने हलके में स्वास्थ्य सुविधाओं को सुधारें बलबीर सिंह:एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आम आदमी पार्टी के राज में उनकी अपनी महिला सांसद भी सुरक्षित नहीं : डा. सुभाष शर्मा मैं यहाँ ही पैदा हुआ हूं और आपके सभी दुख-सुख मेरे हैं: मीत हेयर बीस दिन के लालच में अगले 5 साल बर्बाद ना करें लोग – बाबर औजला हम अपने कामों के चलते वोट मांग रहे है जबकि दूसरी पार्टियों के पास वोट मांगने के लिए कोई विजन ही नहीं है : पूर्व मंत्री अनिल विज वोट मांगने का अधिकार, उसको है जिसने काम किया है तो इस देश में केवल नरेंद्र मोदी ने काम किया है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज बाबा हरदेव सिंह जी ने अपना पूरा जीवन मानवता की सेवा में समर्पित कर दिया सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने अपने घर पहुंचे केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का गर्मजोशी से स्वागत किया पंजाब पुलिस की एजीटीएफ ने मास्टरमाईंड इकबालप्रीत बुच्ची की हिमायत प्राप्त आतंकवादी माड्यूल का किया पर्दाफाश पंजाब पुलिस ने बठिंडा और दिल्ली में खालिस्तान पक्षीय नारे लिखने वाले ऐसऐफजे के तीन गुर्गों को किया काबू मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लुधियाना से उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए किया प्रचार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फतेहगढ़ साहिब से आप उम्मीदवार गुरप्रीत जीपी के लिए किया प्रचार लोगों से कहा-काम करने वाले लोगों को 1 जून को जरूर करें वोट अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब बचाओ यात्रा का समापन श्री केशगढ़ साहिब में किया पंजाब भयंकर कर्जे की चपेट में, गर्दन तक कर्ज में डूबा हुआ है : विजय इंदर सिंगला

 

टॉम लाथम के नाबाद 145 रन पर केन विलियमसन बोले, सबसे खास वनडे पारियों में से एक

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Kane Williamson, India, New Zealand, India Vs New Zealand, 1st ODI, ODI Series, Tom Latham
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

आकलैंड , 25 Nov 2022

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने बताया कि वह विकेटकीपर-बल्लेबाज टॉम लाथम को भारत के अनुभवहीन गेंदबाजी आक्रमण पर हावी होते हुए देखकर पूरी तरह से हैरान थे। उन्होंने उनके नाबाद 145 रन की पारी को अब तक की सबसे खास वनडे पारियों में से एक के रूप में वर्णित किया। ईडन पार्क में 307 रनों का पीछा करते हुए, न्यूजीलैंड 19.5 ओवर में 88/3 पर मुश्किल में था। 

लेकिन बाएं हाथ के बल्लेबाज लाथम मैच को भारत से दूर ले गए। पूरे पार्क में एक अनुभवहीन गेंदबाजी आक्रमण को मारकर 104 गेंदों में 145 के करियर के सर्वश्रेष्ठ स्कोर में 19 चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद रहे। लेकिन 40वें ओवर में शार्दुल ठाकुर की गेंदों पर 25 रन बटोरे, जिसमें एक छक्का और चार चौके लगे, इसके अलावा, वह शतक तक भी पहुंच गए, जिसने मैच को न्यूजीलैंड के पक्ष में मजबूती से झुका दिया।

विलियम्सन ने मैच के बाद प्रस्तुति समारोह में कहा, "टॉम लाथम की अतुल्य पारी थी। हम बीच में एक-दूसरे से बात कर रहे थे। और फिर उन्होंने तेजी से रन बनाये। यह सबसे खास वनडे पारियों में से एक थी, जिसे मैंने अब तक देखा है। दूसरे छोर से उन्हें देखना अद्भुत था।"लाथम ने कप्तान विलियमसन के साथ 165 गेंदों में 221 रनों की अटूट साझेदारी की, जो कि सही सहयोगी थे, जिन्होंने नाबाद 94 रन बनाए।

विलियम्सन ने कहा, "यह एक या दो ओवर था जहां उन्होंने तेजी से रन बनाए। हमें वह बड़ा ओवर (40वां ओवर) मिला। ऐसे क्षण थे जब हमने उन पर दबाव डाला। योगदान करने के लिए अच्छा लगा, और लाथन के साथ बल्लेबाजी करने में मजा आया।"गेंद के साथ, टिम साउदी और लॉकी फग्र्यूसन ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि एडम मिल्ने के नाम पर एक विकेट था, क्योंकि भारत ने पहली पारी में 306/7 का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया था।

विलियम्सन ने कहा, "इन धीमी पिचों पर, आप पूर्ण और सीधी गेंदबाजी करते हैं, जो बल्लेबाजों के लिए मुश्किल हो सकता है। आप हमेशा आयामों के साथ मैच में होते हैं। स्पिन ने आज एक बड़ी भूमिका निभाई। यह एक बहुत अच्छा विकेट था। तेज गेंदबाजों ने शानदार काम किया।"लाथम ने भारत के खिलाफ अपना दूसरा एकदिवसीय शतक लगाया और प्लेयर आफ द मैच का पुरस्कार जीता। 

इस दौरान उन्होंने महसूस किया कि शुक्रवार का मैच एक ऐसा दिन था, जहां उनके लिए सब कुछ सही रहा, हालांकि वाशिंगटन सुंदर की आफ स्पिन ने उन्हें थोड़ी चुनौती दी।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Kane Williamson , India , New Zealand , India Vs New Zealand , 1st ODI , ODI Series , Tom Latham

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD